part 6

887 137 49
                                    

Luthra house

Karan came back from his practice... He looked at ruchika... He dropped his cricket kit

Karan (happily) : roo.... (ruchika look at him)

Ruchika : karan bhai.... (she runs to hi arms... Karan lift her off her feet)

Karan : what a surprise haan?... Tune btaya kyun nhi tu aa rhi h... Mai tujhe pick krne aa jata..

Ruchika : aur mai airport look mein....without makeup... Paparazzis ke camera mein kaed hoti... Uh knw bhai... That's not my style... (karan chuckles)  uh r looking tired...

Karan : ugh... Puch mt... Ek bala mere sar pr mandra rhi h...

Sherlyn : ab kya kr diya preeta ne.... (all chuckles looking at him)

Ruchika : preeta? Kon preeta... Aapki gf bhai... (hits his arm) aapne us safed bhutni ko chor diya finally.... Hayee.... Maza aa gya...

Karan : shut up oyee... Woh preeta meri gf nhi h... Woh toh dushman h... Dushman... Aadamkhor h...aatankvaadi h... Badtmeez bandariya khinki... Usme mujhse aaj field mein 50 chakkar kraye... 100 pushups kraye.... Us kareli ne karele neem ka juice order kiya.... (all chuckles)  aap logon ko hasi aa rhi h... Mom... Aapko bhi... Usne aapke sunny boy ke saath torture kiya h....

Rakhi : aww... Koi baat nhi.. Mai preeta se baat krungi... Woh tujhse km exercise krayegi...

Rishabh : mom.. Koi zarurat nhi h.... Coach ne mujhe btaya yeh... Aur iski tukdi... Unfit ho gye hn... Stamina kam ho gya inlogon ka...preeta ji jo kr rhi hn thik kr rhi hn...

Karan : tu toh chup ke... (took rishabh's food plate) teri wajah se woh meri academy mein aa kr taandav kr rhi h... Agar sab 50 pushups kr rhe hn... Mujhse woh 100 pushups kra rhi h.. (he eats from the plate)

Sameer : ab woh toh woh krayengi... Aapne unka dupatta jo fada...

Karan : bola... Bola preeta ka ek aur bhakt.... Uh knw what... Aap us lady daanav ko pasand krte rhiye.. Pr.. Mai usee kbhi pasand nhi krunga...

Ruchika : toh pyaar kroge bhai... (look at him teasingly)

Sherlyn : mere paas best option h biwi bna lo preeta ko... (karan chokes his food)

Karan : sherlyn... Agar tum bhabhi nhi hoti.... Toh i would have kill uh for this... Woh chauthi fail bajarbatti.. Meri biwi.. Huh.... Mujhe shaadi se allergy... Pr usse... Usse allergies ki allergy h... Khbrdar.. Khbrdaar usee ab kisi ne meri gf ya biwi bnaya...

Karan left upstairs....

Rakhi : aisa toh hoga nhi... Mujhe toh preeta baht pasand h karan ke liye... Isee jo bolna h... Bole... Ab toh preeta hi iski patni bnegi..

Mahesh : rakhi ji.... Do toofan ko saath mein nhi laate... Yeh dono saelaab le aayenge... Aapne dekha nhi h kis tarah dono jhagadte hn...

Rakhi : aree toh kya hua... Meethi takraar se hi pyaar hota h.....

Rishabh : mom.... Aap pls serials dekhna bnd kriye... Dimaag khrab ho gya h aapka...karan toh kya... Preeta ji bhi nhi manne wali..

Rakhi : mnana kahan... Bs halka sa dhkka dena h dono ko ek dusre ki taraf... Baaki sab apne aap hota jaayega....

Sameer : bhai.. Mom ne full planning kr li h... Karan bhai ko suli pr chdane ki...

Arora house

Preeta walks inside home.... She looked at abhay shrishty sarla watching tv...

Preeta (happily) : abhay.... Tu aa gya...

Fated Love (redux) Where stories live. Discover now