Next day, in college shourya impatiently waiting for mahek.
Than suddenly his eyes fell a familiar fegur who enter in college.
She's mehak. She's looking pretty as well.
Shourya ko samj nahi aa raha tha ke wo wo kaise usse baat kare. Than suddenly uske dimmag m sonal ki ek baat aai ussne kaha tha ki mehak ko do ladko ne purpose kr diya h than shourya thought ager maine is jaldi apne dil ki baat nahi kahi to koi aur ladka ise appni bna lega aur future m iske bache tuje papa kehne k bajay mama kahenge.
Than shourya heemat krke mehak ki taraf jata h.
Shourya- hai.
Mehak- hai. Kya m apko janti hu.
Shourya- nahi par m apko janta hu. Tumahara naam mehak h na. Aur tum Haryana se ho right.
Mehak- yes tumhe yeh sab kaise pata. Tum muje stock to nahi kr rahe.
Shourya- are nahi nahi actually maine tumhe ek do din pehle college auditorium m dekha tha jaha tum gana ga rahi thi.
Mehak yeh sun kr hairan ho jati h.
Mehak- lekin us waqt to college m koi nahi tha phir tumne kaise.
Shourya- wo actually tab m meri boxing practice krke wapas apne hostel m ja raha tha tab mine tumahari awaz suni. Aur bas
Mehak- aur bs kya
Shourya-aur bs sunta he rehe gaya.
Mehak - what.
Shourya- matlab you really nice singer.
Mehak- thanks.
Shourya- by the way i am shourya.
Mehak- waise to tum mera naam jante he ho pur phir bhi i am mehak.
(Aur dono ek dusre se hath milate hai)
Shourya- so tum music class m ho.
Mehak- nahi. I am M.BA. first year student.
Shourya- really tum itna acha gaati ho maine socha tum music class m hogi.
Mehak- yes music mere hobby h.
And i love music.
Shourya- to tume apna career bhi music m he banana chaiye. Ager apni hobby hamara passion ban jaye to maja aata hai.jaise muje he dekh lo mere hobby boxing h aur ab use m ab apna career bhi banane ja raha hu.
Mehak use dekhti ur smile krti h.
Mehak- you are luky ki tumhare hobby ab tumhara career banegi. Sub itne lucky nahi hote na tumhari tare.
Shourya- really?
Mehak smile than speak.
Mehak- actually mere papa ko yeh gana gana dancing wagera yeh sab pasand nahi h. Isliye mane apni hobby ko hobby rakha passion nahi banaya.
Shourya- lekin tume to pasand h na? Phir kya problem h.
Mehak usse dekhti h phir smile krti h.
Than bell ki awaz aati h.
Mehak- mere class ka time ho gya i have to go. By.
Shourya usse jate hue dekhta hai smile krta hai.