Y/n : Uss din humara accident koi accident nahi tha. Vo humari hi yojhna thi. Hume guru ji ne bola tha aap log hi vo insaan hai jo humari madad karenge. Hum jante hai aap logo ke mann mein bohot sare sawal hai. Aur hum un sabke jawab denge. Aap sab ek ek karke puch sakte hai.
Jadhav apna hath uthata hai.
Jadhav : Naagin ji, aap toh kisika bhi roop le sakti hai na?
Y/n : Haan.
Jadhav : Toh agar aapne mera roop le liya toh kya aapka sab kuch mere jaisa ho jayega?
Y/n : Haan.
Jadhav : *niche ishara karte hue* Vo bhi?
Y/n makes a disgusted sad expression.
Y/n : Aap humse bohot acche acche sawal puch sakte the. Aur aapko yeh janna hai?!
Jadhav haan mein sar hilata hai. Y/n na chahte hue bhi uske sawal ka jawab deti hai.
Y/n : Haan, ho jayega. Lekin hum dekhenge nahi aur nahi uska galat istemaal karenge kyuki vo galat hai.
Veer : Aapke maa baap ne aapka naam Iccha kyu rakha? Iccha toh ek cute naam hai. Aapka naam toh thoda dangerous hona chahiye. Jaise Shivanya, Bella, Vishakha, Pratha!
Y/n : *forced smile* Ek kaam kijhiye, aap na humare pita ji se jake puch lijhiye, ki, "Naagraj, aapne apni beti ka naam Iccha kyu rakha?" Phir vo aapko dus denge na tabh aapko samajh aayega.
Nithin : Aap log saanpo ki tarah ande deke bacche paida karte ho ya insaano ki tarah? Just for research purposes.
Y/n : Jiss din humara hoga na, hum aapko bata denge!
Honey : *wide eyes* Agar mujhe kisi icchadhari saanp ne kaat liya toh kya main bhi saanp ban jaunga?
Y/n : Hum saanp hai! Vampire nahi! *upar dekhke hath jodte hue* Hey Naag devta! Kaise insaano ke beech phas gaye hum?!
Yuvan : Bole toh, aap muh se aag nikal sakti hai kya "Naagin" serial ki tarah?
Y/n : Hum kya aapko dragon jaise dikhte hai?
Javin : Aap log insaano ko date karte ho?
Nithin : Tujhe yeh kyu janna hai?
Javin : Mujhe bhi ek naagin ko date karna hai. Zara socho humare bacche kitne cool honge!
Jadhav : Agar main ek naagin ke sath make out karu aur vo galti se mujhe bite kare toh kya main mar jaunga?
Yuvan : Use makeout ka matlab thode hi pata hai?
Jadhav : Surya, zara Hindi batana make out ka.
YOU ARE READING
Icchapyaari Naagin Ft. SKZ || Completed
FanfictionA naagin goes to the human world with a very important motive. She's found by some boys who help her along the way. And on the journey they experience ups and downs together. But there's someone who's plotting against her. What does destiny await fo...