You are not alone

894 87 8
                                    


Haseena slowly opened her eyes to get glare from 4 pair of eyes.
She looked them and closed her eyes to save herself from a long session of scolding.

Let us continue

Pj- Aaj ke liye kafi stunt kar chuki ho, 1 or karne ki koshish bhi mat karna.

Ss- Sorry Haseena madam but I didn't expect this from you

CC- Bilkul sahi kha Santu ji ne, ye aap thik nahi ki.

Hm- Pehle koi baithne mai to madat kardo, baad mai daant lena.

Pj- Pehle ye soup or dawai lo, fir hum aisi class lenge ki salma ki class bhul jaogi.

Haseena can feel butterflies in her stomach and took her soup and medicines quitely.

Meantime, Karishma is standing, not having a single reaction.

Haseena held her ears, lowered her gaze, starting confessing her feelings.

Pushpa ji, Santu, Cheetah please aap humein maaf kardijiye, humne thaney mai aap sabko bhot zyada gussa kar diya tha na, hum apne porey dil se mafi mangna chahte hai, please I am sorry.

They three are looking at each other.

Santu jumped on Haseena,and hugged her- Aap bilkul buddhu ho Haseena madam, hum aap sab se isliye naraz nahi hai ki aapne thaney mai humey daanta tha hum to aap se isliye naraz hai kyuki apne khud ko taqleef phochai.

Cc- Bilkul madam, hum ek parivar hai, humara sukh or dukh sab ek sath hi to hai, agar aap khud ko taqleef phochaogey to hum sabko bhi to dard hoga na.

Pushpa Ji came forward and twisted Haseena ear

She winced in pain and looked at her with pleading eyes, something struck her and she lowered her gaze and bowed her head.

Pushpa ji twisted her ear more, but Haseena remain silent. Next instant Pushpa ji left her ear and said Santu doctor ko dubara bulao, dekho na iske dimag par asar hogya hai garmi ka. She started mocking her but again no response.

Pj- Ab kuchh bolegi bhi, ya ammi ko phone milaye,

Hm- Amma, aap se nazre milaney layak kaam nahi kiya hai maine, aaj aapko sirf isliye saza di thi kyuki hum bhot gussemai they, pehli baar humare gusse ne humein itna andha kar diya tha, ki apka dard bhi nahi dikha.

Pj- Haseena

Hm- Nahi amma, aaj koi waqalat nahi hogi humari, aap ammi ko shiqayat mat karna kyuki ammi ko ye sab hum khud batayenge, aap se bas 1 hi guzarish hai, aap humein itna maariye ki humari ye aqal thik hojaye, hum gunhegar hai apke, she competed her confession with some tears of regret.

Pj- Hugged her tightly, Bas ek or shabad nahi, khabardaar jo humai beti ke khilaf ek shabad bhi bola to, arre pagli hum to maa hai na to bacho ka gussa kabhi kabhi ma par nikal jata hai, baat rahi mere dard ki to tu  thik hoja fir apni seva kar waungi, aaj jo bhi huya usse apne zehen se nikal de, or apna khyal rakh, kyuki agar mujhe pta laga ki tuney apni sehat kolekar koi laparwahi barti hai to mai tujhse baat karna band kar dungi, samajh gyi

Hm- Ji amma, I love you

Pushpa showered her care and pampering to her beloved daughter.

Dinner time. Only Kareena is on table.

Karishma has prepared her self as she wants to have a conversation with Haseena, She is going to pour her feelings, insecurities and fear.

Ks- H Hu Humein aap se kuchh baat karni hai, 

Hm- She is upset with Karishma but she too wants some clearity of perspective of Karishma.

Ji kahiye Karishma.

Ks- Aaj apko hua kya tha, pehle aapne thaney mai sabko itna gussa kiya fir khud traffuc duty par gayi, jab ki vo apki duty nahi thi, Hum sham se issi sawal mai uljhey huye hai,

Hm- Ye sab humne apki vajah se kiya hai, hum khud ko or baki sab ko saza di hai, kyuki apne anhi di thii.

Ks- Humari samajh ni aara, aap kya bolri hai

Hm- Maafi chahte hai, kal jab apne humein itni badi galti ke liye kuchh nahi kha to humse rha nahi gaya or humne aapki diary padhli,

Han hum jante hai ki humein aapse ijazat liye bina usse nahi padhna chahiye tha par hum majboor thein, diary padhne se pta laga ki aapne to humein bilkul na kabil junior or 1 ghatiya dost samjha hai, aapko lagta hai ki humne aap par itne ehsaan kiye hai ki ab aap humein as senior na daant sakti hai na saza de sakti hai kyu hai na,

Ks- Nahii vo aisa baat nahi hai, trying to pretend normal. 

Hm- Dekhiye ab bhi aap humein itna kabil nahi samjh rahi ki apni baat dil khol kar humein bata sakey, aap hi bataiye or kitna imtihan legi humara, kaise yakeen karegi, hum par?

Hum smajh sakte hai ki aapki life mai bhot issues rahey hai, or humein is baat se tab tak koi problem nahi thi jab tak apne humare pyar or dosti ko ehsaan naam ka chaata nahi mara tha, 

Apko andaza bhi hai aap ka humari zindagi par kitna sakarmak prabhav pda hai. Jab se aap aayi hai, humarey thaney ki working strong huyi hai, ammi ko 1 dost mil gayi, humari inspiration hai aap , kitna kuchh sikha hai aap se. 

Jab se aap aai hai, hum bas yahi chahte thein ki aap humare sath comfortable hokar apna haal e dil sanjha kar sake. Karishma aap bhot kabil officer or ek behatareen shaqsiyat hai kya aap humein kabil samjh kar apna haal bta sakti hai,

These words melted the strong Karishma Singh, Her fears, insecurities, pain, lonliness every single emotion is coming out through her eyes like the rain after a really long summer season. Haseena let her melt, just covered her with her arms to show that today She is not alone. Someone is there to hold her, protect her, She is feeling safe as a child feels with her father in a crowd of strangers.

................................................................................................................................................................

Hey Guys, this is the second last chapter of this book. Stay tune for final chapter. 

PLEASE ACCEPT MY GRATITUDE FOR YOUR PRECIOUS TIME

STAY HAPPY! KEEP READING

Strict Senior Karishma (Kareena Bond)Where stories live. Discover now