Sid opened his eyes and looked at her she still closed her eyes..relieving the moment..He touched her cheecks she opened her eyes...she made a pout..
Ab kya hogaya tujhe katham hua na jagda..roona donaa...
Ap hi ne mujhe rulaya..
Ha gussa tho tumne dilayi na..fir kya hua maine hi rulaaya aur phir mai hi manaaya na..chalo ab katham karo jaan..
khaana peena kuch nahi hai..aake rothe hue so gayi..chalo ab chalke kuch kha lethe hai..
Fir sham ko nikalna bhi hai.... teri favourite jagah..chalo utoo..
She was not getting up and kept her hands on both of his shoulders like stopping him to stand..
Then she brought her one hand to his cheeck...
He raised his eyebrows asking what....
In return she looked at him narrowing her brows..
Kya hua bey..kyu aise expression show dikha rahi ho mujhe..
Aapko nahi patha..
Agar patha hotha tho tujhe puchunga kya..ab bol bhi kya hua..
Aapne bola ki agar akele jaana hai tho jaa..mai yahi utar jaunga aur manali bhi nahi aaunga...
Ye kya tha..kya aap sach me mujhe akele bhejne ko socha...
Ji nahi maine aisa nahi kaha ...maine kaha agar tum rooye tho mai yahi utar jaunga.
Ha vahi agar mai sach me ronaa control nahi kar paathi tho aap mujhe akele manali bhej dethe ....
Akele kaha hai tu....mumma aur pihu bhi tho jaa rahe hai na tera saath..
Matlab aap sach me soch liya ki aap ke bina mai jaungi..
She got up from his lap and laid on the bed..
Aap jaake khaana khaalo..mujhe neendh aarahi hai..mai utne ke baad khaa lunga..
Baby yaar ab tho natak mat kar mujhme tujhe fir se manane ka patience nahi hai..
Please aaja na khana khaake fir sojayinge..
Waise bhi tujhe ab kaha se neendh ayyegi... mere bina soo paayegi kya..zyada natak mat kar ab chal na..nai tho mai utaake le jaunga...
Utoge ya...mai kudh le jaau...
She looked at him she was having tears in her eyes..aapka Marzi hi karna hai na aapko..vaise bhi aap jo chaahe wohi karoge..
Jaan 💞 yaar kya hogaya kitne baar bolu falthu me mat rooya kar..ab kya hogaya problem kya hai teri bol....
Sid's hands was now swelled it is paining like hell but he was not showing her,still he didn't see neither cleaned nor dressed.
He was not being able to speak normally by suppressing his pain...
But still he was trying to pacify her so that she won't cry(our caring siddy boy🤗)..
Yaar jaan 💞 tujhe nahi patha kya..mai ne kabhi tujhe mujhse dur bheja hai kya,agar itna hai tho kya kal mai yaha baag ke aatha....
Ek baath batao kal mai kiske liye aaya tha..
Acha chalo ye bhi mai hi batatha hu...mai tere liye Aaya hu kal.. mujhe patha hai ki tujhe mera zarrorath hai isiliye morning journey karke tired hone ke baad fir oma ko aisa dekhna fir achanak mujhe patha chala ki teri tabhiyath teek nahi hai..
Jaan 💞 mai bhi ek insaan hi hu na..mai bhi tired hogaya.. tujhe bukhar me waise dekhar tujhse zyaada mera haalath karab tha..
Morning se kuch bhi nahi kaya tha maine..fir bhi itna tired hokar mai tere liye I came here travelling...
Aakar bhi tujhe aise fever me dekhar mera haalath waise hi the...
Tujhe tho kuch samajhna nahi hai...mera kya hai bolo...
Mujhe tho koyi kaam nahi hai..aise hi baita hu..isiliye mujhe ghumne ka shauk hai tho maine ghumke aaya na..ye hi soch rahi ho na tum..
Naaz- sorry siddy ...mujhe maaf kardo..mujhe bura lagaa ki aap mere saath nahi chalthe .mai aapko chodke nahi jaa saktha..mujhe aap chahiye mere pass hamesha...
Jaan 💞 mujhe bhi tum chahiye mere saath mai wo sab gusse me bol diya tha.. tujhe bhi patha hai gusse me mai jo bhi boltha hu usse mai mean nahi kartha hu..
Mai tujhe ab kya kabhi bhi mere se door akele nahi jaane dunga..mai kitne bhi gusse me ho mera gussa tanda karne ke liye mujhe meri jaan chahiye...
She hugged him by jumping on him he lost his balance with her sudden hug and his hand hit near by table and he shrieked in pain..
What will be naaz reaction when she will get to know about sid's injured palm..what do u think...do let me know your thoughts in comments.
Thankyou!!
Please do vote(⭐) and comment (💬) guys..
I thank each and everyone of you who read and vote to my story especially I thank the ones who comment it means a lot 🌻...
YOU ARE READING
ᏖᏬᎷ ᎷᏋᏒᎥ ᏂᎧ
Fanficsidharth and shehnaaz are each others favourite❤️ since childhood..and also both love each other from the core of their hearts ..They were raised as being one family But relationship between families plays a vital role in their life......what happen...