After two months bondita was completely busy on her work that she didn't realises that she has own time for her life but she didn't care about that. She was not was spent much time with her family after anirudh left because she was totally indulged on her work.
First time she was doing her first surgery of her petient. Sohem consoled her "bondita surgery ho gayi hai aur tum apni dugga maa pe yakin rakho tumahara petient jarur thik ho jayega" he consoled her. She nodded. "Dugga maa pe to bondita ko khud se bhi jyada bharosa hai sohem" she replied.
In hospital after checking patients she was busy in file in which her eyes went on her patibabu's photo. She took that frame and said to that "aap bhi meri tarah busy ho gaye hai kaam me patibabu! Tabhi to apko apni bondita se baat karne ka vakt nahi milta. Aur dekhiye na in pure do mahino me sirf do hi telephone kiye hai apne! Sorry apne nahi maine aur usme bhi yahi kehte the ki bondita me abhi busy thodi der baad baat karta hu.... bondita me abhi bahar hu phir baat karta hu. apni taraf se kabhi karte hi nahi hai aap!" She was complaining about his ignorance towards his wife.
"Abhi jab aap ayenge na to baat nahi karegi bondita, phir dekhna apko kitni mehnat karni padegi apni bondita ko manane ke liye" she said to that photo frame. Then she reminded "lekin abhi ek saal pure hone me eight months hai aur apke bina to ek ek din ek ek saal ke barabar lag raha hai" she was badly missing her patibabu.
On the other hand anirudh was trying to call her but he didn't because if he try to contact her then she will definitely thinking about him and she will distract with her work. "Sorry bondita par me abhi nahi kar sakta tumhe call, par bahot jald karunga" he said to looking at telephone.
In rc mension som and prakriti were arranging Pooja. Prakriti looked at bondita and said to her "arey didi aap aa gayi? Aur apki tabiyat kaisi hai? Abhi!" She asked touching her forehead. "Me thik hu aur meri tabiyat ko kuch nahi hua hai tum dono ne Pooja ki saari taiyariya kar li?" She asked while watching the scenario. "Didi apne jaise bataya tha bilkul vaisi hi taiyariya ki hai, aur ham kaise bhul sakte hai ki aaj anirudh dada ka janmdin hai" she answered. Bondita smiled. "Vaise apki baat Hui dada se?" Prakriti asked. "Abhi nahi hui par me unhe karne hi wali thi par phir socha ki sabke sath baat kar lenge" bondita answered. Bondita in mind "ab to apko apni bondita se baat karni hi padegi patibabu aur kitna door rehenge!" She said in mind.
At evening bondita was feeding poor people through her hand made recipe on the occasion of Anirudh's birthday.
Batuk said to kaka "kaka dada ke London jaane ke baad boudi ne khudko kitna busy kar liya hai ki unhe dhyan hi nahi rehta ki unka apna bhi samay hai khud ko dene ke liye par na to vo apna khayal rakhti hai aur na hi apni tabiyat ke baare me sochti hai!" Batuk complained about bondita to her kaka sasur ji. "Baat to tum sahi keh rahe ho batuk! Par hamne bhi jab bhi baat ki hai bahu se is baare me to to vo kisi na kisi kisi bahane se taal deti hai.... anirudh hi use samjha sakta hai ki thoda apna bhi dhyan rakhe par vo nalayak use hai ki bahu se baat karne ki tak fursat nahi hai" kaka madly scolded anirudh. "Kaka apko nahi lagta Hame lagta hame dada ko batana chahiye is baare me?" Batuk suggested. "Tum sahi keh rahe ho" kaka replied.
Kaka went towards the telephone and contacting him. "Arey saare aa jaao ham anirudh ko telephone laga rahe hai use janamdin ki shubhkamnaye dene ke liye." Kaka Called everyone. Everyone crowded. He called to anirudh. "Tring....... tring......tring... tring" phone ranging. "Hello" anirudh said. "Hello anirudh beta! Janmdin ki bahot bahot badhai ho" kaka wished him. "Shukriya kaka aur aap sab kaise hai?" Anirudh asked. "Ham sab thik hai, tu bata tu kaisa hai?" Kaka asked his well wishes. "Me....me thik hu kaka, vo to kaam jyada tha isliye aap logo ko phone nahi kar paaya" he told his reason. "Janamdin ki bahot bahot badhai anirudh dada" everyone wished anirudh. "Aap sabhi ka bahut bahut shukriya 💕" he thanked to everyone. "Acha anirudh tu bondita se baat kar le" kaka advised him. "Ji kaka" anirudh replied. Bondita came and asked"happy birthday patibabu 💐kaise hai aap?" She wished him. "thank you bondita 💐💞 me thik hu aur tum bhi apna dhyan rakhna....acha me abhi rakhta hu phir baad me baat karta hu" after he cut the call. "Kya hua bahu phone kat gya?" Kaka asked in tensed way. She nodded. "Ye ladka bhi na! Aane do ise....ise to ham batainge jab se gaya hai bahu se sidhe baat hi nahi karta!" He scolded him.
YOU ARE READING
"Anidita - The Way She Loves Me🙈" (Completed ✅)
Historia Corta"Anidita - The way she loves me 🙈" new story on barrister Babu which is based on my imagination. I'm not written this story on aurrisht and anvisht, I'm writing this on Anidita. They were both the strangers in this story. In this story anirudh is a...