Ek Ladki Jo ki ek Basche ki tasbeer dekh rehi thi aur usse bate kar rehi thi..
ladki::kaha ho tum..kaha🥺pata hain main kitna miss kar rehi hoon tumko..tumhari Jerry ko Tumhare Jaroorat hain TOM.. I want to say you many thing... kaha chupe ho yaar aa jao na..tumhe to pata hain na main tumhe kitna pyaar karti hoon...i miss you wapas aa jao na plzzz...
Dusri aur ek ladka so rehe the...
Use kuch Khaub sa dekh rehe the..
ek soti si baschi Thi Jo ki usko leh rehe the...
ladki ::Tom...I love you
ladka::I love you my Jerry...
ladki::Main kabhi nehi jaunga tumko sodke tom Kabhi nehi....Tum bhi mujhe kabhu sodke na jana plzzz...
ladka::Main bhi kahbi tumko sodke nehi jaungi Jerry....
Jerry.... aur uske neend khul jate hain....
ladka::Kon hain oh ladka aur oh Ladki...aur eh Sapna mujhe kyue ate hain har wakt....ahhh....
Ladki ke taraf...
oh apne Kamre main hi thi ke Tabhi Uske pass ek ladka ate hain...
ladka::Queen Jannat... (so yeah oh ladki Jannat hi thi)
Jannat ::Hasnain Bhai...Kitne bar kahoon App Queen maat kaho na..am us lil sis na...
Hassu::Haa haan...to meri pyaari behen kia kar rehi thi batao....Aj bhi apne Tom yeani Uske Prince Faisal ke tasbeer se bate kar rehe the...
Jannu::Bhai..Kia main kabhi use dhoond nehi paunga bhai...🥺Bhai mujhe ohh cahiyea Bhai...🥺Uske akhon se blood ane lagti hain rone se(as she is a vampire to)
Hassu::Relax Jannat...Dhund rehe hain hum Faisu ko...
Jannu::Hmm...Wase app iha...
Hassu::Ohh haan...Humare Kingdom main abb Sab sehi hain to kyue na hum Dono bhi Faisu ko Dhundne Ke liyea JAYEA..
Jannu::Sacchi bhai🥺...
Hassu ::Haan..tune puri Shiddat se apne samrajjay ko samhala hain... Abb Humare bhi Jimmedari hain Tujhe Tere Pyaar Ko dhund ke dena...
Jannu::Par bhai..Mumma papa...
itne main Ek Admi and Aurat ati hain..
Jm/Jd;;Beta Hume Koye Dikkat nehi hain.. balki hum khush hain humari beti ko uske pyaar jo milne wale hain
Jannu::Baba Mumma(and She hugged them)
Hassu::Main gareeb bhi hoon🥺
Sab;;pagal aja😁🤣
Jd::Kheyal Rakhna dono khud ke..
aur Jannat Hassu beta Eh lo Eh Ring(dono ko do ring dete hain)
Jannu::Baba eh Ring
Jd::Beta eh Oh Ring hain jisse pehne se Tum dono Dhoop main ja sakte ho..aur na pata hain na Hum vampires Log Dhup main
Jannu::haan Baba
Jd::Aur apna kheyal Rakhna..Apne shakti jiada Use maat karna kisko shak ho jayega...
JANNU/Hassu;;Okey baba
fir Dono Apne Samrajje se Apne Kale Pankfela ke Urke Chale jate hain..
aur Dusri aur...
Oh Ladka Ready hoke apne office ke liyea Nikal hi rehe the ki koye usko piche se bulate hain...
Sm::Bhai,Faisu bhai....
Faisu::Haan Ash...(so yeah Oh ladka Faisu hi tha..i know app logo ko pata tha😁🤔you guys are chalak)
Ash::Bhai brk fst to karo
Faisu::Nehi late ho jaye ga...and You know na am
Ash::I know late ane walo ko app pasand nehi karte ho...to khud kase Late...
Faisu::Yeah...
fir Faisu apne Office ke liyea Nikal Hi jate hain...
Faisu::Pata nehi kyue ek ajeeb si bechani ho rehe hain... lag rehe hain kuch to hone wale hain..JASE Barso ke baad kuch khash Milne wale hain...Par ase kyue ho rehe hain....
ohh eh sab Soch soch ke hi Ja rehe the...ki achanak Se uske car ke smane Koye aa Jate hain...
YOU ARE READING
FaiNat Os
FanfictionShort Story.. Here will be Romentic Story... Emotional Story.. and you can say all kind off story.. hope you all will like that.. it's a Pure FaiNat Ff..others character will be added as their friend and all... #fainat #fainatians #fanfiction #love ...