.
.
.
.
.
.
.
Bahuth tez ki baarish hori thi..(mere har story mein baarish hogi..😎)..
Raath ki samay thi..
Bahuth hi zyaada andhera tha..
Sadke soonsaan thi..
.
.
.
.
.
Ek aadhmi baarish mein bheegtha hua chal raha tha..
Uski aankhon ki aansu baarish ki boondho mein samet gaya..
Aankhen ithni laal thi..ki maano kayi dhino se woh aadhmi teek se so bhi nahi paaya tha..
Uski haathon mein dhaaru ki bottle..
Ithni thez baarish ka ehsaas bhi nhi horatha use..
Maano jaise zindha laash hai woh..
Chehre pe hasi muskan ka atha patha nhi tha..
Ithni gam kya thi uski zindagi mein?
.
.
.
.
.
.
.
.
Aur ek tharaf...
.
.
Laal saadi mein bheegthi huyi ek khoobsurath ladki bhaagthi huyi jaari thi...Achanak ek aadmi ne bike rokke bola usse
"Baby..chal na mein chod detha hu thumhe..dekho thum akeli kaisi jaaogi?"
.
.
"Aniketh...Iam sorry mein thumhaare bike mein nhi aa sakthi..mein kaise bi auto pakadke chali jaaungi..bye.." she said..
.
.
.
Latkaya hua muh lekar woh aadhmi nikal gaya..
.
.
Woh ladki phir bhaagthe huye chal rahi thi sadak mein bheegthi huyi auto ki khoj mein...
.
.
.
.
Achanak street lights jo abhi thak chaalu the woh bhi bandh hogye...choti si roshni jo thi woh bhi chali gayi..
.
.
.
.
.
Woh ladki hanuman chaalisa padthe padthe chal rahi thi apne ghar pahunchne..
.
.
.
.
Achanak thez awaaz ..bhijli khadak rahi thi aasmaan mein..
.
.
.
.
Woh ladki achanak se kisise takra gayi..Jaise hi takraayi..ek bada aawaaz aaya..jaise ki koyi kaanch toot gira sadak pe..
.
.
.
Poora andhera tha..kuch nhi dikh raha tha..
.
.
Woh ladki usse dekh nhi paari thi..jisse uski takraar huyi..
.
.
.
Achanak se bhijli fir khadki..iss baar ithni roshni aayi uss bhijli se ki maano 10second ke liye poora andhera gaayab ho chuka tha..
.
.
.
Jaise hi roshni aayi..Woh ladki jo darr rahi thi..uski aankhein khuli...
.
.
.
Saamne dekha tho ek bada insaan..ek aadhmi bahuth hi khareeb tha...dhono me body distance tho millimeters ki thii..
.
.
.
Ladki ki aankhein seedha uski aankhon se mili.
.
Ha yes..woh dhono hamare hi sidnaaz hai♡
.
.
Sid jo zindha laash ki tharah chal raha tha ..usse sana ki touch jaise shivers bheja poore body mein...
.
.
.
Aankhein hatane se dhil maan hi nhi raha tha dhono ko..Sana tho maano sab kuch bhool gayi ki aakhir woh kis haalath mein hai ek anjaan aadhmi ke saath sadak pe..
.
.
.
Aur sid ko jaise hazaro saalon se jiski khoj thi..woh shaayadh mil gayi..
.
.
.
.
Kuch palon ke liye dhono apne apne saare situations bhool gaye..aur baarish mein apni anjaan feeling mein kho chuke..ek doosron mein..
.
.
.
.
.
.
Bhijli tho khadakthi hi rahi thi..mano ki jaise bhagwaan aashirwaadh de rahe the..
.
.
.
Kuch palon ke baadh...
Sana ne apni haalath pehchaani aur unse dhoor hone ki koshish ki..
.
.
Par ek cheez notice hi nhi kiya ki sana ka chotisi kamar poora sid ki haatho mein thi..tight grip mein..aur sid ki aankhein jaise kabi bi waar karne ko hai sana par...uski dangerous glare tho sana ko andhar se maarne waali thi..
.
.
.
Par sana ko kuch galath ehsaas nhi hua..uski touch se..kya aisa ho saktha hai..ki anjaan aadhmi touch kare aur aapko zara bi galath na laga ho....kyu?aisa kyu?sana ko unse dhoor hona tha..par sana ko bolna bi nhi tha ki haath hatana hai unhe..kyu?..
.
.
.
.
Sid tho poora sana mein kho chuka tha...ithni dher jo aansu beh rahi thi unki aankhon se..achanak se woh khushi ke aansu lagne lage sid ko..mann ko jaise shaanthi mili...
.
.
.
.
.
Dhono ka dhyaan hata..jab street lights chaalu huye...dhono alag huye..sana ki aankhein sid ki pairo pe padi..jo khoon se beh rahi thi...baji mein pada dhaarilu bottle ki tooti kaanch chubi sid ko..
.
.
.
.
Sana ne thuranth sid ko shoulder se pakda..aur bina kuch bole sid ko apne saath leke chalne lagi..sid tho jaise usme kho chuka tha..
.
.Sana ne sid ko ek shed ke andhar le gayi..aur sid ko bhaitne boli...sid ko jaise sab kuch sapna lagne laga...jismein ek angel ...aayi sana ki roop mein..achanakse ek hasi laayi chehre pe sid ki...
.
.
.
Sid ka no response dekhkar sana ne sid ko bhita dhiya waha shed ke andhar chair pe..aur kuch dhoondne lagi..
"Mein kuch patti laga dethi hu..aap yahi bhaito.."she said..
.
.
.
.
.
Sid ka poora nazar sana ke chehre pe thi...sana ka yaha waha dhoudna uske liye...patha nhi sid ka mann atak gaya sana pe....
.
.
.
.
Sana phir aayi aur seedha neeche bhait gayi sid ke pairo ke paas..aur apni saadi ki end ko phaadi.. poora wakth sid chup raha..
.
.
.
.
Sana ne apni saadi ki hi patti baandhne lagi sid ke pairo pe..
"Kuch mila nhi..haa saadi geela hai..par patti zaroor hai..khoon bahuth jaa raha hai.."she said..poora wakth sid tho sana mein kho chuka tha..
.
.
.
.
Jaise jaise sana patti baandh ri thi..sid ka nazar sana pe travel karri thi..
.
.
.
Unki nazar sana ke neck pe aake atak gayi..jab paani ki boondhein..sana ki muh se travel karthe hue neck se jaari thi paani ki boondhe..
.
.
.
.
Sana ne sid ka nazron ka notice nhi kiya..poora dhyaan patti baandhne mein thi..
.
.
.
.
.
Sana ki laal saadi tho transparent ho chuki thi paani ki wajah se..sid ki nazre neck se leke...pooori body scan karne lagi...
.
.
Kaisa laga new concept♡
Actually poora hindi mein hi likh dhi..aage jaake shaayadh aisa hi likhungi♡
Aage waali part ka intezaar kijiye♡
Ye story kis genre ki hogi..woh aapko aane waale parts se hi patha lagega...
.
.
Wait n watch..
Also do post ur comments♡
How many of you have genuine friends in your life?if so..who are they♡?and share some incidents with them♡would love to hear
..
.
.
.
Aap mere regular readers ho tho..apko patha hi hai..mein kya maangthi hu kar part mein..comments👀Itlu mee Nikitha♡
-Love Nikki♡