part 5

355 25 4
                                    

Continue....

As in mind.... pata nahi kyu par hume aisa ehsaas ho raha hai ki hj yahi kahi hai ....

Ks : Annu bhaiya ..kaha kho gaye aap ....(she said loudly... broking her trance...)

As : a...ji ks kuch nahi . Chaliye andar ....

Ks : ji...

  (  And they went inside an airport ....)

   Tabhi As unhi guards ko ( VIP )private entrance ki or jate huye dekhta hai .....

As : ks hum abhi aaye .... ( and he hurrily gose to private entrance......)

Ks : par sir .... chale gaye . Ye achanak se kaha gaye .....( she said herself cunfeauseingly....)

   (... Other side hm/k  and her guards enter in VIP entrence ....)
   (  As vaha pohachta hai aur andar jane ki koshish karta hai ....)

As : dekhiye hume andar jane dijiye .. humara andar jana avashyak yani ki jaruri hai ....

  (  Sequrity guard ....Sg ..)

Sg : dekhiye aap andar nahi ja sakte . Ye ek VIP entrence hai ...

As : ji ha hume pata hai ye parantu hume bass ek baar andar jane dijiye. Chahe to aap khud humare sath aayi ye .

Sg : dekhiye hum yaha kisi aam insan ko andar jane ki permission nahi hai .

As : hum is shehar ke DSP hai Anubhav Singh . Kya ab hum ja sakte hai .

Sg : aap kya sir khud dig sir bhi ho to vo bhi nahi ja sakte bina permission ke ....

   (  Listening this As disappointed but....)

As : achha thik hai . Parantu aap humari ek sahayta kar sakte hai .......( he said requesting....)

Sg : ji ha kahiye ....

As : darsal yaha se abhi koi gaya . Jinke saath bahut sare guards the . Kya aap bata sakte hai ki vo kaun hai .....

Sg : par aap ye kyu janna chahte hai ....

As : vo kya hai unme jo ek mahila thi vo hume haseena SHO haseena Mallik ki tarah lagi is liye hum puch rahe the ....( he said smilingly...)

Sg : ohh aap madam sir ki baat kar rahe ho .

As : ji ha ...

Sg : nahi nahi sir vo madam sir nahi thi . Balki kapoor family ki beti thi ....

As : kapoor family ki beti.....( he said cunfeauseingly....)

Sg : aapko kapoor family nahi pata... vahi sir jo is desh ki sabse ameer family . Kabeer kapoor ki family ......( he said slowly....)

As : kya ye vo family hai . Par itani badi vakti humare shehar me kaise ?....

Sg : kya pata sir ....

As : koi baat nahi . Dhanyawad humari sahayta karne ke liye . Aur kshma...(mafi ) chahte hai humari vajah se aapko koi aaptti hui ho to .....( he said apologize for her .....)

Sg : are koi baat nahi sir . Aakhir aap sab hum sab ke liye kitna kuch karte hai . Maine to kuch bhi nahi kiya . Aur I am sorry sir . Vo maine aapko andar jane nahi diya isliye .....( he said looking down....)

As : koi baat nahi..koi baat nahi .aap bhi apani duty hi kar rahe the . Ab hum chalte hai dhanywaad .... ( smilingly...)

Sg : ji sir . One's again sorry.....

Do dilon ki dastan ❤️❣️Where stories live. Discover now