Sorry Guys bohot late ho gaya dene main Story 🥹🤗🤗
Now Let's Start...
In THIS ff...
Faisu and Jannu both are Students...
They are Bff...
..
..
It’s a beautiful Morning...
Par Oh kehte hain na har Subha Haseen Jaroor hote hain par har ek ke liyea nehi...
Aj kuch ase hi din the..Jab Do Dil Na cahte huyea bhi Ro raha tha...unko ehsaas nehi tha eh kyue ho rehe hain aur Kis liyea ho rehe hain...
Ek ladki Thi..jo ki ek andhere kamre main Bethi thi...
Her Pov::Pata nehi kyue..Aj Tujhce Milne ka bohot dil kar rehe hain..aj pehli bar ase lag rehe hain Jase mene Tujhko kho dia...Humesha se hi tu mere liyea Khas thi..aur mene use humari dsti samjhi thi..Mujhe maloom tha kisi na kisi din hume bichadna to honge hi par..kabhi sochi nehi thi ki Jab tujhce Juda hone ke din ayga Tab Itna takleef honge ki Saasen bhi nehi liya ja rehe hain..ase lag rehe hain jase main... Tere bina Adhura hoon...
Pata nehi kyue jab bhi eh akhen band ho rehe hain bass tere hi cehra nazar aa rehe hain🥺.. Mujhce aur nehi ho raha hain... Nehi Ji sakti Main tere Bina....haan Mujhe ehsaas ho Gaya Tu mere liyea Dst nehi...usse kahi guna badke hain...Pyaar hain tu mera Nehi Ji sakti main tere bina...tu sehi Kaha Tha....
Kase Reh Paunga main tere bina...
Aj Dekh na Faisu Tere Jannat aj nehi reh pa rehi hain Tere bina....😭😭....
Kaha Hain Tu...plzzz Le Ja na Mujhe.....Dusri aur
Ek Ladka...yani Humare Faisu....
Uska bhi kuch ase haal hain...
His POV::Kaha hain Tu jaan...Dekh na Tere bina kiya haal ho gaya mera...nehi reh pa raha hoon yaar...Kyue ase kiya.. Kyue cali gaieee kuch na batake...plzz wapas aaa ja.. Plzzz...mar jaunga Yaar tere bina....
Jaan😭....
Aur dono ka ase hi sochte sochte kuch der par ho jate hain....A
j Dono ka Nikah tha...
Dono nea Family ke Waste Kar bhi liya Nikaah...par Ek dusre ke dil main to Tufaan aya hua tha....
Nikaah ke baad....
Jannu ko apne Sohar ke kamre main bitya gaya tha...
She was continuously crying like hell...
Dusri aur Faisu bhi Apne biwi ke Kamre main nehi jate...
Par tabhi uske dst ake use Jabar dasti rm main Ghusa dtete hain..
To oh dekhte hain Uske biwi Cup cap bethe the...
Usko kuch samjh nehi ate... Oh kiya kare...par kuch dee baad ohh kehte hain..
Faisu::Dekho..I Don't Know Tum kon ho...aur Mujhe janna bhi nehi hain...Aur main bata Raha hoon..mujhe eg Nikah bhi nehi karna tha...aur ek Baat Main kisi aur Se pyaar karta hoon...
Tabhi Uski Biwi kehti hain::What...!!Tu kisi aur se Pyaar...ase kase mujhe nehi bataya kabhii🥺
Faisu::Jan..Jannat🥺Tu iha...matlab....
Jannat::Haan...main.... Kyue....Koye aur cahiyea tha🤨...aur tu kisse pyaar karta hain....bata...
Faisu::Jaan...oh main main To Tujhce hi...
Jannu::Kiya....
Faisu::Haan bachpan se Yaar...
Jannu::I love you too mere jaan...
Faisu ::Tu bhii
Jannu::Yes...then rest in history
YOU ARE READING
FaiNat Os
FanfictionShort Story.. Here will be Romentic Story... Emotional Story.. and you can say all kind off story.. hope you all will like that.. it's a Pure FaiNat Ff..others character will be added as their friend and all... #fainat #fainatians #fanfiction #love ...