Part - 14

264 33 8
                                    

In Malhotra Mansion

It's Night time but nobody had slept till now. Actually they were waiting for somebody.

Kartik : Dadi, mujhe bahot neend aarahi hei.... Or kitna der lagega

Chachi : thodi der or wait kar Kartik.....

Dadi : sun... Abhi koi Ishqi or Ahaan ke baare  mei baat nahi karege samji... Jo bhi ho subah dekhlenge..

Sonu : pr agr vo puche tho...

Kartik : Chipkali... Tum na thoda to dimag use kar.... Bhai ghr pr nahi hei bahar gayi hei... Do din baad vapis aayega bas itna bolo... Tik hei....

Everyone : hmm....

Chachi : I hope suman ji ko bura na lage.....

Bhola : kartik bhaiyyaa... Lagta hei vo log aagaya...

Chachu : chalo... Bahar jaake dekhte hei...

Chachi : mata rani.... Sab tik karwa dena....

Dadi : Rithu.... Tu tension mat le.... Sab accha hi hoga.....

All Malhotras came out They saw Shekhar, Suman standing there and Mayank taking their luggage from the car. By seeing Mayank, all became angry but controlled themselves.Chachu went to Shekhar and hugged him

Chacha : kaisa hei bhai sab....

Shekhar : acha hu.... Kaisa hei thum log....

Dadi : hum bhi tik hu.... Suman aaiye

Chachi : suman ji aaiye...

Kartik : bhola... Uncle or aunty ka luggage guest room mei rakh ke aao....

Bhola : ji

Sonu : aunty kaisi hei aap....

Suman : achhi hu beta.... Tum batao kaisi hei.... Or Raj vo bhi tik hei na...

Sonu : haa aunty vo bhi tik hei...

Everyone came to the hall and settled them selves there.

Shekhar : Arey.... Ahaan kaha reh gayi.... Kahi dikhayi nahi deraha hei

Kartik : vo bhai ghar pe nahi hei.... Bahar gayi hei do din baad vapis aayega...

Dadi : shekhar suman mayank aap log jaake fresh ho jao then so jao.... Baaki saari baat kal keliye chod dete hei....

Next morning

In Kerala

Ishqaan were sleeping. Ahaan woke up first and looked at Ishqi. By his movement she too opened her eyes.

Ahaan : good morning

Ishqi : morning...

Both got up from the bed. Ishqi adjusted the bed properly, Ahaan wore his shirt

Ahaan : Ishqi mujhe fresh hona hei

Ishqi : aap chaliye mere saath.

She took him to other room. He got freshen up and then she went. Ahaan came to varanda and sat there. He took his phone and dialled Kartik's number.

In MM

Everyone were having their breakfast together including Mayank's family. Suddenly Kartik's phone started ringing.
And he attended the call

Kartik :hloo bhai..

Ahaan : kartik... Kaisa hei tu... Or baaki sab kaisa hei

Kartik : yaha sab tik hei.... Aap bolo vaha kaisi hei I mean pehli baar sasura....

Hum saath saath hei....Where stories live. Discover now