Prachi's POV
yeh samajhta kya hai khud ko ki mei marri jaa rhi hun isse baat karne ke liye nhi karni na na kare baat I don't give a fuck
I gave the files to Vikram uncle after for some more time I and Rhea spent time with them all and Ranbir didn't even came for a millisecond whatever!
It was somehow late so I and Rhea dii decided to take leave
We both went home and slept peacefully Ohh god! how the fuck I forgot I have a very very Important meeting tomorrow meine to uski kuch tyarri nhi ki! aur mujhe lagta nhi ki kisi ko yaad bhi hai kya karu abb
aisa karti hun kal pehle jaake sab tyaari kar lungi aur phir unn logo ko bhi bata dungi shit yaar bhul kaise gyi
Next Morning
I got up and went to rhea dii straightly who were doing Yoga at that time
"Dii dii meri baat suno jaldi"
"kya ho gya prachi tu itni subah subah itni harbarahat mei kyu hai sab thik to hai na?"
"Dii yaar ek bhout badi problem ho gyi hai"
"kya ho gya bata to sahi?"
"dii yaar mei na bhul gyi ki aaj ham sabki ek bhut hi bhut hi zyada important company ke saath meeting hai jo hamari company ke liye sabse zyada profitable saabit ho sakti hai"
"to isme itni ghabrane wali kya baat hai yeh to bhut acha hai na?"
"aree dii ghabrau nhi to kya karu uski sab tyaari karni thi jiski responsibility meri thi jo ki mei bhul gyi"
"to kya hua Mahir Surbhi ya Ranbir mei se kisi ne to tyaari ki hi hogi na?"
"nhi na kyuki iske baare sirf mujhe hi pata tha unn logo ko to pata bhi nhi hai ki aaj koi itni important meeting ki date hai"
"calm down Prachi kuch nhi hoti tu abhi office jaake sab sambhal le aur kuch time baad unhe phone karkar bata dena vo log aa jayenge"
"haan dii mei aisa hi karungi aur dii suno vo meeting bhut important hai to shayad mei aapka ya kisi ka call na pick kar payu tension mat lena jaise hi meeting khatam hogi mei aapko call kar lungi okay"
"haan koi baat nhi abb tu jaldi se ready hokar nikal"
I went to my room and got dressed for today
I hurriedly went to office and started preparing for the meeting
koi aaya kyu nhi aaj na koi phone utha rha hai ho kya gya sabko aaj itni important meeting client kabhi bhi aate hi honge where the hell they are??
Meeting was about to over but there was no sign of three of them ho kya gya inhe??
meeting was all done and the deal was all ours
YOU ARE READING
•A Perfect Love• ✔️
Fanfiction#6 in Delhi out of 11.3K stories #17 in Mumbai out of 1.57K stories CAN BE READ AS A GENERAL FICTION! Hey my dear readers its your one and only author ~K 🥀🕊️🫶🏻 An ambitious Girl is someone who is not afraid to go after her goals-in her career...