part 4

17 0 1
                                    

Next day
Both shourya and vicky searching for mehak.but mehak unko kahi nahi dikhi.

Shourya - yar vicky wo mujhe kahi nahi mil rahi hai yr.
Vicky - tu tansion mat le bhai.m hu na aaj sham hone tak uske baare m sab pata laga k rahunga.
Than suddenly vicky ka phone bajta h.
Vicky - hallo. ha sonal hai
Sonal - ha vicky kya hua aarush n bataya ki tuje mujse kuch bat karni hai kya hua all ok.
Vicky - ha sab theek hai mujhe kuch baat krni thi kya hum mill sakte hai.
Sonal - sure.
Vicky - fine to canteen m milte hai.
Sonal - ok.
Phone rakne k baad vicky shourya ko dekhta hai jiske face k expression puri tarah badle rehte hai.
Vicky - le bhai kaam ho gya ab thodi der m tere dream girl ke baare m sab kuch pata chal jayega.
Shourya huged Vicky.
Shourya- thanks  bhai.
In canteen shourya and vicky wati for sonal.in few mins later sonal come.
Vicky - hi sonal.
Sonal - hi vicky.
Vicky - meet my friend shourya.
Sonal - kya yr Vicky tum bhi kiska into krwa rahe ho is kon nahi jaanta college ka sabse famous ladka hai ye.
Vicky and shourya smile.
Sonal - tume mujse koi baat krni thi na kya hua.
Vicky aur shourya ak dusre ko dekhte h than vicky start.
Vicky - yr sonal tere wo dost h na jo abhi abhi nayi aayi hai college m.
Sonal - ha
Vicky - wo shourya ko wo bahut pasand hai.
Sonal - kya
Shourya - ha sonal i really like her maine kal use auditorium m dekha tha aur dehkte he aisa laga ki jaise bus use dekhta hi jao uski aawaz sunta he jao.pls sonal pls help me muje uske baare m jaana hai pls.
Sonal - waise to m aise kisko batati nahi par tumhari baato se tum bahut genuine lag rahe ho so m tumhari madad karne k liye tyar hu.
Shourya - thank sonal.
Sonal - uska naam mehak hai.
Shourya - mehak kitna beautiful naam h.
Vicky and sonal ek dusre ko dekhte h and than shourya ko dhekh kar smile krte h.phir shourya apni excitement ko kabu m kar age puchta h.
Sonal- wo do din pehle he college m aayi h.and wo bhi m.ba.first year ki Student h.she is very intelligent girl.apne pichle college m topper rahi hui hai.
Shourya - beauty with brain.
Sonal - yes pata hai use in do dino m do ladko n parpose bhi kar diya.
Shourya - what shourya fuming with anger kon hai wo langur.
Vicky - cool mere bhi shant ho ja.
Sonal - ha usne kisi k parposal ko except nahi kiya.dont warry.
Aur ha wo yaha se nahi hai haryana se h.isliye wo mere sath hostel m rehte hai.
Shourya - thanks sonal mere halp krne k liye.
Sonal- it's ok.
Shourya - waise sonal mehak aaj college nahi aai kya wo dikhi nahi.
Sonal - ha wo uski tabiyat theek nahi thi isliye wo aaj nahi aai.
Shourya - wo theek to h na doctor ko dikhaya usne.(in worried tone)
Sonal - ha wo theek h bus thoda sar dard ho raha tha ab wo theek hai.wo kal college aayegi tab usse mil lena.
(Kal milenge dream girl shourya thinking).

Next chapter mehak and shourya meet.

mere mehrya Where stories live. Discover now