Abir Wants To Marry Mishti.

178 22 4
                                    

Next day, Abir, Raghav and Varsha went to Sahauli. They reached in front of Mansi's house and everyone came out.

Mansi (seeing Varsha)- Maami ji!!!

Mansi immediately went and hugged Varsha.

Mansi- Namastey Maami ji.

Varsha- Namastey. Khush raho beta.

Mansi breaks the hug.

Varsha (introducing Abir and Raghav)- yeh hain Naraingarh se mere bhatije.

Mansi (To abir and raghav)- Namaste.

Varsha (pointing towards Abir)- Yeh hai Mehul bhai ka beta.

Abir (to Mansi)- Namastey.

Varsha (pointing towards Raghav)- aur yeh hai Kaushal bhai ka beta hai.

Raghav- Namastey.

Mansi- aaiye aap log.
_____________________________

Mansi gives water to Varsha, Abir and Raghav.

Varsha- beta, baaki parivaar kahaan hai saara?? Koi dikh nahi raha.

Mansi- Maami ji, Mummy ji Mandir gaye hain, woh abhi laute nahi. Papa ji koi tractor ka samaan lene sheher gaye hain aur yeh dono bhai khet.

Mansi brings tea for them.

Varsha- aur bata. Khush toh rakhte hain na tujhe??

Mansi- haan ji Maami ji.

Varsha- teri saas ka swabhaav kaisa hai??

Mansi- mummy ji ka swabhaav, bahut achha hai. Kabhi nahi tokte.

Varsha- chalo shukar hai. Waise tera chacha sasur nahi dikh rahe?? Kahin alag rehte hain??

Mansi- nahi Maami ji, yeh deewar ke uss taraf chacha ji ka hi ghar hai.

Abir and Raghav's head shot up. They looked towards each other gritting their teeth.
________________________

Mishti was going somewhere, but seeing Kamla coming from the other side, she tries to avoid her, but Kamla saw her.

Kamla- Mishti!!

Mishti- Namastey beeji.

Kamla- tu kahaan ghoom rahi hai??

Mishti- mai chetu ki hatti tak ja rahi thi, maa ne bheja hai laung (cloves) lene.

Kamla- achha hua rastey mein hi mil gayi. Yeh laung loong baad mein lana, pehle yeh amrood le ja (Gives a cloth bag fill with guavas.) Aadhe tum log rakh lena aur aadhe apne taaya ji ko de dena. Mai vidya ko usske potey ki badhaai de aaun.

Mishti- beeji, udhar toh baba ne jane se manah kiya hai.

Kamla- kyun?? Tera baba na jaaye, tu toh ja sakti hai, tere taaye ka ghar hai.

Mishti- nahi, baba daanteinge.

Kamla- kyun?? Ab tera baba mujhse bada ho gaya?? Ussey keh dena beeji ne kaha hai. (Mishti agreed) Aur yeh baal kya khilaar rakhe hain?? Sar pe chunni le. (Mishti immediately takes dupatta on her head.) Chudail ban ke ghoom rahi hai.

Saying this, Kamla leaves. Mishti also ran excitedly towards the house.
___________________________

Abir was glaring the wall as if he'll drill holes into it just with his eyes. Raghav was leisurely eating laddu.

Raghav (in low voice)- aa ha ha!! Laddu bahut achhe hain.

Abir looks towards Raghav and sits straight. Raghav looks towards Abir.

Dil Ke Rishte...Where stories live. Discover now