Hey People!!
Let's start without wasting further time!! ❤️
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~The Next Day
Prachi was sitting in her cabin..doing her work when Surbhi came in
"Prachi are you free?"
"haan surbhi kya hau..aaja andar"
Surbhi came and sat on the seat in front of prachi..Prachi was working on laptop waiting for surbhi to say something..but when she didn't said anything Prachi looked up from her Laptop screen
Surbhi was acting very awkwardly for the first time..prachi asked her
"kya hua Surbhi sab thik to hai na?"
"h..aan..sab..sab theek hai"
"to fir tu itna awkwardly kyu behave kar rhi hai?"
"I am so sorry Prachi"
"kyu..kya hua?"
"mei kal itne time baad ranbir se mili..to mei bhul hi gyi ki tum dono ke beech kya hua tha..na meine teri taraf dekha..na teri awkwardness samjhi...I am soo sorry Prachi"
"areee...surbhi isme kya hua..meri baat sun...tera aur Mahir ka Ranbir ke saath alag relation aur mera alag hai...tum dono ke saath achi cheezen hui ske rehte..aur mere saath nhi hui..to meri wajah se tu..usse kyu aisa behave karegi..tu khid soch agar ajj vo nhi hota to tu aur Mahir saath na hote itne kush na hote..meri wajah tum teeno ke relation mei koi problem nhi aani chahiye..yeh baat meri tu kaan khol ke sun le..aur mei aur tu kabse itne formal ho gye hnn..aage se kabhi bhi aisa kuch mat kehna samjhi...mujhe koi problem nhi hai kisi se bhi kab tak tum dono kush ho"
"Mujhe laga ki tu mujhse baat mhi karegi..kyuki sab jaane ke baad bhi meine tujhe comfortable feel nhi karaya..tujhse baat nhi ki..aur Ranbir ke saath hi baat karti rhi"
"Surbhi ek baat tu meri sunle..mere dil mei teri jagah koi nhi le sakta koi nhi..And I mean itt! phir chahe koi bhi aa jaye kuch bhi ho jaye samjhi!"
"Thankyouuu merii jannn" Surbhi stood up from her seat and hugged prachi tightly..prachi smiled at her antics and hugged her back
"Chal abb kaam khatam karte hai"
"Hmm"
Surbhi left and Prachi got back to her work
I was 12:00pm when Mahir came in Prachi's Cabin
"Prachi terse ek kaam hai karegi?"
"bolo to sahi"
"pehle bata..karegi?"
"acha baba..karungi bata abb?"
"tujhe...kohli mansion jaana hoga"
"kyuuu??"
"vo...ek file bhi lani hai Ranbir se aur isse kuch aur clause bhi discuss karne hai"
"to..tu chala jaa...yaa surbhi ko bhej de...mei kyu jayu?"
"aree yaarr meri Mr.Verma ke saath meeting hai bhout badi deal hai..aur surbhi mere saath uss meeting ki tyaari kar rhi hai too plz tu chali ja na meri behan"
"acha thik hai"
"thankyou meri behan..agar yeh mr.Verma vali deal ho gyi na..to mei tujhe tere Favourite Ckub mei Party dunga"
YOU ARE READING
•A Perfect Love• ✔️
फैनफिक्शन#6 in Delhi out of 11.3K stories #17 in Mumbai out of 1.57K stories CAN BE READ AS A GENERAL FICTION! Hey my dear readers its your one and only author ~K 🥀🕊️🫶🏻 An ambitious Girl is someone who is not afraid to go after her goals-in her career...