Some days flew like this and the day come . Jaha parth ko boarding jaana hai.
In cid breaue......
Purvi: is crying uncontrollably.
Pls pls pls Kavin woh bhut chota hai pls aap jo bolege mein woh krugi.
Pls.Kavin: had a hard time to control purvi.
Faizi: dekho aacha hoga ki yeh boarding jaaye tumhko pta hai na humare kitne dushman hai agar parth ko kuch ho gya toh
Purvi: look at faizi, and said nhi na sir woh mere pass hi safe rhega.
Kavin: bhut hua drama purvi yeh ghar nhi hai tumhara..
Daya, Abhijit, faizi l, Siddharth and tarika feel bad for purvi......
Tarika: pr Kavin sir I think ki parth nhi jaana chaiye.
Dushyant: parth neeche hai chlo mein chodh deta hu usko.Purvi; about to leave but Ishita hold her hand.
Purvi: yeh kya hai haath chodo mera Ishita mere bete ko dekhne do mujhkoMonami: yeh files complete nhi hui hai purvi complete it right know
Purvi; mein nhi krugi and she tired to free her hand and ran downstairs but see the car moving and she about to run behind the car but Siddharth stop her.
Sid: ruk jaao purvi parth chla gya hai and don't worry neil gya hai uske saath. Kavin aur Dushyant nhi ...
Purvi: sat down and started crying badly. And said bhut hua ab aur nhi mein yeh sab nhi sahugi .....
With red eyes she went to breaue.....And went to Kavin and give him a tight slap....
All get shocked ...
Purvi: hold his collor and said smjhte kya ho tum apne aap ko ha.. Kaya bigara tha mere bete ne tumhara... Bolo kyu bheja usko mere se dur kyuuuu....kyuuuuuu.... Shi smjha tha mein tumhko bilkul sahi kiya tha mein tumhare saath...
Aacha hua tha jo chodkr chli gyi thi tumhko... Tum pyaar deserve hi nhi krte mr. Kavin khanna sirf ladkio ko use krna jaante ho tum....khel lgta hai tumhko yeh sab ha.....boloo.Ishita: purvi and about to slap her but purvi hold her hands..... Bs Ishita bhut dino se dekh rhi hu mein tumhara aur monami ka drama aare mujhko bol kr kya sabit krna chahti ho ki tumhare yeh Kavin sir bhut aache hai nhi..... He is a fucking rapist....
Suddenly karan turn purvi nd slap her....
Purvi: aah bhai i hate u u know kyu kyuki kbhi aap mujhko smjhe hi nhi ho apko humesha mein hi galat lgti hu haina .....
And she ran outside the bureau .....
Suddenly when she stepped out one car came hit her.....In cid breaue all were shocked .
Dushyant: kya hai yeh Kavin kya hai yeh sab.
Tarika; guys tum logo ka plan bilkul shi nhi hai..
Monami: pr tarika aap jaanti hai purbi se baate nikalwana kis very difficult.
Dushyant: humko bhi aacha nhi lgta hai beechare parth se aise baat krte huye..Kavin; is in deep thoughts.....
Abhijit: pr smjh nhi aaya ki purvi ne Kavin ko rapist ku bola.
Shreya: sir bhut hua ab aur nhi pls bhar chliye purvi k pass usko baata dete hai sab.
Karan: nhi is baar batayege na toh woh hum sabko chodkr chli jayegi....
Faizi: kya baate kr rhe hai aap sab.
Ishita; actually yeh sab ek drama tha hum sab bs purvi se jaana chate the ki kya reason hai..
Moanami: jb abhimanyu aaya tha tb abhimanyu nein btaya ki usko reason pta hai pr purvi....nhi batayegi na woh....
Flashback
Karan: kya chupa rhi hai purvi . Mere bhen aise nhi thi woh ...Abhimanyu: karan sir mein nhi btaya skta apko kuch bhi sorry.
Ishita: agar purvi btaye toh .
Abhimanyu laugh itna easy purvi muh nhi kholti hai ....Dushyant: kuch toh hoga koi weakness uski.
Kavin: smile parth uska baacha...
Abhimanyu: hmm correct and leave but turn and said tum bhi ho weakness uski Kavin.And abhimanyu leave......
Flash back ends....
Karan: phir humne socha ki kyu na yeh sab krke pta lagye
Kavin; mujhko smjh nhi aarha hai ki purvi kyu sach nhi bol rhi hai.....
Suddenly watchman came in hurried..
Watchman : sir ..sir ssirrrr...
Sid: kya hua .
Watchman: purvi madam ka accident ho gya hai..
Kavin and others run to the spot.
Purvi is lying unconscious..
Kavin: purvi purvi.....but see nothing happened to her...and sigh in relief....
Ishita: isko hospital le kr chlo....
In hospital.....
Dr: dekhiye ghabrane ki baat nhi hai thank god koi serious chit nhi hai. Minors hai. Aur baby aur mummy dono thik hai.
Dushyant: baby...
Dr: ha baby apko purvi ne btaya nhi 1 week phele hi mein usko inform Kiya tha that she is pregnant....Tarika: thanku doctor.
Now tarika is in very angry mood..
Tarika: dekh liya aap logo ka plan.... Abhi agar aaj purvi ko kuch ho jaata toh kya krte aap log boliye..
Kavin; is in shocked...
Nurse: aap log mil skte hai unse un ko hosh aagaya hai.
Abhijit tarika daya shreya Siddharth enter.
Purvi; sir aap log .
Shreya: hug her and said congratulations purvi...Purvi; Abhijit sir Kavin aur karan bhaiya kha hai..
Daya: woh bhar hai .
Purvi; mujhko kuch btana hai sabko pls Kavin aur sabko ander bulaiye na pls...
Shreya: went outside and see. All were crying badly....
Shreya: ander chlo purvi ko kuch btana hai..
Purvi: saw .... Kavin ,karan , Dushyant, Ishita and Monami with there head down.
Purvi; Kavin idhar aayiye mujhko apse kuch puchna hai.
Kavin: went to purvi and stand near her.
Purvi took kavin hand and kept it on her stomach and said ki apko aapke baache ki kasam hai Kavin kya apne kbhi bhi kisi ko dhoka diya hai.Kavin; instant say nhi .... Purvi mein sach mein kisi ko dhoka nhi diya hai.
Purvi: MISHA ko bhi nhi....
Hearing this name Dushyant and Kavin get shocked.......
Precap past....
And pls do comment and tell kaisa lga and pls do vote...