Chapter 23

214 11 49
                                    

Mehak ...(I heard in my sleep)

Mehakk uthna..(i was pulled up by my arm so i would be sitting )

Kyaa haii??(i said rubbing my eyes)

Do ghantey me Bhuvan ki flight hai...(Rohan said and i was wide awake and my eyes teared up)

Chal uth naha lee..(He said)

Kya hoga Rohann kuch nahii...(i said and tears fell down )

Oyee kisne kaha kuch nahi hogaa... yeh tera time hai tumhari relationship ko bachane ka...(he said)

Kese?? Bhuvan ne sab tod diya...

Mene jiju se baat karli hai , tere mumbai ke same flight ke business class me tickets book karwa diye haii , usi me bhuvan travel karta hogana... chall uth jaldii..(he pulled me)

Didi tera bag pack kardegii , jeetne tu nahake aa...(he pushed me towards the bathroom)

Me aagayii , chal jaa Mehak...(Bhabhi said)

Mujhe kasam se kuch samjh nahi aaraha...(i said going towards the bathroom)

Naha kar aa, rastey me sab bhata dunga tujhe... tjmd mat lagana...or airport me checkin me bhi timd lagegi...(Rohan said)

----------

Bhaiiii...(i said looking at him)

Shaadi ke baad break chahiye thanaa, jaa enjoy karke aana...(bhai said understanding what i meant)

Woh nahi maane toh??

Kese nahi maanega, uski aankho me kal hatred nahi balki hurt tha.... jaa ab late ho jaayega...(Bhai said snd I hugged him)

Mumma (i said and hugged mumma and touched her feet too)

All the best!! Bhuvan bohot acha ladka hai dhyaan rakhna...(she said and i smiled)

Mehsk rest ke liye bhej rahe haii , jyaada thakna matt...(bhabhi whispered in my ears when I hugged her and i blushed )

Aap chotu ka dhyaan rakhna...(i said touching her stomach and bhabhi smiled with a nod)

Mehak chal yarr late ho raha hai...(Rohan said he had my trolley)

Chall byee!!(everybody said and i waved at them)

Rohan meri trolley de..(i said running towards him as he started walking towards the car)

Chup chap baith , already late ho gaya haii...(he said)

Rohan meri trolley- (i said and he turned towards me , his eyes were red)

Mehakk, baithh late ho gaya haii, yeh time in baaton kaa nahi haii...(he said putting the trolley at the back seat)

--------

Chal tu andar jaa, dekh woh raha Bhuvan, me formalities poori karta huu...(Rohan said)

Thank you so much Rohann...(i said)

Ayee ja ab formalities nahi...(he wasn't looking in my eyes)

Rohann !!(i called)

Haa..(he said looking through his pockets as if searching for something)

Idhar dekh...(i said )

Esa kya dikh jaayega..(he tried to crack joke but failed miserably)

Rohan...(he huffed and looked at me with a smile , his eyes had an unknown emotion)

Tujhe miss karunga me...(he said)

Ayeee (i said and hugged him)

Me kaha kahi door jaa rahi huu , idhar hi aarahi hu me thode din me...

Just A Lovely Tale... The End...Where stories live. Discover now