Welcome to "ShiVi's Romantic Love Story " 💗
Part - 3
✨✨✨✨✨✨✨✨✨✨
ENJOY READING 💗D
hara shivi ko sath bhej deti hai or maa dhara ko thode gusse me dekhti hai )
Dhara: ma kya hua
Maa: dhara tune un dono ko jabarjasti sath kyu bheja vo nahi jana chahti the to kyu...kya jo me soch rahi hu isliye tune un dono ko sath bheja
Dhara: ji maa app soch rahi hai isliye hi mene un dono ko sath bheja app ne dekha na shiva kitne mahino baad kisi function me aaya or khush bhi tha sirf raavi ke sath uski vajah se...maa mujhe thoda kaam hai me aati hu...
( Dhara chali jati hai or maa ek bohut gehri soch me chali jati hai 😂 or shivi bike par hote hai )
Shiva: raavi me kehe raha tha agar tum chaho to...matlab agar tumhara man ho to hum club chale....
Raavi: thik hai chalo me Maasi ko call kar ke bata dungi
Shiva: ok....
( Shivi club chale jate hai or baithe hote hai waha kuch ladke raavi ko dekh rahe hote hai raavi awkward ho kr shiva ka hath pakad leti hai )
Shiva: raavi all ok...
Raavi: ha sab thik hai..me washroom se aati hu
( Raavi washroom chali jati hai or what do ladke aa jate hai or raavi ke pass aate hai tabhi shiva aata hai or un ladko ko acche se samjha deta hai hatho se fir ladke chale jate hai or raavi dari hoti hai or shiva ko hug kar leti hai shiva bhi raavi ko hug kr leta hai )
Shiva: raavi its ok..kuch nahi hua
Raavi: tum the kiye kuch nhi hua
Shiva: chalo ghar chalte hai ha tum rona band karo...
Raavi: thanku shiva ajj agar tum nhi hote to pta nahi kya hi ho jata...
Shiva:To me kaha ja raha hu me hamesha tumhare sath hu ab chale ghar...hm...
( Shiva ye bolta hai tab raavi ko better feel hota hai.. then shivi shah house aa jate hai Prafulla dono ko dekhti hai shiva ke hath me chot lagi hoti hai or raavi thodi si dari hoti hai )
Prafulla: raavi kya hua beta.. or kaha thi tu....pehle andar aao...
Raavi: maasi kuch nahi hua sab thik hai shiva ne sab sambhal liya
Prafulla: pr hua kya hai....
Shiva: anty vo kuch lakde raavi ko tang kr rahe the bas us hi me...
( Raavi shiva ki chot dekhti hai or bhag kr jati hai or dawa le kr aati hai or shiva ko lagati hai )
Raavi: kya shiva kitni chot lagi hai tumhe or tumne bataya bhi nahi...tumhe chot lagi meri vajah se sorry....
Shiva: nahi raavi it's Ok or me ghar ja kr dawa laga lunga
Ravi: chup ek dum chup ab ek shabad nahi...
Prafulla: tum dono baitho me chai nashta lati hu
( Prafulla chali jati hai shivi waha akele hote hai )
Raavi: shiva kya jarurat thi unhe itna marne ki
Shiva: tumhe meri fikar hai ya unki nahi matlab mene unko mara to tumhe bura lag raha hai ya mujhe chot lagi isliye....
Raavi: tumhari fikr hai mujhe...
Shiva: kyu.....
( Ye bolne ke baad dono ek dusre ko dekhte hai eye lock hota hai )
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~THANKYOU FOR READING 💗
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~