Kavin: I'm sorry jaan mein.... And kiss purvi stomach and said baby papa bhut bure hai na pr. Papa promise krte hai ki woh world ke best papa bnege.
Purvi: in childish voice mere papa to already best hai....
Kavin: look up and had years in his eyes and purvi get up....
Kavin; is crying badly and hold purvi hands and said mein sach kh rha hu purbi misha ko mein dhoka nhi diya hai. Nhi diya hai.... Mein mein
Purvi: hug him and said sshhhh Kavin nhi nhi ab nhi rona. I'm sorry mein bhut buri hu mujhko yeh sab clear krna chaiye tha pr.....
Moanami: enter ..and saw them and said pr war kuch nhi chlo ab dono baacho ki tarah mt rooo.
Purvi: dr. monami aap. Aayena .
Monami: Thappad padega na ek babhi hu mein tere ...Purvi; bhabhiiii, aap akele aayi hai.
Monami; nops tumhare bhaiya bhi hai bhar hai discharge ki formalities kr rhe hai.Kavin: mein jaata hu karan k pass.
Moanami: went to purvi and hug her I'm sorry yeh sab krna pada tha tujhko pta hai tu kitni luck hai Kavin tumhse bhut pyaar krta hai ....pta hai jb tu gyi thi na Kavin ki woh state soch kr bhi hum logo ko dar lgta hai....
Aur karan my god woh phir pathar dil ho gya tha....pta hai mein kitni mushkil se shaadi ki hai usse.
Karan: enter kya baate ho rhi hai.
Purvi; bhabhi bta rhi hai ki aap bhut unromantic ho bhai....
Karan: looking at purvi and Kavin smile.
Monami; purvi mein kb kha aisa.
Purvi; abhi toh kh rhi thi aap ki kitne pathar dil hai mere bhai.....Karan about to say ....
Dr came.
Dr.: Purbi tum Ghar ja skti ho pr pls stress nhi Lena aur diet ka khas khayal rkhna.
Kavin: mein dhyaan rkhunga kisa .....Karan: purvi and hug her and cried I miss u soo much......
Purvi; bhai i. Sorry mein sab kharab kr diya
Karan: nhi kiya aur khandar mere pari k baare mein faltu bola toh ....Purvi: smile ......
Later in car...
They both in Seperate car...Karan: mrs. Karan shergill.....aap kya kh rhi thi ki mein unromantic hu ha...
Monami; nhi karan woh
Karan: came so close to monami and said ... Be ready jaan romance kya hota hai mein btata hu tumhko and kiss monami cheeck.There in Kavin car..
Kavin: purvi tumhko pta hai.mein na bhut khush hu humesha sochta tha ki tum mere life mein hoti humari bhi sweet si family hoti.....Purvi; Kavin sab sach hai...dekho mein hu na tumhare pass
Kavin; put his head on her shoulder and smile kbhi chod kr toh nhi jaogi na. I'm sorry.mein.Purvi is now get irritated with the word sorry...
Purvi: pout and said Kavin ab apne sorry kha na toh dekhna mein kya krugi...
Kavin; smile kya krogi btao.
Purvi; smirk mein na apko kiss krugi.Kavin laugh and said I'm so sorry ....
Purvi immediately kiss Kavin on his lips and harshly hitting his lips..
Kavin: is now got amaze and respond her in the same manner..
Purvi broke the kiss and lowered he eyes and smile..
Kavin; ghar chle jaan yaq sab yhi krna hai.
Purvi; haawwww besharam ..and both laugh.....In moran place.
Monami: heart is beating fast as she knows she challenged karan.
Here karan is in mood to win this challenge how can his wife said him unromantic.