Welcome to "ShiVi's romantic love story" 💗
Part - 20
✨✨✨✨✨✨✨✨✨✨
ENJOY READING 💗( Raat hoti hai raavi soo rahi hoti hai and shiva window se raavi ke room me aata hai or bed pr baith ta hai raavi ko dekhta hai and raavi ke chik or kiss karta hai tabhi raavi ki nind khulti hai room me lights off hoti hai to raavi ko lagta hai koi or hai room me vo chillati hai tabhi raavi ke face pr hath rakhta hai )
Raavi: ma...
Shiva: sh...sh...kya kr rahi ho pagal ho gaya
Raavi: ha...h...
Shiva: ha me hath hata ta hu pr tum chup rahena ha...
( Shiva hath hata deta hai or dono baith jate hai raavi lights on kr deti hai )
Raavi: ye kya hai shiva me to dar hi gayi thi or tum yaha mere room me mere bed pr...kya kr rahe ho...
Shiva: tumhi ne to kaha tha aao to dekhu...to dekho me aa gaya bohut yaad aa rahi thi tumhari...
Raavi: shiva...mene to yese hi kaha tha pr thik hai accha kiya tum aa gaye mujhe na tumhari help chahiye me bohut tense hu...
Shiva: kai chiz me help chahiye...
Raavi: ruko...ek minute...
( Raavi apne sare kapde lati hai or bed pr rakhti hai )
Shiva: ye sab kya hai raavi...
Raavi: hm..ye kapde ab mujhe batao in me se kal me kya pehnu..
Shiva: kal yesa kya hai jo tumhe itne accha kapdo me se ek koi specialy select karna hai
Raavi: tumhe nhi pata kal kua hai kal me tumhari m...nahi meri hone wali mother in low se milungi to mujhe kuch simple pehen na padega na tum apni mom ko acche se jante ho to isliye tum batao kal me kya pehnu
Shiva: accha to tum is baat se tence ho raavi yesi koi baat nhi hai jo tumhe pehen na hai pehen ko mom se me baat kr lunga tumhe change hone ki koi jarurat nhi hai tum jaisi ho cesu hi mujhe or sab ko pasand ho
Raavi: shiva...I know tum mujhe change nhi karoge but..tum bata do na accha yahi soch ke bata do ki kal me tumhari select ki dress pehen ke aaungi please...
Shiva: ok..tum ye pink wali pehen na bohut acchai lagogi
Raavi: thik hai..ab tum jao..bye..
Shiva: kya..tumne apna kaam karva liya or ab mujhe jane ko kehe rahi ho nahi me nhi jaunga abhi..
Raavi: kya bachpana hai ye shiva dekho bohut raat ho gayi hai tumhe jana chahiye...kisi ne tumhe itni raat ko mere room me dekh liya to pata nhi kya...
( Shiva raavi ke karib aata hai or raavi ko apni taraf push karta hai )
Shiva: thik hai me chala jaunga pr.
Raavi: pr....
Shiva: mujhe kiss chahiye or agar mujhe kiss nhi mili to me nhi jaunga
Raavi: tumhe kya lagta hai me kiss dungi ya nhi or agar dungi bhi to kya tumse dar ke...
Shiva off course....kiss dogi pr dar kr nhi balki isliye kyunki tum mujh se pyar karti ho..chalo ab kiss de do fir me jata hu varna koi aa jayega...to me...
Raavi: ok...deti hu...
( Shiva eyes close kr ke khada hota hai or kiss ka wait kr raha hota hai raavi shiva ke do o chik or kiss karti hai and dono bohut karib hote hai shiva happy ho jata hai or raavi ko hug karta hai then dono sath me happy hote hai )
Raavi: shiva...I love you...chalo ab koi aaye usse pehle tum jao yaha se ab to kiss bhi mil gayi...
Shiva I love you to...accha me chala jaunga pr ek minute...
Raavi: ab kya hai....
Shiva tention mat lo lip kiss nhi chahiye...
( Raavi blush )
Raavi: shiva...
( Shiva fir se raavi ke chik or kiss karta hai or jaldi se window se jane lagta hai )
Raavi: Shiva...aarm se jana bye...I love you...
Shiva: I love you....kal wahi dress pehen na...
( Shiva chala jata hai )
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤
THANKYOU FOR READING 💗
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~