Anamika was thinking everything that had taken place in her life as she sat on the balcony. All of their memories of being together came before her eyes as she thought of Karan. Her eyes started to well up with tears.
Anamika: Main...main aisa kaise karsakti hun Karan ke saath, vo...vo kitna pyaar Karta hai mujhse...
She then thought about what Monami had said to her..
Flashback-
Hugging her knees, Anamika was seated on the floor. She was constantly sobbing.
"Knock knock"
"Monu, please abhi nahi" said Anamika
Monami approached her, sat down next to her, and hugged her arm."Annu, mujhe pata hai tum yeh sab ke liye abhi ready nahi ho. Par, tumhe pata hai na, mom apan dono se kitna pyaar karti hain. Ab toh unki tabiyat bhi kharab hone lagi hai. Mom dad ne apne liye kitna kuch Kara hai, unki khushi ke tum itna toh kar hi sakti ho na." Monami said
Anamika looked at her, tears still flowing from her eyes.
"Arey yaar, tum bohot Dumbo ho. Vo ladka Acha khaasa businessman hai. Dekho, uski family me bhi koi nahi hai, vamp buddhi Saas aur cheepdi si nanand ka koi chakkar hi nai. bohot maze karogi tum uss ghar me, mast aish karna"
Anamika hit her arm slightly. Monu just controlled her laugh.
"Dekho I have an Idea, Tum usse mil lo, baat karlo, agar vo dashing hansome gentleman types hua, toh baat badhana, warna agar aisa chomu, kankajoora, chaman, chapadganju types banda hua, to tum mana kar dena, main baat karlungi Mr. Mahajan se" Monu said overdramatically .
Anamika chuckled listening to her."Chalo yaar, tum rona dhona band karo ab. Vo serials ki rondu ladkiyon jaisi mat bano"
"Monu, tum bohot pagal ho sachme"
They both hugged each other tightly.
Anamika: *in mind* tum kitna bhi mera mazaak uda lo, mujhe pareshan karlo. Par Sabse zyada pyaar mujhse tum hi karti ho, I know. Thank you Monu. I love you so much.Flashback ends
She smiled with tears in her eyes.
________
The next day.
" Saari taiyyariyan hogayi na Juhi? Vo...vo log kabhi bhi aa sakte hain..." said Deepak, pacing around worriedly
"Arey, aap kyun itni chinta kar rahe hain, sab ho gaya"
"Tu shaanti se baithja Deepak, abhi bohot time hai" said Mr. Ganju
"Kaise chinta na karun, dekh abhi tak Annu bhi nahi aayi, late hogaya hai" Deepak said.
Annu's Room
"Monu, tu yeh kya kar rahi hai, jaldi kar na" said an irritated Anamika
"Haye mere Ramji, bhalai ka toh zamana hi nahi raha, ek toh acha outfit choose karne me help kar rahi hun, uparse ise mujhse hi problem horahi hai" said Monami paying with different dresses.
"Yes, this is perfect!" She Said draping a duppata on Anamika's shoulder.
"Chal ab thoda sa makeup, warna vo ladka dekhte hi bhaag jayega, hahahahah" she saw Anamika giving her a death glare.
"Sorry-" she said suppressing her laugh.
After some time, Anamika was dressed simply with a red suit, some makeup, a set of earrings, and open hair.
YOU ARE READING
ISHQIYA ft. Moran
Fanfiction"𝘌𝘬 𝘈𝘥𝘩𝘶𝘳𝘪 𝘒𝘢𝘩𝘢𝘢𝘯𝘪 𝘬𝘦 𝘮𝘶𝘴𝘬𝘶𝘳𝘢𝘵𝘦 𝘩𝘶𝘦 𝘬𝘪𝘳𝘥𝘢𝘢𝘳 𝘩𝘢𝘪𝘯 𝘩𝘶𝘮 𝘥𝘰𝘯𝘰.." Sometimes, The perfect love stories, End in the most imperfect ways. • 𝐀 𝐭𝐚𝐥𝐞 𝐨𝐟 𝐥𝐨𝐯𝐞, 𝐛𝐞𝐭𝐫𝐚𝐲𝐚𝐥, 𝐚𝐧𝐝 𝐟𝐚𝐢𝐭𝐡. - To...