Part - 17

280 30 3
                                    

In Ishqaan room

Ishqi : avm... Kya hua... Sab tik hei?

Ahaan : haa mujhe kya hua.... Tik hu mei

Ishqi : ahaan....

Ahaan : achha baaba..... Kuch nahi mei bas soch raha tha ki aaj din kya kya hua.....

Ishqi : hmm..... She looked down

Ahaan : (made her look at him) tum zyaada mat socho... Sab tik hogayi na.... Ab sab accha hoga.... Haa aaj jo bhi hua vo sab unexpected tha... Par aaj nahi to kal hame unlogo se milna padthe the....

Ishqi : avm kya suman aunty sach mei mujhe maaf ki hogi na

Ahaan : haa Ishqi.....  Mayank tumdono ka break up ke baare mein unhe kuch nahi bataya tha... Isliye vo aise bola...

Ishqi : Hmm..... Avm Sonu ki shaadi postpone hogayi... To kya aap kal se phir se office join karegi kya?

Ahaan : haa... kyu... Kya hua?

Ishqi : nahi mei bas aise hi pucha

Ahaan : achha chalo.... Ab sojaate hei kal subah jldi udna hei....

Ishqaan laid there. And slept by hugging each other.

Morning.

Ishqi was in kitchen with Chachi and Kartik Sonu too came there. Raj, Ahaan,Chachu were sitting in hall

Sonu : Good morning guyss...

Kartik : gud mng.....

Chachi and Ishqi too wished her and then they had their breakfast. Ahaan, Raj and Chachu left for their office.

Suman : aunty ji hum bhi nikalti hu.... Shekhar ji ko bhi office jana hoga...

Dadi : pr....

Shekhar : arey.... Hum phir kabhi aaungi....or Ishqi beta... Apna or sab ka khayal rakhna... Tik hei... Hugged her

Suman : chalti hu.... She also hugged Ishqi.

It was evening time. Ishqi, Kartik and Sonu were in hall watching some movie then Ishqi got a call from Ahaan.

Ahaan :  haa Ishqi...

Ishqi : boliyena Ahaan.....

Ahaan : vo actually mein soch raha tha ki kya hum sab aaj kahi bahar chale dinner karne.... Yeh batane keliye phone kiya... Tum sabko batao or ready bhi ho jao okk...

Ishqi : tik hei avm... Mein sabko batati hun. Rakhti hu bye

Ahaan : arey Ishqi.... Rukho...

Ishqi : kya hua or kuch bolna hei...

Ahaan : nahi.... Mein office mein free hu to socha ki tumse baat karu....

Ishqi : achaa... Agr free hei to ghar aajao

Ahaan : nahi.... Aadhe ghande baad ek meeting hei uske baad aunga...

Ishqi : hmm... Aap ne lunch kiya

Ahaan : haa.... Or tum?

Ishqi : mein bhi.

Sortik : Hum bhi lunch ki..... (Loudly from back)

Ahaan : tum dono hum dono ke baat sun rahe the....sonu tum bhi...

Kartik : kyu... Aisa kya kaha aapne jo ham nahi sun sakte the....

Ishqi : Kartik...

Ahaan : Ishqi tum sabko batao... Or mei ab rakti hun... Bye all...

Ishqi : bye

Hum saath saath hei....Where stories live. Discover now