.
.
.
.
.
"Arey Sana..thu kaise bhi karke uss ghamandi ladki ko manaao na mujhse pyaar karne ke liye...please sanuuu...ek bhai ke naathe pooch raha hu.." said a boy to sana.
.
.
.
Sana widened her eyes.
"Bhai..aap bhi na....meri rajjo ko aisa math bolo...aise koun manatha hai bhala..nahi baba mujhse nahi hoga yeh.."said sana.
.
.
.
"Thumhe meri kasam sana...thu rajjo ko manaayegi..aur woh mujhse pyaar karegi..samjhi..aur ye letter usko dhedhe..thuje zyaada kuch karna bi nhi hai..just ye letter dhedhe..chal bye..."said that boy and left from there
.
.
.
Rajjo who just came back to home from market saw a person leaving the home.
.
.
.
.
Rajjo ne dhoudkar aayi aur dekha sana ko..
.
.
.
Sana rajjo ko dekhthe hi thuranth woh letter chupa dhi..
.
.
.
Rajjo:"Sanu...woh chipmunk phirse aaya kya..?"said raising her eyebrow..
.
.
.
Sana ne pehle ha bolke mundi hilaayi..phir na bolke..khudh confuse thi ki bolu ya na bolu..
.
.
.
Rajjo:"arey maari sana..raani..woh chipmunk tho aaya ho hai
.meine dekh liya..ab jhoot math bol.."
.
.
.
.
.
Sana:"Rajjo..thu kyu mere bhai se ithni nafrath karthi hai..?maan ja na..dekho ye letter bhi dhiye hai thumhe dene.."
.
.
.
Rajjo:"Woh chipmunk tho tujhe behen banaya aur isthemaal kar raha hai...thu jaanthi nhi hai..no.1 kameena hai woh.."
.
.
.
Sana:"Rajjo..aisa math bol..."
.
.
.
.
Rajjo:"Ailla..Woh aise kyu behave karri ki jaise woh tera saga bhai hai...woh pranay tho thumhe behen ke naam pe fasaaya rakha hai..sana ye sab chod...mein tablets laayi thi..woh daalle aur aaram kar..kal raath baarish mein bheegkar aayi...mein khaana bana dethi hu thab thak.."
.
.
.
Sana:"Pranay bhai ne kasam dhiya mujhe rajjo...thodisi tho daya kar...uspe..3 saal se peeche pada hai.."
.
.
.
Rajjo:"Sana....ab ek baath aur nhi bolna.. chupchaap yaha let jaao..mein soup laathi hu.."
.
.
.
Sana ko tho rajjo ki baath maanne se alawa koi raasth hai hi nhi...usne seedha bed pe let gayi..
.
.
.
.
.
.
After some time
Rajjo:"Sana..ithni chup kyu ho kuch baath tho karo....sana jaan.." said rajjo looking at sana's latka hua muh.
.
.
.
.
.
Rajjo:"Sana..yeh tere premi se mulaakath kab hai phir?"
.
.
Sana widened her eyes.
Sana:"Ye premi kon hai ab?"
.
.
.
Rajjo:"tujhe patha hum bachpan se saath hai..thum merese nhi chupa sakthi..ha ha..ab bol bhi...love at first sight hai na?"
.
.
.
Taang keech rhi thi.. rajjo ..
.
.
.
Sana:"Amma..rajjo thu bi na..baath ko kahase kaha le gayi thum..."
.
.
.
Rajjo:"Chal ..ab soup pee aur aaram kar..aur ha aaj no office woffice...chupchaap rest kar..mein kaam kar dethi hu..par ek baath hai..jis tharah thumne unke baare mein bola..tere aankhon mein kuch spark dhika mujhe..ab isse deny tho nhi kar sakthe..."
.
.
.
Sana lost in thoughts imagining sid.
.
.
.
.
Sana apne aap mein muskuraane lagi..sab kuch yaadh karke..kal ki raath ka..
.
.
.
Rajjo:"Lo kar lo..hogya na..meine sirf topic start ki hai..aur thum usmein beh gayi...ab maan bi lo..thuje isse pyaar hogya hai..." said rajjo winking her eyes and left from there.
.
.
.
.
.
.
Sana let gayi sid ki baare mein sochthe..paas mein padi uski phati huyi laal saadi ko dekhthe reh gayi...
.
.
"Aisa hai..?ki mujhe unse pyaar hogya....?" Khudh soch mein pad gayi..
.
.
Par sid ki woh laal aankhein ..uska dhukh bara chehra sana ki dimaag se hat hi nhi raha tha...
.
.
.
.
.
.
.
Rajjo was shouting from kitchen..
Rajjo:"Sana..meine dhaal bana dhiya hai..aur kuch bana dhu.."
.
.
.
.
.
.
.
Rajjo sana ke paas aayi..sana ki chupi dekh..
.
.
Rajjo ne sana ki shoulder pe haath rakha tho sana ka dhyaan jab bhatka..
.
.
Sana:"Ha rajjo..kya hua.."
.
.
Rajjo:"Ram ji ki jai...mein ithni jorjor se chilla rhi thi..aur thuje dhyaan hi nhi dhi.."
.
.
.
Sana bite her tongue..
Sana:"Rajjo
.woh mein bas aise..hi..ha bol na kya baath hai..kyu chilla rhi thi.."
.
.
.
Rajjo ka nazar laal saadi pe pada..
.
.
.
Rajjo ne woh saadi utaayi :"Sana..ye laal saadi sukhaana tha na..aise hi rakhdhi..thu aaram kar..mein dhodethi hu isse.."
.
.
.
Sana immediately went towards rajjo and snatched her saree.
.
.
Rajjo widened her eyes.
Sana:"Mein dho dhungi na.."
.
.
.
Rajjo eyes fell on torn part of saree.
.
.
Rajjo:"Achhhhhhhha..........ab samjhi..kyu mujhse cheen rhi thi..thune bola uski patti bandhi thaaki khoon ruk jaaye..par ye nhi bola ko woh patti teri saadi ki hai.."
.
.
.
.
Sana:"Woh kya hai ki..ha..yaadh aaya mujhse time pe kuch mila nhi tho..meine.."
.
.
.
Rajjo:"Jai ram ji ki...dekha thum bolri ki mujhe woh pranay ka pyaar accept karu..aur yaha dekh khudh pyaar mein pad gayi..kon hai jo..jisne teri saadi ki patti bandhwaayi..woh bi teri favourite saadi..jisse thu mujhe bi pehenne nhi dethi...aur tho woh insaan ko dekhna hi padega mujhe.."
.
.
.
Sana:"Rajjo..aisa nhi hai.rajjo..sunna meri baath..."
.
.
.
Rajjo:"Mein kuch nhi sunne waali..thu kal hi mujhe unse milaane le jaana hai..mein kithni ziddi hu woh tera pranay bhai jaantha hai...aur thu bi...".
.
.
.
.
.
Sana ne chotisi hasi dekhar boli:"Acha..thumhe tho mere bhai ka pyaar nhi mannna ..par uska naam baar baar lena hai kyu?" firse rajjo ki taang kheechne lagi sana..
..
Rajjo:"Woh chipmunk tho..chal chod..ye sab..intezaam kar..unse mulaakaath ki..nhi tho mujhe jaanthi nhi hai thu.."
.
.
.
Sana:"Kya..arey rajjo thu serious hai..."
.
.
.
.
Rajjo:"Ha mein 100% waLi serious hu..."
.
.
.
.
.
Let me put chipmunk picChal bye
-Love Nikki♡
Comments ♡please..to know ur point of view♡