In hospital....
Aneri came to hospital.....
Teju was sleeping....q ki usse drip lagi hui thi ...
Aneri: di...
Teju slowly opened her eyes....
Aneri: di 🥺 aap thik ho na .....
Teju: ha Mera bachha mai bilkul thik hu ....
Aneri: i am sry di ....
Teju: tu q sry bol rahi hai..... isme teri kya galti hai ....
Aneri: muze ek baar aapse puch lena chaiye tha ....
Teju : kis baare mai ....
Aneri was going to tell her about yogita ...tabhi kunal andar aa jata hai ....Kunal: aap thik ho na .....
Teju: ha mai bilkul thik hu ....
Kunal : bss kuch hi der mai aapko discharge mil jayega ....
Teju: hmmThen even kk came to with nurse .....bcoz abhi unhe drip nikalni hai ....and teju ko dard hoga Isisliye kk bhi andar aya .....
Nurse: ye drip nikalni hai ...
Aneri side hat jati hai ....
Teju: plzz thoda dhire karna .....
Nurse : aap chinta mat kijiye aapko bilkul dard nhi hoga .....
Jaise hi nurse drip nikalne vali hoti hai ....kk teju ka hath tight pakd leta hai ....
Teju got distracted aur usse bilkul dard nhi hua ....
Nurse: i must say aapke bf bohot caring hai ...
Teju: ye mera boyfriend nhi hai .....
Nurse: ohh sry ....
And then there was awkward silence ....Kunal: hum tab tak car nikalte hai ....bhai aap teju ko lekar aao ......
Aneri and Kunal left ....
Kk was just going to hold her ....tabhi teju usse Rok deti hai .....
Teju: mai khud uth jaungi ....
Teju bohot weak thi to vo bohot mushkil se uthi ....jaise hi vo chalne jati hai ....vo girne vali hoti hai ....tabhi kk hold her ...
Teju: mai chal ....
Kk interrupted....
Kk: not a word ......dikh raha hai kitna chal pa rahi hai to ....ghar jakar ye sab karna ....for now plzzzz let me help u .....Teju didn't said anything further...... And phirr dono car mai baith jate hai .... pure time kisine baat nhi ki .....
Then kk teja ko utha leta hai bridal style mai .....Then they reached home ..... Then again kk lifted teja in bridal style ......
Kunal bell ring krta hai ..... yogita darvaja kholti hai.....jaise hi vo dono ko dekhti hai she was fuming in jealousy.......Then kk entered home ....and kept teja on sofa .... Then km usse Pani pilati hai ....
Km: ab kaisa hai Mera bachha ....she was caressing teju hair ....
Teju: thik hu mumma abhi .....
Km: bss abhi ye soup pile ....then tu rest kr lena thik hai .....
Teju: muze kuch nhi khana .....
Km: bss 2-3 spoon pilo ....tumhe takat ayegi na bachha .....
Teju noded ....
Yogita ko aur jalan hone lagti hai ........
Then km feed her ....teju pura soup khatam kar leti hai ....
Km: that's like my good bachha .....
Teju smiled .....
Km: karan ja isse room Mai Jake leta de .....
Kk: ji mumma ....
Teju: mai khud se chali jaungi .....
Then she get up ...and was going to room ....tabhi usse chakkar aajata hai ....Kk hold her immediately.....
Kk: dekha bola tha na mai chd dunga .... lekin nhi tumhe to bss jid krni hai ....
Yogita: tum rehne do na karan jab vo bol rahi vo khud chali jayegi ...to let her go na ....
Kk glared at her ....
Kk: muze batane ki jarurat nhi hai ki muze kya krna chaiye aur nhi to ....Then kk lift her up ....vo dono room Mai enter krte hai ....and kk teju ko bed pe rakh deta hai .....
Kk: ab tum rest krlo ....agr kuch bhi jarurat ho to awaj dedena .....Teju didn't said anything ....
Kk: laddo plzz baat to krlo .....
Teju: abhi muze rest krna hai ....and then she slept ....Phirr kk vahase chala jata hai .....
I hope u like this part ♥️
Next part after 70+ votes and 25+ comments
YOU ARE READING
Tejran Tashan-e-ishq
FanfictionIntroduction Karan kundrra - The great business magnet and he is the no 1 businessman in the world. He is the owner of kundrra industries. He loves his family a lot and can't stand anything against family. Tejasswi prakash - Simple girl with greater...