Hey peeps this is the part II of the TS. Ishqi and Ahaan spent a great night and they cleared all their misunderstanding and promised each other to be each other , and to understand each other when one of them is in problem.
Things are like same as the episode 103.
Ishqi calls Rhea at a restaurant.
Ishqi :- Hello Rhea kahan ho tum .
Rhea :- Me hospital me hun .kyu aur kya bolna reh gaya hai.
Ishqi :- Mujhe tumse kuch important baat karni hai . Mai address bhej Rahi hun wahan ajana jaldi.
Rhea :- Okay.
Then Rhea and Ishqi meet at the restaurant .
They both sit to talk .
( The conversations are same as the episode but some twist and turns are there and that will be revealed at the end )
The real story starts where Ahaan tell Ishqi to leave.
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Ishqi packs her bag to go .She stops as she sees Ahaan coming downstairs.
Ahaan :- khadi kyu ho jaona .
Ishqi :- ja rahi hun, jate jate kuch kehna chahti hun.
Ahaan :- kya..
Ishqi :-Aapko yaad hai AVM aapne issi tarah pichli baar mujhe meri baat Bina sune mujhse nafrat karne lage. Aur jab aapko sach ka pata laga tab aapko khudse nafrat hone lagi.
Ahaan :- Uss baat ka iss baat se kya lena dena hai.
Ishqi:- Lena dena hai AVM ,Kyu ki tab jo hua tha na wahi toh ho raha hai abhi.
Aapne mujhse mera sab kuch cheen liya tha . Mera ghar ,meri job,Meri Khushi sab kuch aur aap mujhe mere ehsaan gina rahe hain. Maine bhi kuch kam Nahi kiya tha jab aap mere kuch bhi nahi the. Sirf mere ex mangetar ke best friend the. Par voh mene dil se kiya tha. Apno ke liye tha. Kyu ki aap hi ki toh family thi AVM jisne mujhe itna pyaar diya. Mujhe ek naya parivaar diya. Apne parivaar ke liye nahi karti toh aur kisse karti. Par aap ko laga mene aapke dost ko dhoka diya , usse hurt kiya. Par aapko ye nahi patata thi aap ek aise dost ke sath sath reh rahe the jisne khud aapka bharosa toda.
Aur jab aapko sach pata chala aap mujhse maafi ki bheek maangne lage. Aur mene maaf kar diya.Par ab aur nahi. Na me apne aap ko kamzor padne dungi. Na aapko voh galti dohrane dungi.
Kya kare mere paas proof nahi ki koun sach hai aur koun jhoot.
Kyu ki aap apne dil ki nahi sunte. Humari shadi sirf naam ki shadi hai Mr. Ahaan Veer Malhotra. Kyu ki jahan saccha pyaar hota hai wahan utna hi bharosa hota hai.
Par humare beech voh trust hai hi nahi. Aapke CV me hona chahiye Ishqi ko galat samjhna , usse hurt karna.
Jab baat trust ki ati hai aap muh pher lete hain. Par mai haar nahi manugi. Mai humesha sach ka sath dete ayi hun aur age bhi dete rahungi. Iss ghar ki bahu ko iss ghar me izzat se wapas lane tak mai chain ki saans bhi nahi lungi.
The moment she told everything in one breath ahaan was looking into her eyes. Her eyes never told lie. They always speak the truth. But he wasn't able to decide who is right and who is wrong.
Ishqi :- Ab aapko apno se zyada gairon pe bharosa hai. Jo voh laake aapko dikhate hai aap usse hi sach maante hai aur faisla suna dete hai.Chahe voh kaise bhi kar ke aapko dikhaya jaye. Aap usse sach hi manega. Ye nahi sochenge voh kya hai kyu hai . Mai tab tak iss ghar me kadam nahi rakhungi jab tak me aunty ji ko insaaf nahi dilati.
आप पढ़ रहे हैं
OS /TS /SS X ISHQAAN ❤️
FanfictionHey peeps •| A compilation of all my OS / TS / SS on Ishqi and Ahaan from the Sony TV Show |Ishk Par Zor Nahi | will be added here. Hope you love my writing. Do vote and kindly give your feedback ❣️