TS from the episode 100 where Ahaan is going to tell Ishqi about Rheas pregnancy. Rhea comes to home and spills the beans. But this part is totally different from the show and it is totally my imagination.
This part will have three parts.
1. Who will win,
mind or heart .
2. The dispute
3. Happy endingSo let's get started with the story.
As they left from the Suraj's house on the way they get a call from Kartik saying that Rhea came to Malhotra Mansion.
Kartik:- Hello Bhai...phone kyu nahi utharahe kab se try karr raha hun .
Ahaan :- Phone silent pe tha ...kyu kya hua..
Kartik :- Jo nahi hona tha voh ho gaya .ho sake toh jaldi ayiyega.
Ahaan :- Kartik saaf saaf bolna , kya hua hai
Kartik :- Bhai ghar me Rhea ayi Hui hai . Aur aap dono ka wait kar rahi hai.
Ahaan:- Rhea wahan kya kar rahi hai.
Kartik :- Aap aese kyu bol rahe hai jaise aap ko kuch pata hi na ho. Voh apne pregnancy ke baare me batani ayi hogi definitely.
Ahaan :- Me aa raha hun , tab tak situation sambhal lena.
Kartik :- Okay Bhai..
Ahaan parked the car on side .
Ahaan :- Ishqi I need to tell you something.
Ishqi :- AVM Please abhi nahi pehle bohot thak gayi hun me.
Ahaan :- Ishqi it's urgent
Ishqi :- Aapki koyi lottery lagi hai kya .
Ahaan :- ( lottery ka toh pata nahi Parr meri lagne wali hai )
Ishqi :- AVM Kuch poocha mene ..
Ahaan :- Actually voh kya hai na ....
Ishqi :- Aap na seedhe Ghar chaliye udhr jaake baat karte hai . Kyunki na aapka kuch bolne ka mood hai na Mera kuch sunne ka .
Ahaan :- mai batata hun parr tum gussa nahi hogi promise.
Ishqi :- Agar aap abhi bhi nahi batayenge toh me zaroor aapse baat nahi karungi. Ab toh bata dijiye.
Ahaan :- Ishqi , Riya pregnant hai..
Ishqi :- Kya Rhea ne chupke chupke shadi Karli aur bataya bhi nahi .. aur voh maa banne wali hai ... Hume usse milna chahiye.
Ahaan :- iski wajah me hun ..
Ishqi's facial expressions changed. She laughed out loud. And hits on Ahaan shoulder ( You know if you are truly ParAkshita fan )
Ishqi :- Ahaan aap itne bhole hai na ki aapko harr koyi ullu bana ke chala jata hai.
Ahaan :- Tumhe yaad hai Ishqi 3 months pehle jab tum resort me kaam kar rahi thi..
Ishqi :- Aap purani baaton ko wapas yaad kyun dila rahe Hai.
Ahaan :- Ye sab wahi se toh shuru hua hai .
Ishqi :- Ahaan aap baat ko seedhe seedhe boliye na yeh ghuma fira ke kyu bol rahe hai
Ahaan :- Jiss din tumhare masa ayethe resort tum dono ko dhoondhte uss Raat me bohot drunk tha ki mene tumhe harr waqt galat samjha tab Rhea mere kamre me ayi thi aur wahan kuch aisa hua jo nahi hona chahiye tha.
आप पढ़ रहे हैं
OS /TS /SS X ISHQAAN ❤️
FanfictionHey peeps •| A compilation of all my OS / TS / SS on Ishqi and Ahaan from the Sony TV Show |Ishk Par Zor Nahi | will be added here. Hope you love my writing. Do vote and kindly give your feedback ❣️