nitin angry on nitya

321 28 25
                                    

Nitya turned to see haseena gazing her she felt awkward

Kya dekhrahi hai aap

"Coming out of trance hm spoke"  ka kahi...nahi kahi nahi

Kya kahi nahi maine dekha aap mujhe ghoor rahi thi

Wo...hum " she knew there is no point  of arguing so decided to gave up " yahi dekhrahi thi ki aap bhi bilkul Anubhav jaisi ho

Matlab " nitya asked confusedly "

Apni batein itne safai se kehti ho ki kisi ko takleef bhi na ho aur apna gussa bhi nikal deti ho , baton ke mayajal mein bhi fasati ho , gussa to karti ho per kisi ko takleef mein nahi dekhsakti "hm said with a smile "

Tum...tumhe Aisa kyu lagta hai dekho main Anubhav jaisi hi hu aur mujhme bohot gussa hai aur mera gussa kam nahi hua hai " nitya said abruptly trying to maintain a angered face "

Ha baba samajh gaye tum hame pasand nahi karti ho , are ek aur similarty hai tumne aur Anubhav mein "hm said " .
Aur wo kya hai " nitya asked narrowing her eyes "

Ki tum bhi apne gamo ko apni inn Raaz bhari ankho mein aur iss meethi si muskan mein chupa leti ho " hm said shocking nitya and she continued " kuch to baat hai jo tumne inn ankho ke kafan mein daba ke rakh hai

Dekho Aisa kuch nahi hai " nitya said turning to other side " koi Raaz nahi hai maine kuch nahi chupaya hai " she said nervously "

Accha to tum nazre kyu chuparahi ho aur fumble kyu karrahi ho " hm asked suspeciously "

Dekho tum Aisa kuch nah " closing her eyes to calm " aur kuch hai bhi to kuch raazo ko garh dena hi behtar hai unhe ukharkar koi faida nahi hota samjhi " nitya said abruptly "

To matlab koi baat to hai

Tum...aha tumse baat karna hi bekar hai , Mai. Andar jarahi hu tumhe ana hai to ajana

She got up from her place

Uff ye haseena kitna sawal puchti hai tabhi to main sochu Anubhav ka negotiation iske samne chalta kyu nahi hey bhagwan pata nahi isse to main gussa bhi nahi karoarahi hu tabhi to isne Anubhav ka dil jeeta hai , Anubhav isse pyar karta hai koi aam insan thodi hogi "nitya mumbled under her breath "

Sachme ye Anubhav ki copy hai unke yaha na hote huye bhi ye unki Kami mehsus nahi hone degi , iski bhi bolti bandhojati hai Anubhav ki tarha " giggled" aur inka dard bhi , kya ye aur Anubhav sirf dost hai ya ye unse pyar to kahi yahi dard to nahi hai unke ankho mein kahi humse gussa hone ki wajah Anubhav ke dur jane ka dar yahi to nahi hai " haseena said in mind "

Nitya and haseena both came out of trance when nitya's maid said she is leaving, nitya nodded and she left nitya was also about to go when hm called her

Nitya

Ji

Apse ek sawal pu...puchna tha "hm asked hesitantly"

Ab itna sab pucha hai to ye bhi puchlijiye , puchiye " nitya said folding her arms near her chest "

Kya aap ...aap "nitya rolled her eyes, hm takes a breath " kya aap Anubhav se pyar karti hai "hm said in one go shocking nitya making her mouth wide open "

Nitya looking at her surprised and confused and angryly she took a long breath to calm herself when hm was looking her hesitantly knowing what was coming on her way ,nitya closed her eyes and then opened it with jerk

rishto ka anokha dor - Mission Behrupiya Where stories live. Discover now