Karan and monami enter the hall.
Everyone was seated.Karan acha hua tu aa gya kl greh Shanti ki puja rakhi hai, taki ye shaadi ache se sampaan ho jaye said seher.
Pr mom kl to bro ki engagement hai na asked Sid.
Engagement raat ko hai Sid, pukha subah hogi. Pr waise bhi jyada se jyada 10 baje tk puja hogi iske baad engagement ki taiyaari ho jayegi said yamini.
Avika, monami, Barkha, koel or Sanju putaar. Tm log puja ki taiyaari or lena.
Puja hogi to mujhe bhi tassali rahegi said beeji.Beeji Malaika bhi to kr sakti hai na monami to ghar ki bhi nahi hai said seher.
Everyone look at her with disappointment.
Seher tm bhi kya baate kr rhi ho. Malaika ko sagai ki taiyaari krni hai or monami madad kr degi aakhir sb itne ache dost jo ban gye hai saod yamini sensing the disappointment and anger in everyone eyes.
Ha mummyji mai kl Puja or sagai ke liye ready hona chahti hu aise me shyd mai help na kr saku said Malaika.
Thik hai kl 8 baje tk saari taiyaari ho Jani chahiye said seher.
Thank God Bach gyi warna puja ki prep Krna padta. Soo boring. Kl engagement hai
Mai ye sb krungi to ready kb ho paungi. Or acha hai sb kaam krenge, thake rahenge or mere chahre pr aise hi sabse jyada glow hoga thought Malaika in mind.Next day.........
Avika, monami, Sanju, koel and Barkha completed puja preparation and all other also came there.
Everyone sees the decoration and praises them.
Beeji- waah putaar tm sb ne to kamaal kr diya achi taiyaari ki hai pr ye kya, jao jake tm sb bhi taiyaar ho jao.Avika, Sanju, koel, and Barkha goes but monami goes in the kitchen.
Karan comes and looks at decoration and look for monami.
Beeji wo avika koel Sanju or bhabhi ready hone Gaye kya asked karan.
YOU ARE READING
kasam tere pyaar ki
Fanficwatch the rollar coster ride o𝖿 karan and monami..... an off track story