चुम्मा तु मुझको उधार दे दे

53 4 0
                                    

चुम्मा तु मुझको उधार दे देफिर जैसी ही वो 🚘 वहा से जाती हैं ते कुकी को पीछे से हग करता हैं और बोलता हैं बेबी आज इतनी देर क्यों की आने में तुम्हे पता मेरी क्या हालत थी मैं तुम्हारा बहुत समय से इंतज़ार कर रहा हु..

जिन: जूनि टाइगर आज लगता हैं बहुत रोमांटिक मूड में हैं टाइगर को देख ऐसा लग रहा आज बहुत भूखा हैं क्यों चिम तुमने टाइगर को अपने यहाँ खाना नही खिलाया था क्या???????????????????? . . . . . . .. .

चिम: हिउँगी टाइगर जो भूख हैं उसे  हमलोग नही शांत कर सकते उस भूख को सिर्फ कुकी ही शांत कर सकता हैं फिर चिम आँख मार कर बोलता हैं 😉😉 क्यों कुकी????????????????....
...... .. .... 

कुकी टमाटर की तरह लाल हो जाता हैं और

टाइगर: अपने होठो की तरफ इशारा करते हुए बोलता हैं बेबी..........
।।
कुकी:हिउँगी नही ना नही  फिर ते कुकी के होठो पर किस करने वाला होता उसी समय एक लंबा चौडा हैंड सम् लड़का आता हैं सब उसे देख पागल हो रहे होते हैं वो ते को रोकता हैं ते को गुस्सा आ जाता है.....
....
वो हैंडसम लड़का कुकी को लेकर जा रहा होता हैं  उसी समय टाइगर को बहुत ज्यादा गुस्सा आ जाता हैं और वो पहले अपने कुकी का हाथ छुड़ाता हैं फिर फिर उस हैंडसम लड़के का कॉल र पकड़ कर हाथ उठा के मारने वाला होता हैं उसी समय कुकी ते के हाथ को रोक देता हैं और ते को ज़ोर से थप्पड़ मारता हैं  और कुकी वहा से गुस्सा हो के रोते - रोते चले जाता हैं ते उसके पीछे जाने वाला होता उसी समय जा रहा होता हैं वो हैंडसम लड़का उसका हाथ पकड़ के बोलता हैं मेरे कुकी बेबी से दूर रहना और अगर तुम उसके आस पास भी नज़र आये तो अच्छा नही होगा तुम्हारे लिए 😠😠😠😠 और जो तुमने मेरे साथ जैसे बेहवे किये हो ना तुम मुझसे माफी मांग लो कुकी को मै समझा दूंगा.......।
.....


।।
टाइगर:  भूल जाओ की मैं तुमसे माफी नही मांगने वाला और बात रही कुकी की तो मैं उसे मना लूंगा और मेरे बेबी को फिर कभी बेबी मत बोलना 😠😠😠😠😠😠.. ............ ..

। ।। ।।।।
।।  हैंड सम् लड़का:  तुम पहले अपना गुस्सा संहाल् लो फिर मेरी बेबी को संहलना 😊😊😊😊 . .. ..


उस हैंडसम लड़के को ऐसा लगता है  जैसे कोई  देख रहा हो जब उसकी नज़र पड़ती है तो देखता हैं एक लड़का जिसके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान  होती हैं  वो हैंडसम लड़का भी उसे देखकर मुस्कुराता हैं और वहा से चले जाता हैं ते उसे देख कर अजीब सा मुस्कुरा रहा होता हैं

 । ।  उस हैंडसम लड़के को ऐसा लगता है  जैसे कोई  देख रहा हो जब उसकी नज़र पड़ती है तो देखता हैं एक लड़का जिसके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान  होती हैं  वो हैंडसम लड़का भी उसे देखकर मुस्कुराता हैं और वहा से चले जाता हैं ते उसे देख कर अजीब सा मुस्कुरा रह...

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Winter 💏रोमांस 🙈..Desi ff Taekook(2021)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें