Chapter 16: Ase kyu???

776 100 16
                                    

In riansh mansion..

After the party ended....

Riddhima and Aisha were looking after the workers and discussing about the next rituals....

When riwi came...

Riwi(tensed) - maa... Apne vanu di ko dekha hai.. Kahi...

Riddhima- kyu apne room mai nahi hai..

Riwi- nahi... Room mai nahi haiii...

Aisha- Aree riwi chinta mat kar.. Mane vanu ko dekha terrace pe jate huya... Toh usne bola Rohit ne bulaya hai....

Riwi- acha... Thik hai...

And went to his room...

After a good time...

Aisha and Riddhima saw Rohit was coming out of study with vansh...

Riddhima (confused) - Rohit... Yaha kab aye... Aur vanu kaha hai..

Rohit (Scrunching his eyebrows) - nahi mom... Mai to dad ke sath hu.. Last 2 ghante se.. Mane to vanu ko dekha hi nahi.. Engagement ke bad.. Mujhe laga tired hai.. Don't worry.. Apne room mai hogi....

Riddhima (nervous) - nahi... Room mai nahi hai.. Vanu... Riwi ne kuch time pahela bola...

Aisha- aur vanu ne mujhe bola tumne usko terrace pe bulaya hai...

Rohit (shocked ) - kyaaa... Mane to nahi bulaya..... Vanu kaha hai.. 😱

Vansh(scared) - kahi.. Vanu.......

Riddhima- vanshhhh... Kya bakwas kar rahe ho... Kuch nahi hua hoga.. Meri beti ko...

Vansh- mai vedh ko bolta hu.. Aur check karta hu.. Kaha hai vanu..

Rohit- mai bhi chalta hu...

....
It was almost 15 minutes and there was no information about Vanya.. All were Searching for her like a mad person....

Riddhima was trembling in fear- vanshhh... Meri bachiii.... Kaha hai.. Kaha chali gayi.. Vanu... Plsss.. Kuch karo... Wo safe to hogi naaa.. 🥺

Vansh- kuch nahi hone duga mai humare vanu ko riddhima.. Trust me upon that... Aur mane angre ko inform kardiya hai.... Hume information mil jayegi.. Ok...

Vedh- mama... Kuch nahi hoga.. Meri vanu ko... Kuch hua hai ajtak.. Jo abh hoga... Nahi mama.. Ap plss... Shant ho jao..

Suddenly angre enters the mansion...
Raging like a mad bull.....

Angre- boss... Vanu ka pata chal gaya...

Vansh- thik to hai naaa.. Kuch bolo bhi....

Angre- she is kidnapped boss....

All- whattttt...?

Vansh- kon hai woo...

Angre- ............. (Revealed latter).

That was another shock for others... Accept vansh...

Vansh- He is so dead.... Angree.... Aj usko mera hatho se kohi nahi bacha payega... Kaha hai... Woo..

Angre- humare ek purnae Andheri wale cold storage mai....

Riddhima (crying) - vansh.... Woo.... Kuch... Woo.. Meri.. Betii...

Vansh- shhhh.... Mai apni jaan deduga.. Lekin Vanya ko kuch nahi hone duga... Do you get that!..

Vansh to vedh- tum log gharpe raho.. Mai ata hu.. Vanu ko leka...

APKE ANE SE.... ( RIANSH OS) Where stories live. Discover now