jindgi her naye mod per nayi jang hai

384 24 2
                                    

( I am not uploding part because of so. E very serious reason is my grandma leaves me alone now I am not able to write story so I hope you understand)

As : haseena hame jald se jald santu aur cheeta tak sampark karna hoga...

Hm : ha per kaise..? 😥

As : haseena hum is ghar ke lendline se kosish karte hai...

Hm : per vo bandh hai...

As : hum kosish ker te hai thik karne ki...

Hm : hmm.. 🙃

As : pareshaan mat hoiye sab thik ho jayega aap chinta mat kijiye......

Hm : hmm aap koshish kijiye us dabe i mean landline thik karne ki tab tak hum nasta bana dete hai..

As : ji😄

Hm maje brekfast for them and take upstairs, but unfortunately her lag slip from stairs and she fall on ground...

Her leg was twisted and her head bleeding...

Anu hear some voise, he go down stairs.. And saw haseena lying in floor unconscious...

As : haseena ( shouted) haseena ankhe kholo haseena...

Tack her in his arms make lay on sifa quickly do first Ed and she slowly Counsilness...

Hm : anu....

As : haseena aap thik ho na...

Hm : (she nodded weekly)

As : aap aese kese gir gayi.. Ha...

Hm : vo nasta leke aa rahe the pair fishal ga ya...

As : aap bilkul dhyan nahi rakhti apna... Hamari jaan nikal gayi thi.. Aapko pata hai lya hal ho gaya tha hamara..

Hm : solly pleaz... 😓😥

As : hmm😩😫

Hm : anu (over sweetly) 😁😆

As : jee ( over rudly) 😡😠

Hm : anu hum aapse itne achhe se baat ker rahe hai aur aap hai ki plez man jao na ek to hamara ser dukh raha hai.. 🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺😢😢😢😢😢😭😭😭😭😭😭😭😭

As : achha achha thik hai maan gaye...😘🥰😚 (emotional blackmail) ( kissed forhead..)

Hm :anu vo thik hua..

As : ha ho gaya...

Hm : sach..

As : ji per aap abhi vo sab chodiye, aap nasta ker lijiye hum bana dete hai, fir dawai leke aaram kijiye...

Hm : per hum ththhik..........

As give her look she quite like Obviousl child...

As : chalo aap uper jao hum nasta leke aate hai...

Hm : ji...

As took her in his arm... And go to bed room make her lay and go for make breakfast...

As : jaan chalo kha lo...

Hm : aap khila do...

As smiled and feed her she to feed him both finish their breakfast...

As : hum cheeta se sampark karne ki koshish karte hai tab tak aap santosh se kijiye..

Hm : ji...

As make call to cheetah..

Her in thana...

( mujhe time nahi mila tha is liye me direct misri Pandey ko add ker rahi hu)

Mishri : aek kaam ker teri hai karishma ji aap fild duty pe chali jaiye ... Jayengi na aap?

Ks : jee ( with no any facial expression)

Mishri : ha to bhai pushpa ji aur santosh tum dono store room ki sari file ka record leke aao...

Ps & ss : saare ( shouted)

Mishri : ha bhai dekhna to padega na is ( poiting toward haseena 's putla) wanted haseena mallik ne kese case solve kiye hai...

Ps &Ss : ji...

Mishri : bhai cheeta tum hamare liye grama garam pakode le aao bhai..

Cc : ji madam...

Cc is standing near tra stall when her fhone ring...

It is unknown and lendline namber . He take it

Cc : hello..

As : ager apni santosh ko bachana chahte ho to chup chap is pate per aa jao bina kisi ko bataye (his voise is changed)

Cc : amma o chamkader kahi ka pisachan ka bhai, ager hamari santuji ko kuch hua na to maiya kasam tumko tumhare dada ke nana ke mousha ke bhai ke dada ki dadi ki yaad dila denge bata rahe hai...

As : koi bhi hosiyari mat karna varna hamare logon ki nazar santosh per hi hai...

Cc : thik hai hum aa jayenge..

As cut the call . Here cheeta hell worried about santu..

There haseena call santosh on her quter's lendline..

Ss : hello

Hm : tum apne cheete ki jaan bachana chahti ho cheeti to is pate per aa jao aur ha koi hoshiyari nahi..

Ss : tum hoti kon ho mujhe kuch bhi kehne vali sun Tu mujhe mujhse dhamki de rahi hai ha delete cheete ko kuch nahi hona chahiye me aati hu...

Hm : apni karishma madam ko leke mat aana... Verna........

Ss : nahi nahi please cheete ko kuch mat karna me me aa jaungi..

Call cut.. Here santu too he'll about cheeta... She impaisntly waiting for cheetah...

Cheeta hurrily reach to thana first saw santosh and gate relief... Santosh saw him and Immigently take him in gym room..

Ss : cheeta Tu thik hai...

Cc : ha hum to thik hai per aap aesha kahe keh rahi hai..?

Ss : kuch nahi cheeta vo bus..

Cc hug her tightly... 🥺💚

Ss : kya hua cheete..

Both brock the hug..

Cc : kuch nhi santuji..

Ss : to chal..

Here anuseena...

Hm : anu..

As : ji..

Hm : anu hum kya keh rahe the aaj aap lunch bana denge? 🙂🙃

As : ji kintu aapki tabiyat to thik hai na?

Hm : ji ji vo bas aeshe hi... (Without eye contact)

As : pakka na...

Hm : ji ji (not at yet)

As : thik hai hum yahi bete hai aap aaram kijiye...

Hm : jee..

_____________________

Sorry for very late update reason you know..

Byy love you all

Meet in next part..

Byy❤🧡💛💚💙💜🖤❤🧡💛💚💙💜🖤

Mistory of mission BaherupiyaWhere stories live. Discover now