Good news

211 17 0
                                    

Hello everyone 👋
I hope you are doing good 😊

Precap:- Karishma got her pregnancy news


Let's begin

In Anushma room

(Karishma was standing in front of a mirror & very happy to see her stomach. She brought a cushion & put that cushion under her dress)

Ks:- lalla aapki amma aapka besabri intzaar ker rahi hai. Jab tumare aane ka pta chala tumhare amma ko to tumhari amma  bhout zyada dar gayi thi ki aapko kesey sambhalege pr aapke papa ne humey bhout himmet di.  ab hum chita mukt ho gaye hai aur hum bhout khush hai apke aane se ( excited 😆)

( Suddenly someone gave a back  hug to Karishma. Karishma turned back. He was no another anurag)

Ks:- doctor ne kya kha?

Anu:- phele tum betho yha pr ( he sat on the sofa & sit beside her)

Ans:- doctor ne kha..

Flashback

Anu:- doctor abhi aap aaye the n check up kerne Karishma ka.

D:- Haan - Hann

Anu:- to doctor abhi Hume travel kerna hai to Karishma ker sakte hai?

D:- kitne ghante ka travel hai

Ms:- 3 hours ka hai ( haseena was already with anurag)

D:- haan ker sakte hai but aapko zyada dhyan rakhna hoga unka. Timely khana peena dena ho ga. Ho sakta travel ke vaket vomit aaye to kerne aaye to kerna dena hai. Nahi to verna mother baby womb pr effect pr sakta hai. Aur yeh kuch medicine hai yeh Deni hai. Abhi 3 months bhout zyada critical hote hai for both mother & child. Ab aur koi question?

Anu:- nahi doctor thank you

Flashback ends

( Then both left from their rooms)

Ks:- iska matlab hum travel 🧳 ker sakte hai

Anu:- haan meri pyari se biwi ( he pulled her checks)

Ks:- ouch!

Anu:- kya hua baby ne Kick kiya ?

Ks:- 😅 humare topa pati lalla ne koi kick vick nahi kera aapne humare gaal kheeche tab humne bola ouch

Anu:- oh acha

Ks:- vese pati dev apko  ladka  chahiye ya ladki?

Anu:- mujhe ladki chahiye. Jo ki tumhare terah needer aur bhadur ho. Hasseena madam ki treh samajhdaar ho. Usmay Santosh aur kareena ki masumiyat ho chita ka bhola pann ho usmay.  saale shab yani anubhav singh ki treh desh bhakt ho Amma ke sanskar ho. Billu ki treh thodi mzakiya ho. Humare beti humse jo chahe mange gi. Apne papa ki ladli ho gi. Papa ki vakil ho gi. Apne papa ko  support keragi aur humesha unke saath khadi rahe gi aur meri ladli ho gi. Kabhi maa ke  roop main saath degi, to kabhi tumhare roop main. Ek dost ki treh meri galat baato pr daate gi aur sayi baato pr appreciate keragi. Vo humesha sahi ke saath degi. Meri princess meri jaan hogi, garur ho gi humara. Aur hum usse khoob prhaynge khoob likhaynge.

Ks:- baap re.. apne abhi se  use bigadne ki planning ker di agar ladka hua to

Anu:- ladka hua tab bhi koi baat nahi pr mera dill kehta ladki ho gi 

Ks:- anyways chalo check out ka time ho rha

( All came & all the boys near the cars. Karishma came in last all looked at her. She is carrying too much load. Haseena ran towards her & take the heavy load from her and sende by colie)

Hm:- kya hai ks esi halat main itna saman nahi uthate

Ks:- soly ms 🥺

Ms:- its ok 😊

( Pushpa ji came there)

Ps:- humne sab dekha aap kese itna bhari saman utha ker laa Rahi thi

Ks:- hume kese pta bhari saman uthana chahiye ya nahi hum ghar se bacche peda ker ke thodi n Aya

( Both began fighting)

After 15 minutes

Hm:- jageh to dekh li jiye khi pr bhi shuru ho jate Hain ( after haseena become sad 😔)

Ks:- kya hua ms aap udas lag rahi hai anu bhaiya ki yaad aa rahi hai?

Ms:- haan ks kash anubhav bhi humare saath mission pr  hote

Ks:- abhi to nahi anu bhaiya pr haan hum unse milne jaa sakte hai

After 10 minutes

( All mpt members went to meet anubhav Karishma already told them that they are going to meet anubhav)

Ks:- ab to uth jaye kab tak sote rahenge uth jaiye n. Anu bhaiya ( emotionally)

Ps:- vese to hum inki baat pr kabhi  sehmat nahi hote pr aaj jo yeh keh rahi hai sahi keh rahi hai. Uthh jaa anubhav beta

( Hassena came close to anubhav sits beside her and holds his hand)

Hm:- anubhav bhout miss kerte hai aapko aaj bhi hum aapse utna hi pyar kerte hai jitna phele kerte the. Hume humare dill ki awaz suni jahiye the. Hume maaf ker di jiye anubhav

Galti hui humse Maan humne liya
Galat hum the jaan humne liya
Ab na karenge kuch aesa jo bura lage aapko ab humne dill main thaan humne liya ( emotionally)

Then a voice came jitna dard aapko hua  hai haseena ji usse kyui zyada takleef hume hui hai. Apkey aankhon ka  pani byan ker deta  dukh pr hum khamoshi main bhi rehkar sirf muskurate rahe. Said anubhav (anubhav came in his senses)

Rs:- ( he checked him ) yeh chamatkaar ho gaya inhe hosh aa gaya ab yeh bilkul theek hai

Upcoming:- mhasangam of madam sir & tarrak Mehta ka ooltah chashma

Thank you ❤️
That's it for today ☺️

Vote it comment, follow it share it
If you like it

Take care
Bye 👋💜

                 
         













































SISTER BY Blood  FRIENDS BY CHANCEWhere stories live. Discover now