part 6

170 25 2
                                    

Hi guys 😀

So we can start

Sanskaar and laksh talking....

San; laksh waise ajj tu bohot handsome lag rahi hai yaar.......

Lak; thanks bhai and app bhi kam nhi mere se syaada handsome to app lag rahi hai..... Agar iss waqt bhaabhi aapko dekti to behoosh ho jaati.....

San; aur behoosh hone ki wajah....

Lak; bhai app jaise handsome ko dekkar koun ladki behoosh nhi hota.....

San; bas bas haa ajj kaa ho gaya.... Syaada tareef karne ki zarurat nhi..... Waise bhi ajj usse bohot bada shock lagne waala hai.........tu swara pe dyaan de yesa naa ho jaye ki woh tumhe dekkar behosh ho jaaye😂😂😂

Lak; haa woh toh hai itna handsome jo hai mai....

San; Arrey yaar handsome ka to pata nhi lekin tumhara bandar jaise shakal dekhe woh zaroor behosh ho jaayegi😂😂😂😂😂

Lak; kya bhai ajj bhi app.....ajj toh insult math karo naa yaar......

San; achha teek hai ajj nhi karungi par kal toh kar sakti hu naa mere bhai ko insult..........

Lak; apse to kehna bekkkar hai.....

San; to jao naa jao jaake swara se kaho.......

Lak; haa jaa rahi hu.......

In swara's room.....

Rag; didi abh kya kare.....

Swa; tune hi bada plaan banaakar aayi haina yaha abh tu hi batha ki aage kya karna hai....

Rag; mujhe todi naa patha.....

Swa; phir kya mujhe pata hoga kya.....

Rag; achha teek hai ek kaam karte hai.... App naa ready hokke laksh ke saath jaakar khade ho jao......

Swa; ye tum kya bol rahi ho ragini.... Mai aur woh bandar ke saath.... Sapne me bhi nhi sochna........

Rag; Arrey puri baath toh suna naa....

Swa; haa batao....

Rag; jab app laksh ke saath vaha rahega tab mujhe mauka milega ki mai usse puch saku ki agla plan kya hai.......

Swa; tumne bataaya nhi ki tumhari helper koun hai......

Rag ; haa woh San.....

Cutting her words laksh knock from outside the door

Lak; swara..... Open the door..... Aajao.... Baahaar function shuru hone waala hai.. Tum andher hona.... Dekho ek baath samaj lo tum yaha se nhi baagh sakti and tumhare pass mujse shaadi karne ke alaava aur koi option nhi hai...... So better you come outside.... Nhi toh mai darvaasa todke andher aa jaaongi.......

Rag; di kuch kaho naa agar woh andher aa gaye to mujhe dekh lenge.........

Swa; haa haa bus 5 minute aur and mujhe pata hai ki yahaase Mai baag nhi sakta and mujhe bachaane waala bhi koi nhi hai so don't worry mai yahaase kahi nhi jaaovungi.....

Lak; ok buss 5 minutes mai baahar nhi aayi toh mai andher aa jaavungi.....

Laksh go from there......

Rag; di abh app jaldi se ready ho jaao.....

Swara get ready.....

Swa; kyal rakna apna haa......

Rag; di.... App waise keh rahi ho jaise mai kahi America jaa rahi hoo.....

Swa; phir bhi raag take care.....

Rag; okk..... Now miss swara gadodia plz go from here nhi toh woh laksh yaha aa jaayka aur hamaare saare plans mai paani girr jaayegi.......

Swara go towards laksh but her eyes stick towards ragini........ Because she love ragini most in the world.......

Here ragini searching for sanskaar..........

Finally she found him........

Rag; sanskar i found di when we r leaving from here....how we will go from here........

San; relax ragini calm down..... Take a deep breath.... And suno maine kaha naa ki mai sabh sambhaal lunga tum kyu chinta kar rahi ho........

Rag; chinta toh hogi naa sanskaar ek to woh laksh jo di ke aage piche gumte rehte hai ye soch kar ki  swara di kahi baag na jaaye.... Upar se laksh kaa bhai..... Maine suna hai uske bhai usse bhi zyaada khadoos aur batameez hai........ Woh bohot dangerous bhi...... Uske haath mai nhi lagna tum haa...... Uske saamne aa gaya toh samjo khatam........

San; teek hai mai uske saamne bhi nhi aavunga..... Aur aapko yahaase jaane bhi nhi dunga.....

Rag; kya.....

San; uff mere mtlb aapko uske saamne aane bhi nhi doonga....

Rag; haa toh di iss waqt laksh ke saath hai mai ek kaam karungi ki di ki dress meri dress se change karenge aur mai laksh ke saath jaake rukungi..... Tab tum di ko yahaase leke jaana ok......

San; wahh bohot accha sa plan hai ye and i am sure ki ye plan zaroor kaam karegi..........

Rag; and ekk baath dyaan rahe ye baath laksh ko khabhar nhi honi chaahiye....

San; haa....

Rag;khaas karke uske bhai ko......

San; nhi yee baath kisi ko nhi pata chalega aur uske bhai ko toh bilkul nhi...... Mai iss baath ka dyaan rakungi.......

Rag; thanx sanskaar tum jo bhi kar rahi ho mere aur mere di ke liye uske liye thanks......

San; Arrey abhi se thanx math bolo yaar abhi toh bohot kuch karna haina.  .....

Rag; haa ..... Aur abh mai andher jaa rahi hu all the best

Telling this she go from there......

San; kisi ko pata nhi chalega ye baath khaas kar ke sanskaar maheshwari ko to bilkul nhi..😈😈

Telling this he also go from there...........

Ragini go towards swara......and hold her hand......

Lak; tum koun and swara ka haath tumne kyu pakdi hai.....

Rag; saab woh kya hena maine dekha ki swara madam ki kapde mai kuch daag lag gayi hai iss liye mai unne daag saaf karne ke liye le jaa raha hu........

Lak; par maine to koi daag dekha hi nahi hai.......

Rag; Arrey saab apne dekha nhi to kya hua Maine to dekha naa.......baath khatam......

Lak; tumhara kya mtlb....

Swara pinch in ragini 's hand......

Rag; Aaaa! Saabh mere mtlb daag saaf karna haina function bhi ho rahi hai iss waqt gande kapde mai koun accha lagega.......

Lak; teek hai par jald hi aa jaana ok zyaada der math lagaana.........

Sanskaar see them...... He call laksh......

San; kya hua chotte...... Swara ko kyu leke gaya........

Lak; woh swara ki kapde mai daag lag gayi hai naa iss liye.... Par mujhe samaj nhi aaya ki woh aurat swara pe itne interested kyu de.......mtlb jo baath Maine notice nhi kiya..... Usne pata lagaayi.......

San; chhod naa chotte usse karne de naa joo bhi woh kar rahi hai.........woh bhi bohot acche sai........ 😈😈😈

Lak;hmm teek hai bhai....

GUYS WHAT WILL HAPPEN NEXT....

WANT TO KNOW MORE PLZ WAIT FOR NEXT UPDATE

BIE BIE😉




𝐃𝐞𝐯𝐢𝐥 𝐓𝐨 𝐋𝐨𝐯𝐞𝐫....... ❣(𝐬𝐡𝐨𝐫𝐭 𝐒𝐭𝐨𝐫𝐲) Where stories live. Discover now