part 10

1.3K 133 8
                                    

Night
Teju home
Bas living mein bethe hai aur soch re hai ki teju ko kaise distract kare ye sabse aur kal subhe use baat karege ki smoking mein thoda control kare ache se smajeyege toh smaj jaayegi.
Adda ko fir vikas ka call aata hai jo ki biggboss house mein hai.
Vik:hello adda teju kaise hai.
Adda phone speaker mein rakhti hai
Varun: teju bilkul thik nhi hai vikas
Vik: kyu kya hua
Fir varun aaj kya hua aur doctor ne kya bola sab bolta hai.
Pra: thursday mujhe US ke liye nikalna padega kyuki mere semseter hai par ab mein teju ko aise kaise chod ke jaayu.uske upar dayan bhi rakh na hoga ki woh jayada cigrattee na piye.
Shivin: prena se baat kar ke dekhte hai kya uska koi shoot ho kam karegi toh busy rahegi aur itna dayan nhi degi ye sab mein.
Adda:aisa nhi kar sakhte hai kyuki teju abi abi biggboss ke contract mein hai.
Bb contract sunke vikas ko click hota hai.
Vik:teju ko bb ke liye manao aur bolo use aunty ne bola tha koi kam adhura nhi chodna hai toh teju ko bol aur pra tu jaa US ache se exam de teju aur idar ka mein dayan rakhta hu use friday bb bejo aur weekend mein means sunday ko mein bb se nikal jaayuga kyuki mera contract khtam hojayega. Ek din teju ke sath time spend karuga aur ya pe karan ko bol duga ki aisa kuch na ho jise woh akele aise bethi rahe ya koi aur zone chale jaaye. Kya bolto ho tum log
Sab log bolte hai acha plan hai
Pra: kal mein baat karta hu teju se baad mein aap ache se smaja dena aapki baat woh sunti hai.
Vik:ok bye khyal rakhna uska

Vikas se baat karne ke baad varun shivin namish chal gye apne ghar pe adda teju ke pass sone chale gyi.

Morning
Teju uthte hai aur fresh hoti hai uske sath mishti bhi uth jaati hai aur fir mishti ko lekar terrace jaati hai aur swing mein beth te hai aur tabi cigrattee light karne vali tabi pra aajata hai aur teju ko rokta hai
Teju:kya hua pra kyu rokh rah hai
Pra : teju bas kar kam smoke kar doctor ne tujhe mana kiya hai.
Teju: kuch bhi toh nhi hua hai aur tujhe pata hai na mein smoke karti hu fir achnak aaj kyu rok raha hai.
Pra: ha pata hai tu smoke karti hai par tu smoke limit mein karti thi jise teri health affect na kare fir abi tu kuch jayada hi nhi smoke kari hai kal doctor ne mana kiya hai tujhe limit mein smoke karna padega.
Teju: aisa kuch nhi hota hai doctor kuch bhi bolta hai.
Pra: tujhe kasam hai meri teju kam smoke karegi
Fir teju ruk jaati hai aur thoda gabrati hai
Teju: par kyu mujhe kuch nhi hoga
Pra: nhi teju meri baat smaj mere liye kam smoke plz apni pra ki baat plz maane le mein tujhe nhi kho sakhta hai abi tu hi meri family hai.
Teju pra ko dekhti hai aur strong hoti hai aur sochti hai pra ko meri jarurat hai toh
Teju: thik hai kam smoke karugi khush aur kuch
Pra: ha tu nashta karle fir nurse aayegi tujhe gulcose lagane tu bhot weak hogyi hai
Teju:gulcose ki kya jarurat hai mein thik thoda rest karugi toh thik hojayega
Pra: kuch thik nhi hai aur meri baat sun thik hai aur jaldi se nashta kar le mujhe tujhe se baat karna.
Teju: okay mere baap

Fir adda pra aur teju nashta karte hai adda usko dawai deti hai nurse bedroom mein use saline chadati hai hath mein ek channel banati hai jise woh sham ko bhi de paye.
Aur bahar wait karti hai nurse tabi adda aur pra bolte hai bade pyaar se
Adda: teju baby dayan se suna aur panic mat karna
Teju: thik hai nhi karugi panic abi toh bolo tum log
Pra: tujhe pata hai tu depression mein jaari hai
Depression ka sun ke teju shock hoti hai .
Aur bolti hai teju  depression kaise
Pra bolta hai ha tu deperssion mein jaari hai isliye tu itna smoke kari hai. Tu biggboss kyu chali jaati hai apni journey continue kar tujhe distraction ki jarurat hai.teju bolti hai mujhe bb nhi jaana hai mein baad apna kam shuru kar dugi.pra bolta hai nhi teju yaad hai tune mumma ko promise kiya tha tu bb ki journey complete karegi aur tropy jeetegi mumma bolti hai koi bhi kam adhura nhi chodne ka aur mujhe bhi US jaana hai mere semester hai aur baki sab ko bhi kam hai na sab ko shoot pe bhi jaana hai ye sab pratik bade softly aur aaram se bolta hai teju jise smaje.
Teju sochti hai pra sahi bol rah hai mumma ke liye karna hai aur mujhe thik hona hai pra ke liye . Fir teju bolti hai thik hai mein jaayugi par tere ek din baad jaayugi aur mishti ka khyal vikas rakhega
Pra bolta hai thik hai tab tak mishti varun ke ghar pe rahegi mein thrusday jaara hu tu friday bb house jaari hai tere pass ek vikas rahega fir uska contract khatm hojayega  thik hai teju.
Teju bolti hai thik hai tu apni packing start kar mein bhi karti hu prena ko kal phone kar ke bhulati hu.adda ye sunke happy hoti hai aur sochti hai teju mujhe pata hai tere anadr toofan chal rah hai aur tu baat share nhi pari hai par dekhna sab thik hojayega i hope tu vikas saamne thoda open hojaye teri health ke liye acha hoga.

The end
I hope aap logo ko acha lagega.

new style tejran storyWhere stories live. Discover now