Rakahit picked drishti in his arms.. and came back to home.. she was singing songs...rakshit irrited now...
Rakshit in mind:- kya musibat he..
Rakshit:- drishti jao apne room me so jao..
Drishti:- you are bad husband.. mujhe tumhare saath sona he.. our tum mujhe akele sone bol rahe ho.. bad bad...
Rakshit:- okk..chalo mere saath..
Drishti laying on bed hugging rakshit... he caress her hair...
Drishti:- bahut garmi ho rahi.. i want to remove my clothes...
Rakshit shocked..
Rakshit:- noo.. AC on kiya he na.. garmi nai lagegi..
Drishti:- pl na..
Rakshit:- noo..
Rakshit took her in his arms...
Drishti slept in some seconds... rakshit kiss on her forehead and slept her suitably on bed..Rakshit in mind:- kaash ye raat kabhi khatam hi na ho.. kyoki kal se hum fir se ek dusre se nafrat karne lagenge.. but me tumse kabhi nafrat nai kar paya drishti... tum bahut special thi.. ho our rahogi meri life me... but me tumhe khud k saath baandh kar nai rakh sakta... kyoki isme tumhari khushi nai he...
Rakshit also slept on his place..
In morning...
Rakshit doing work on labtop.. sitting on couch...
Drishti wake up..
Drishti:- aaahhh.. mera sir... itna dard kyo ho raha he..
Rakshit:- itni sari bhaang jo pi li thi... tum choti ho kya jo bhaang pine se kya hota he nai samajti..
Drishti:- sab samajti hu me.. but un logo ne bola ye simple milk he.. isme bhaang nai he.. so mene pi liya.. our me tumhare room me kyo hu.. 1 minute... kahi tumne mera advantage to nai liya?..
Rakshit shocked..
Rakshit:- whatt... dimag kharab ho gaya he kya... bakwas band karo.. tum hi mere saath mere room me sona chahti thi..chipak rahi thi mujhse saamy sammy bol kar..
Drishti scared...
Drishti:- kuch hua kya hamare bich me..
Rakshit:- tum hosh me nai thi.. but me tha...i m not that cheap jo kisi ka advantage le....
Drishti silent...
Drishti:- me.. mere room me jati hu..
Rakshit:- yess pl go.....
After some time...
Drishti made coffee for them... and he happy to sip coffee after 5 years..Drikahit doing breakfast... and mahi ... yash came there..
Mahi yash:- surprise...
Drikshit shocked..
Rakshit:- aap dono yaha?
Yash:- mahi yaha aa rahi thi to me bhi aa gaya...
Rakshit:- mahi tum yaha..
Mahi:- ek imp paper par tumhari sign chahiye thi.. to socha hum mil bhi lenge our kaam bhi ho jayega..
Drishti:- accha hua yash tum aa gaye... me bore ho rahi thi yaha..
Rakshit glate drishti...
Mahi:- sab breakfast karte he... fir sab ghumne chalte he..