Where Is Karishma?

745 89 42
                                    

Bonus part....🥳🥳🥳

Ks : chalte hai hum bye dhyan rakhiyega 

Hm : karishma please rukhu sunno hamari baat

Karishma was leaving with her bag when haseena stopped her and made her sit on the bed...and she herself sat on the bed beside her then she held Karishma's hand and took a deep breath...

Hm : dekho ye sab ke badh ye clear hota hai tum ne hamari aur ammi abbu ki baate suni right

Ks : ji wo ammi ka jaruri call tha tho issi liye phone dene aaye the tho aapne jo bhi bola wo suna bus phir cahle aaye yaha packing karne...

Hm : dekho tumhe adopte karna yaha orphanage se yaha lana iss mai hume koi problem nhi tha tumhare parents chale gayi family chali gayi issi liye tum anathalay mai rehti ho iss mai tumhari koi galti nhi hai jo hua situation he aisi thi and tum kaha se aayi ho tumhara past kya hai iss mai hume koi problem nhi hai starting se ammi abbu ne hume ek he chiz sikhayi hai koi bada nhi hai na koi chota hai sab upper wale ki nazar mai equal hai...tho ye baat tho tum man se nikal he dena ki top 5 bussiness company se belong karte hai iska matlab humare maan mai ye hai ki just because tumhe orphanage se adopte kiya hai issi liye hum tumse chidte hai aisa nhi hai tum aur hum equal hai infact tum bohot samjdar ho iss age se shayad paiso ko life ki family ki itni importance hume bhi nhi hogi jitni tumhe hai tho tumhe na pasand karne ka reason ye nhi so please orphanage jane ki baat mat karo..

Dekho hum jante hai jo kuch hua wo sahi nhi hai attension bus tumhe mil raha tha hume nhi aur iss chiz ki adaat nhi hai na hume tho asal mahino mai tho adjust hone mai hume samay lagega because family ka pyaar itne saal se hum he lete aaye hai ab tum aa gayi tho bus digest hone mai time lagega...aur ek baat ab papers orphanage mai sign ho gaye hai waha officially likh diya hai ki ab tumhari family hai tho tum kahi nhi jaogi ab kyuki hum nhi chahte tumhari life kisi bhi problem mai pade ya tum studies ke sath sath roj kaam bhi karo so yahi pe raho tum rahi baat hamare insecurities ki tho humne na kabhi friends banaya he nhi hai introvert type ke rahe hai hamesha se jyada logo ke sath rehna kabhi pasand nhi kiya tho issi liye tumhare sath bhi friendship karne mai aur sister manne mai thoda time jayega...

Agar aisa kuch bol diya jiska bura laga ho tho sorry...

Ks : arrey jiji please aap sorry mat kahiye hume bura nhi laga hai aur jo hua wo sach mai thik nhi tha bachpan mai na anu bhaiya hamare bade bhai aur hum dono khelte the na tab hamari galti pe bhi anu bhaiya ko daant padti thi aur pyaar hume kiya jata tha tho kabhi unko pyaar jyada milta tha tho hum bhi naraj ho jaate the tho ye sab tho hota he rehta hai...dekhna jiji aap jarur ek din kahingi ki aap bohot jyada khush hai ki hum aapki bhen hai...🙂😎

Hm : dekhte hai phir...

Ks : karishma singh naam hai hamara ek bar jo wada kar diya tho pura sehar janta hai ki hum aapne wada ka kitna pakke hai...ab tho sabit karke he dikhayenge ki aap aur hum duniya ki best bhene hai...

Hm : 🙂intezar rahega...

She both went to have dinner and then slept the next day both of them went to school, they are in the same school...At lunchtime, haseena was having lunch with her friends when some boys came near them...

B : aur flower jara flower ki spelling bata na tho...

Hm : tumhe kya kam hai jao na shanti se luch karo...

B1 : arrey gussa tho dekho kitna hai itna he dhyan tho spellings pe de diya hota tho betar hota nhi...

Hm : ....

B1 : flowerr...flowerrr....flower...flower

Ks : amma oh paise nhi hai kya jo flower flower chila rahe ho ye asha rakhke ki koi deke jayega flower ya kisi ka intezar kar rahe ho ki koi flower aake dega tumhe amma jaisi tumhari shakal hai na hume nhi lagta ki koi aayegi aur tumhe phul degi...chup chap jao aur luchtime ka majha lo khana kho baki jo bhi kam hai karo nhi tho phir mam ko bolte rahoge pure lecture mai mam may I go to toliet...yehi tho kam hai tum logo ka pure class ko disturb karna class ke bich mai bandar jaisi shakal banate banate tiffin khana aur kya aata hai...

💞 Sisters make the best friends in the world 💞Where stories live. Discover now