part 9

1.3K 128 6
                                    

Morning
Teju home
Teju ke sath adda soti hai teju side mein dekhti hai aur uth jaati hai aur terrance aajati hai aur kal kya hota hai use yaad kar ke roti hai use apne mumma ki yaad aati hai aur terrance mein swing hai udar beth ke bas uski mumma ki har ek baat yaad aati hai kaise raat ko terrance mein bethe hair mein oil massage karte hai.
Kaise pure din ki baat raat ko aake mumma se share karti hai. Ye sab soch soch teju bhot roti hai aur door ke side adda pra shivin use dekhte hai aur sab ki aakho mein aasu aate hai.
Adda bolti hai tum sab fresh hojao use thoda time do varun aata hi hoga mishti ko lekar dekhna abi thik hojayegi.
Ye bolti hai ki door bell bajta hai pra jaata hai aur adda kitchen jaati hai house help ko bolne ki breakfast ke liye kuch banaye
Pra door kholta hai aur mishti varun ke arms mein hoti jaise pra ko dekhti hai woh uski upra jump karti hai aur uska face lick karti hai.khushi se
Pra bhi khush hota hai aur bolta hai bas bas kaisa mishti mujhe miss kiya.
Fir adda aati hai aur bolti hai mishti ko terrace lekar chalte hai aur dekhte hai kya react karti hai.
Pra mishti ko lekar upr aata hai aur dekhta hai teju bas blank bethi hai aur aakho mein bas aasu hai.pra mishti ko niche chod deta hai mishti dekhti hai apni mumma ko aur bhagti hai jhor jhor se bhoukti hai. Par teju ka dayan hi nhi hota par jab mishti apni mumma ka attention pane ke liye pair lick karti hai.tabi teju ko feel hota hai pair ke niche koi hai aur dikhti hai ki mishti hai aur mishti ko uthati hai aur mishti ko kiss karti hai aur saara pyaar karti hai aur mishti bhi lick karti hai aur khushi ke maare tail jhor jhor se hilati hai.
Aur teju bolti hai mishti kaisa hai mera bacha mumma ne aapko bhot miss kiya aap ne kiya na mumma ko miss mishti chup chap sunti hai apni mumma ki baat ko bhoukti hai reply mein aur teju dekh ke thoda hasti hai.
Baki sab dekh ke khush hote hai ki teju ne kuch toh react kiya.
Sab niche chale jaate hai teju ko mishti ke sath rakh ke.
Kuch der baad teju mishti ke sath niche aati hai manju ko bolti hai mishti ka khana do use aaj mein khilayugi mein tab tak fresh hokar aati hu wph mishti ko lekar apne room mein chali jaati hai aur fresh hokar aati hai.
Sab breakfast ke liye beth hai adda teju ko bhulati hai aur bolti tu nashta kar le mishti ko manju khila degi.teju bolti hai tum log khao mujhe bhuk nhi hai.adda bolti tu khayegi nhi toh teri tabiyat karab hojayega aaj tera favt aloo ke parathe bane khale tu par teju mana kar deti hai.adda bolti hai acha tu mishti ko khila mein tujhe khila deti hu mere hath se toh khayegi na aur mein no nhi sunugi smaji na chup chap khale. Teju:ok khila mujhe
Adda fir use khilati hai sab mann nein soch re hai jo ladki khane ke bina nhi reh sakhti hai aur 1 week mein kya halat hogya hai.

Sab breakfast ke baad living mein bethte hai aur 4 din baad sab puja hoga uska disscuss kar rahe par teju bilkul nhi dayan deti hai sab disscuss kr rahe hai tabi teju mishti ko lekar apne jaane ke liye uthti hai tabi pra bolta hai.
Pra:kha jaari hai teju disscuss kar le hum
Teju:tum log kar lo mujhe acha nhi lag rah hai mein sone jaari hai.
Sab bolte hai kya hua thik hai na tu doctor ko call kru
Teju: mein thik hu bas i m sleeply lit bit tum log disscuss kar lo sab chalo mishti hum sone chalte hai.
Teju aur mishti room mein chale jaate hai sone ki khoshi karte hai par teju so nhi paati hai par mishti so jaati hai teju ke baju mein
Teju ko anixety feel hota hai woh cigratte dudhti hai bhot dhudne ke baad woh balcony jaati hai aur puff maarti hai.
Par use ek se shanti nhi milti hai woh 3-4 ek saath maarti hai tabi jaake woh shant hoti hai.

Aise hi roz teju smoke karti hai aur chup chap rehti hai teju ki mumma ka bhi puja sab hojata hai.

Kuch din baad ghar mein srif teju pra aur mishti rehte hai aur house help kam kar ke khana bana ke chali jaati hai.
After noon
teju apne room mein hoti hai aur niche beth ke mishti ko khana khilati hai tabi teju ko chakar aata hai aur woh faint hojati hai. Mishti use aise dekh ke uska face lick karti hai par kuch hota nhi hai ise mishti jhor jhor bhaukti hai fir woh dusre room mein jaati hai aur pra ko lekar aati hai pra bolta hai kya hua mishti aur mishti ke sath chala jaata hai aur teju ke room mein aake dekhta hai teju behosh hai.teju ko uthata hai par teju uthti nhi hai fir pra namish ko call kar ke bolta hai teju behosh hogyi hai mein hospital lekar jaara hu tum plz aajao namish bolta hai tu aa teju ko lekar fata fat.pra teju ko uthata hai aur car mein betha deta hai mishti ko bolta hai mishti ghar par raho mumma thik hojayegi par mishti bhaukti hai toh mishti ko ghar pe hi chod ke chala jaata hai.
Hospital
Namish shivin aur adda hote hai udar teju ko dekh ke sab dar jaate hai doctor ke cabin lekar jaate hai aur sab bahar wait karte hai doctor use karta hai aur blood sample leta hai.
Thoda check karne ke baad doctor bahar aata hai.
Baki log ko cabin mein bhulata hai
Pra:kya hua teju ko behosh kaise hogyi woh
Dr: miss prakash ko koi anixety ya panic attack aata hai kya
Pra: haa sir woh jab stress hoti hai toh use panic attack aata hai aur anixety tab aata hai jab use smaj nhi aata hai kya karna hai ya uske dimag koi galt baat beth jaati hai toh aate the par abi bhot kam hogya uska
Dr:mujhe lagta hai aapki behn depression mein jaari hai aur unko itna hi panic attack aata hai toh unhe kam smoke karna chaye tha
Sab log: smoke doctor shyad aapko kuch galtfami hai woh smoke bhot kam karti hai.
Dr:i am sorry shayd aap log ko koi galtfami hori hai unhe dekh ke lagta hai woh bhot smoke karna start kar diya hai.aur unki body bhot weak hai unko week mein 2 baar guloucuse laga padega tab jaake unki body strong hogi mein kuch test karaya hai abi reports aata hi hoga.
Sab doctor ki baat sun ke shock hojate hai depression smoking teju kab start kar diya itna.
Tabi reports aata hai aur doctor check karta hai aur bolta hai
Dr: jaise mein bola miss prakash depression mein jaari hai toh ho sakhe unhe alag enivorment lekar jaaye ya unhe kam beje jaa woh busy rahe.depression ke liye mein medicine dera hu time se de dena unhe aur ha stress ki dawai dera hu ho sakhe toh jayada unhe stress mat dena .
Nurse aapke ghar aajayegi unhe gulcose chadne.
Aur please dayan rakhe woh smoke na kare jayada ek baar mein band mat karana bas thoda kam kar dena.
Pra: thank you doctor
Dr: unhe hosh aate hi aap lekar jaa sakhte hai.

Sab bahr aajate hai aur teju ke cabin mein jaate hai aur sochte kya hogya hai teju ko adda bolti hai mujhe vikas se baat krne padegi.
Teju ko hosh aata hai sab use ghar lekar jaate hai use khana khilate hai aur sula dete hai.
Teju ko bhot weakness hai toh woh kuch nhi bolti hai chup chap kha ke sojati hai.

The end
I hope aaplog ko acha laga ho.

new style tejran storyWhere stories live. Discover now