So swara go with ragini.....
In room....
Rag; di app jaldi se ye pehno aur.... Aapke dress mujhe de do.....
Swa; kya..... Ragini tumhara dimaak to teek hai......yeh dress me tume kyu du.....
Rag; di plz app samjiye..... Di app mere dress pehanke yahaase jao......... Mera dost apke wait kar rahi hai baahar.........
Swa; koun dost ragini aur tum kya bol rahi ho tume chod ke mai kaise yahaase jaa sakta hu...... Nhi mai akele nhi jaavungi tum bhi mere saath challo..........
Rag; nhi di app samajne ki koshish keejiye...mai aaungi par app pehle jao.... Di plz time nhi hai hamaare paas app plz jao yahaase plz.......
Swa; teek hai rag mai mansion se baahar jaake tumhare wait karunga agar tum nhi aaye toh mai khud yahase tumhe lene aayenge.... Samji....
Rag; haa yaar abhi toh plz jao yaar..........
Swa; apna kyaal rakna.....
Swara go from there. ......
Sanskaar is waiting for swara but she don't know he is sanskaar.......
Swa; hello koyi hai......
Swara see one man is standing in darkness....
Swa; app... Ragini ke dost haina.......
San; haa mai uski dost hu....
Swa; toh phir khaade kya ho app mujhe pehale yahaase nikaalo aur phir app ragini ke paas jao....
San; ragini ke paas toh mai zaroor jaavungi........pehle appko yahaase leke chalu.......
Swa; ye awaaz toh kahi suna hai maine (in mind)
Swa; koun ho tum aur ye tumhare awaaz......
San; sahi pehchaane apne swara ji.......
He turn towards swara.....
Swa; tum....
San; haa mai... Mai hi hu ragini ka dost.......
Swa; deko sanskaar hame hayaase jaane do.....tum jo bologe mai woh karunga...... But plz hame jaane de............
San; jo bologe woh karoge.....
Swa; haa....
San; toh phir ragini aur meri shaadi karwa do......
Swa; kyaa.....nhi kabhi nhi tum jaise aatmi se aur kya umeed kar sakti hai.... Tum aur tumhare bhai dono ek jaise hai.....
San; dekho swara tum maane ya naa maane ragini ke shaadi toh hogi........
Swa; nhi....mai abhi jaake ragini ko sabh kuch baatavungi tumhare baare mai........
San; tum dono behen naa kitni boli ho yaar tumhe lagta hai ki tum jaa paavugi haa....... Woh bhi sanskaar ke hote huve.....
INSIDE THE MANSION
Lak; swara kaha ho tum.... Jaldi aao......
Swara come there( actually ragini)
lak; swara kaha di tum... Aur woh aurat kaha hai.....
Rag; pata nhi.....
Lak; ye tumhara awaaz.....
Then some old womens come in front of them...
Lak; swara hamaare ye rasm hai ki hum hone waali dulhun ka chehra..... Sabh ko dikaate hai......
Rag ; Oh... Agar isne dekh liye toh... Isse pata chal jaayega ki di nhi hai..... Aur phir ky hoga........
Laksh.... Going to open he gungad.......
San; Arre chotte ruk....... Itni jaldi bhi kyaa hai yaar.... Todi naach gaana toh hone do uske baath ye sabh rasam.....
Lak; teek hai bhai.......
San; aur laksh and swara mere saath aana.... Kuch kaam hai.......
Rag; abh kya kare....... Uske bhai ne dekh liye toh... Mera marna toh pakka hai.... (In mind)
Laksh hold ragini's hand and go with sanskaar......
Lak; kya hua bhai.....
San; laksh pehale uska haath chodo.......
Lak; par kyu bhai.....
San; kyuki jiske haath tunne pakda hai woh tera swara he hi nhi.....
Lak; kyaàa.....
Rag; mummy isse kaise pata chala ki mai di nhi hu.... Aur woh sanskaar kaha hai......(in mind
San; haa ye ragini hai swara ka behan......laksh maine swara ko peeche baand ke rakka hai....
Laksh go from there.......
Ragini started to go then sanskar hold herSan; kaha jaa rahi ho tum.......
Rag; mai kahi bhi jao tu me kya........ Aur tum koun hote ho meri haath pakdne waala.... Waise bhi meri dost abhi aane waala hai aur woh hum dono ko yahaase le jaayega.......
San; haaa toh usse aane do......tap tak tum yahi raho.....
Ragini get frustrated and open her veil.....
Now ragini seeing sanskaar's back.....
Rag; nhi mai yahi hani rah sakta........ Mujhe jaana hai.....
Sanskaar is still holding her hand......
Ragini hold sanskaars coller.... And.....
Rag; sanskaar tum......
San; haa mai.... Mai hi hu sanskar maheshwari....... And yahaake log mujhe badshaah bhi kehte hai.....
Rag; tum dokhe baas......tum mujhe dokha de raha taana....... Kis liye sanskaar plz baatao kis liye meri aur meri di ne tum logon ki kyaa bigaada hai hume chod do naa.......
San; tum logo ne kuch nhi bigaada...hamaara.....
Rag; phir hamaare sath hi kyu kar rahe hai ye sabh plz math karo naa........
San; nhi raagini tumnne ek galti kiya hai........
Rag; kyaa galti......
San ; tumhe meri saamne nhi aana chahiye dha........
Rag; mtlb.....
San; pasant aa gayi hai mujhe tum..... Aur jo chees mujhe pasand hai woh mera hai.......
Rag; kya.......par mujhe tum nhi pasand.... Aur mai koi chees nhi hu jo tume pasand aa gayi aur khareed liya...
San; ragini tumhara pasand yaha zaroori nhi hai..... Yaha meri hi chalti hai..... Aur mujhe tum pasand aa gayi hai.......
Rag; nhi sanskaar ye galat baath hai..... Maine tume ek accha insaan ek dost samjha thaa..... Plz yesa math karoo..... Hame chod do sanskaar.........
SO HOW IS THIS PART GUYS I HOPE U ALL LIKE IT.... PLZ COMMENT GUYS....... AND VOTE....
PLZ WAIT FOR NEXT PART...
TAKE CARE
YOU ARE READING
𝐃𝐞𝐯𝐢𝐥 𝐓𝐨 𝐋𝐨𝐯𝐞𝐫....... ❣(𝐬𝐡𝐨𝐫𝐭 𝐒𝐭𝐨𝐫𝐲)
Short StorySan; hey sweetie this is badshaaha's place and i am the badshaah of this place.... and u r my begam..... rag; plz leave me.... I beg in front of u.......... He laughed evily... . want to know more just peep inside... slow updation... 💓