First upon thank you to all those who are voted for my story and gave their valueable comments....
Meri bak bak chalti rahegi hum story ko age badhate hai..
___________________________________________________
So last part mein humne dekha tha ki Arjun ko realise ho gaya tha and usne sakshi ko koi SYS session dia na hi usse danta..
Arjun conference room mein aakar sakshi se kuch kahta hai jise sunkar sab ke hosh ud gaye the..Chalo dekhte hai aisa kya kaha tha Arjun ne ki sab ke hosh ud gaye the..
__________________________________________________
Arjun: Sakshi jara idhar aana..
Sabko lagta hai ki abhi Arjun Sakshi ko datega but but Arjun ne jo kaha wo sun kar kisiko believe hin nh hua..
Arjun continued..
Sakshi dekho mujhe na baat sidhi sidhi karna pasand hai toh mein ghuma phira ke nh kahunga.. and ek aur baat meri puri baat sun kar hin apna jawab dena. Tumhara jo bhi jawab hoga mujhe wo manjur hoga..
Sakshi and baki sab bhi confused 🤔 ho rahe hote hai ki aakhir Arjun aisa kya bolne wala hai..
Sakshi: Lekin Arjun baat kya hai yeh toh batao..
Arjun: Hn hn
He takes a deep breath and say..I......I..LO.. LOVE ...YYYO...YOU
I LOVE YOU SAKSHI....❤️Yeh sun kar sach mein sabke hosh ud gaye.. khas kar sakshi ke... Kyun ki inme se kisine bhi nahi socha tha ki The A.C.P Arjun Suryakant Rawate aise achanak aakar aise sidha propose karega.
Jab sakshi ne kuch nh bola toh Arjun ko laga ki Sakshi ka answer no hai so woh sad 😔 ho jata hai aur uska sad sa chehra na sakshi dekh leti hai..
Arju : Koi nahi Sakshi aisa toh jaroori nahi hai ki jaisa mein tumhare liye feel kar raha hun tum bhi wesa hin mere liye feel Karo.. it's okay
Main bus apni feelings ko tumhare aage baya karna chahta tha.. jo ki Maine bol Diya...Aur woh wahn se chala jata hai.. Uske jane ke baad woh teeno (chosreesha) sakshi ki aur dekhte hai..
Sakshi bhi unki aur dekhti hai aur jakar Aisha ko kash kar hug 🫂 karti hai..Sakshi: Aisha Aisha...
Tumne suna Arjun ne kya kaha.. ki woh bhi mujhse pyaar karne laga hai.. aaj na sach mein Ganu Bappa ne meri sunli..Aisha: Hn meine suna and congrats.. ki tumhe tumhara pyaar milgaya..
Chosree: Congrats Sakshi...
Sakshi: Lekin mein Arjun ko kaise kahun ki mein bhi usse bahut pyaar karti hun.. usko toh aisa hin lag raha hain ki mein usse pyaar hin nahi kar rahi hun..
Aisha: Ek kaam karo sakshi mere paas na ek idea hai suno-
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
(Plan Mute 🔕) hainSakshi: Kya idea 💡 hai Aisha.. Done.
Two days later..
In do din mein Arjun jab bhi Sakshi ko dekhta hai bas ek choti si smile 😊 karke chala jata hai..
Sameer ne bhi yeh baat notice ki toh use Aisha ne sab bata diya and he was actually happy for his best friend..
And Aaj sakshi ne Arjun ko propose karne ka plan banaya hai.
Let's see ki kaise sakshi Arjun ko propose karti hai..
Abhi tak Arjun ETF office nahi aya hota hai toh sab log office ko sajane ke kaam mein lag jate hai.. aur jaldi jaldi apna kaam bhi khatam kar deta hai.
Jab Arjun office mein aata hai toh usse koi nh dikhai de raha hota hai..
Toh wo sabko awaaz lagata haiArjun: Sree... Chotu.. are Kahn ho sab koi awaaz kyun nhi de raha hai..
Tabhi usse ek music ki tune sunai deti hai... aur piche mudke dekhta hai toh Sakshi gaana gaa rahi thi.....
Galiyaan Wo Galiyaan,
Kitthe Reh Gaiyaan,
Mahiya Jo Tere Ore,
Khich Laati Hain..Unse Gunjarna Jo Main,
Chahoon Bhi Sahi,
Sisakti Hain Sasein,
Meri Jaan Jaati Hain..Galiyaan Wo Galiyaan,
Kitthe Reh Gaiyaan,
Mahiya Jo Tere Ore,
Khich Laati Hain..Unse Gunjarna Jo Main,
Chahoon Bhi Sahi,Sisakti Hain Sasein,
Meri Jaan Jaati Hain..Jaise hin sakshi ne gaana khatam kiya Arjun usee pyaar bhari nazron se dekh raha hota hai.. Sakshi ja kar Arjun ko hug 🫂 karti hai.. aur hug ko break karke bolti hai.
Sakshi: Arjun jab tumne mujhe propose kiya toh Sachh keh rahi hun us waqt mujhse jyada aur koi khush nha Hoga.. sachh mein. Tumne suddenly aake mujhe propose kiya aur mujhe kuch samajh mein hin nh aaya ki mein kaise react karu aur tumhe kaise bataun ki mein bhi tumse kitna pyaar karti hun leikn mein kuch kahti tumhe laga ki mera jawab No hai aur tum wahn se chale Gaye.
Mujhe kuch samajh nahi aa raha tha, tabhi Aisha ne yeh idea 💡 diya .So, Mr. Arjun Suryakant Rawate mein Miss. Sakshi Anand se Mrs Sakshi Arjun Rawte banna Chahungi..
I LOVE YOU TOO ARJUN 💕
Aur fir kya tha dono hin ek dusre ko kas kar hug 🫂 karte hain..Hug ko break karne ke baad Arjun Sakshi ke forehead per Kiss karta hai..
Scene Arakshki ki forehead kiss per freeze hoti hai aur yeh story bhi Yehin khatam hoti hai..
___________________________________________________
Thank you to all those who are voted and comment on the story..
Please vote and let me know how you feel about the story in the comment section.
Your vote and comment motivated me to write more..
Thank you..