Part-21

287 34 5
                                    

Anubhav stood up holding his hand. The man tried to escape his hand and run form there. But when he was struggling to came out of Anubhav's grip, Dushyant put a gun on his backhead. The earth was slipped under the feet of the man. He turned and saw that not only Dushyant but also Anurag, Raghav and Zian also there. Their faces was showing extreame anger. Anubhav removed the mask from his face. They all were utterly shocked. They didn't expected this man would behind all of this. Anubhav held his throat and said in a dangerous voice, "Toh tum ho woh aastin ke saamp. Philhaal yanha par meri Sweetie aaram kar rahi hain. Aur yeh hospital hain. Iss liye main tumhe yanha kuch nahi karunga. Par janha par main tumhe abhi le jaane wala hoon woh tumhare liye narak se bhi bad-tar hoga."


Anubhav looked at Zian and said, "Zian, le chalo isse humari secreat jagah par. Aur Raghav bhai, Shivangi bhabhi ya Ragini bhabhi ko ya phir ghar mein se kisi ko yanha Sweetie ke paas bulayiye."

Thursday 10:10pmThey nodded. Zian and Raghav moved to the secreat place of Anubhav with Shyam while Anurag stayed there only with Haseena. He also called Ragini. He dicided to stay there for hospital's official work. Dushyant too went with Anubhav along with them


At Rakaal's place,
Shyaam was tied with the ropes on a chair. Zian, Raghav and Dushyant had beaten him so badly. His head was bleeding. But he was still in consiousness.


Anubhav came and sat on a chair in front of him. He said in a deep voice, "Tumhe kya laga tha... Anubhav Singh ko maarna itna aasan hain? Agar tumne sirf mujhe kuch kiya hota toh main tumhe chhod bhi deta. Par tumne meri Jaan, meri Sweetie, meri Haseena ko chot pahunchaya hain. Main iske liye kisi ko maaf nahi karta. Tum soch bhi nahi sakte ki main ab tumhara kya haal karunga."

"Pa...Par... T...Tum logon ko pata kaise chala ki m..main hi iske p..pi...pichhe hoon?" Shyaam asked.

Anubhav smirked and said, "Kamal hain, jaan gawane ke mauke par bhi tumhe aise sawal sujh rahe hain. Lekin rehne do. Marne wali ki aakhri ichchha zaroor karni chahiye. Tum jaan-na chahte ho naa ki mujhe tere baare mein kaise pata chala? Toh suno..."

Anubhav looked at Dushyant. Dushyant looked at Shyaam with stern face and spoke, "Jab main ghar par investigate karne gaya tab gharwalon aur sarvants ke kehne par main chat par chala gaya chhan been karne. Kyun ki sabka kehna tha ki goli wanha se chali hain. Aur jab main wanha pahucha tab mujhe wanha ek gun mili. Woh gun meri thi, jo mere locker mein thi. Pehle toh mujhe bahut hairani hui. Phir yeh baat toh conform ho gayi ki yeh kaam kisi ghar mein rehne wale hi insaan ka hi hain. Yeh baat maine aakar AV, Raghav, Zian aur Anurag bhai ko batai."


Zian added, "Hume shak toh tum par ho hi chuka tha. Kyun ki aisa kaam humare gharwalon mein se toh koi kar nahi sakta tha. Par phir bhi hum tumhe range haaton pakadna chahte the."

Then, Raghav said, "Itna toh hume pata chal hi chuka tha ki tumhara nishaana Barbie nahi balki AV hain. Iss liye hume yeh bhi pata tha ki tum ek aur baar AV pe humla zaroor karoge. Iss liye humne jaan bujhkar sabhi gharwalon, sarvants, guards aur hospital staff ke saamne yeh kaha ki aaj Haseena ke saath sirf AV rahega aur koi nahi. Humne jhuth bola ki abhi AV itne sadme hain ki woh abhi sirf Barbie ke saath waqt bitna chahta hain. Aur usne insist kiya hain ki uske saath koi bhi guard na rahe. Hume pata tha ki tum iss mauke ka fayda uthane ko zaroor aaoge. Aur tum aaye bhi. Hum sab tumhara woh hi intezaar kar rahe the."

Anubhav moved his face near to him and said, "Tumne do baar mujhe maarna chaha aur dono baar fail ho gaye."


"D..Do baar nahi... T...teen baar! Pehli baar bhi tumhe jaane anjaane mein H...Haseena ne hi bachaya tha. Yaad hain... j..jis din hum dono m..,,...meeting kar rahe the ta...tab bhi main tu...tumhe maarne wala tha zahar ka in..injection dekar. Par ein mauke par Haseena ne chillakar kaam bigad diya" Shyaam said.

Anubhav became angry, "Meri Sweetie ka naam tere muh se achchha nahi lagta. Main tumhe bahut tadpaunga."

"Woh tu..tumhari Sw...sweetie nahi, meri J...Jaan hain. Woh sir...sirf meri hain. Bahut py...pyaar karta hoon main usse. Jab se pehli baar usse sh...shoping mall mein dekha tha uske behan ke saath tabse main u..usse cha..chahta hoon."

Hearing this anubhav became angry and he slapped him very hard. Shyaam fell on the ground with the chair.

He shouted, "Bahut bol liya tumne. Aur bahut sun liya maine. Ab tumhe tumhari galti ki saza milegi."

He stayed quiet for some seconds and said, "Tumne meri Haseena ki iss haalat mein pahunchaya hain. Ab main tumhe usse bhi badi saza dunga. Ab Rakaal tumhe tumhare anjaam tak pahunchayega."


"R...ra...rakaal" Shyaam was confused.

"Main hi RAKAAL hoon" Anubhav wisphered dangerously.

Shyaam was horried and his eyes get widened. He couldn't believe in his ears. He saw his death in front of him. Anubhav removed his belt started beating to him badly. After sometime he stopped and injected drugs in him...

"Dushyant Zian aap samajh gaye honge abb kya karna hain" Anubhav asked to which they nodded...


I know thoda boring tha. Sorry uske liye. Soon will upload next part.😘

Soft Side & Rude Side ✔Where stories live. Discover now