-----chapter 33----

3.4K 267 47
                                    

Then teju took Kunal down....

Made him him sit......

Phirr kk bhi aajata hai ....kk kuch bolne hi vala hota hai ki teju aati hai plate lekar ....

Phirr teju bhi baith jati hai ....phirr vo Kunal feed krne lag jati hai ....

Teju: don't talk ....i know tumhare man mai bohot se sawal hai ...pr vo sab badme ....just eat ....

Kunal had tears ....

Kk ye dekh ke smile kr raha hota hai .....
But then kk pouted....

Teju noticed this ....
Teju: are  u being jealous Mr kundrra....

Again kk pouted and just noded ...

Teju : awwle my little ......

Kunal: i am sry di ....ye sab meri vajah ...

Before Kunal could say anything further teju said......

Teju: isme tumhari koi galti nhi hai ....jo kismat Mai likha hota hai vo to hoke hi rehta hai .....
Kunal: but phirr bhi di muze uska sath dena chaiye tha....
Teju: shayad dena chaiye hoga aur shayad nhi ....it's just that vo situation aisi ban gayi ki tum kuch kr nhi paye ....

Kunal was having tears while listening her ....he was now calm ......

Phirr vo dono ko khila deti hai ....aur khud bhi khati hai.....

Kunal apne room Mai Jane hi vala hota hai ....tabhi teju bolti hai .......

Teju: tum jyada stress mat lo ....aneri man jayegi .....bss vo thoda gussa hai .....Kan uska gussa shant ho jayega.....vo tumse baat kregi ....but tumhe usse manana bhi padega ....

Kunal: vo jo bolegi mai vo krunga .....bss vo man jaye ....lekin agr vo muzse nafrat krne LG gyi to .....mera kya hoga .....

Teju: overthinking krna tumhare Bhai ka kam hai ....tum ye uspe hi chd do .....

Kunal chuckled while kk angrily pouted ....

Teju: bss aise hi haste raho .....aur yaad rakhna hum gussa unhipe hote hai jisse hum bohot jyada pyaar krte hai ....

Kunal noded and went upstairs.....

Phirr teju pura samet ke balcony Mai chali jati hai .....

Teju was standing in balcony tabhi kk came and back bugged her ....

Kk: laddo kya soch rahi hai ....
Teju: kuch nhi ...
Kk: ab apne sunny se chupayegi tu....
Teju chuckled and said
Teju: bss yahi soch rahi thi ki life kitni unpredictable hoti hai na .....kabhi bhi kuch nhi ho skta hai ....
Kk: isi mai to maja hai ....
Teju: looked at him and said kaise ....
Kk while caressing her hair .....
Kk: jab tuze  sab kuch pehele se hi pata ho ki kya hoga aur kya nhi to kya tuze isme maja ayega .....kya tu shocked ya surprise hogi ?
Teju: nhi
Kk: to phirr Isisliye ....life should be full of surprises taki hum puri life bohot achhe se ji sake .... surprise ho aur khush hojao ....

Teju smiled .....and then kk kissed her forehead....

Then both hugged each other  ..... Both were lost in feeling each other presence ♥️

Kk: achha ab chal ....agr aise hi rahe to thand lag jayegi tuze ....

Then they both went in their perspective room and slept....

Kunal room ..
Kunal : kya aapko kuch pata chala ki ye kisne kiya hai ....
Commisioner will be referred as cs
Cs: humari khoj jari hai jaise hi hume kuch pata chalega hum aapko inform kr denge ...
Kunal: okk

Phirr vo phone Kat deta hai ....and thinking
Kunal: Ye jisne bhi kiya hoga mai usse bilkul nhi chodunga....
After thinking even he slept.....

Kya Kunal pata laga payega ki kon hai vo .... jab usse pata lagega kya karega vo ....

GIVING double update today bcoz ....i will not post chap for 3-4 days ....
Pehele se hi sry .....i know aap gaffe doge ... Isisliye pehele se hi sry ....

I hope u like this part ❤️
Next part after 90+ votes 40+comments
Ur cutie ❣️


Tejran Tashan-e-ishqWhere stories live. Discover now