Hey guys,
Let's continue with the next part without any further delay...
___________________________________
The scene starts from mohsin's dadi blessing shivi as she touched her feet...DADI:(impressed) inshallah...teri begum toh boht sundr h mohsin...
Shivi smiled looking at mohsin as he winked at her...they had lunch together with shivi serving everyone...
MOHSIN:(Making her sit beside him) bss shivi...ab tum bhi bethkr lunch kro sbke sath...
DADI:(to mohsin) ghar ki bahu sbke sath khaana nhi khaa skti... uska dharm h sbko ache se khilaana, phir khud khaana...(to ammi) tune kuch sikhaya nhi apni bahu ko mehzabin...vo Hindu h, pr hum toh muslim h...ab use hmaare hisaab se sb krna pdega...namaaz pdna aata h naa teri bahu ko ya vo bhi nhi...(taunting her)
ABBU:(trying to explain her) ammi plss...ab vo zamaana nhi rha...shivi hmare sath hi khaati h kyuki vo bhi iss family ka hissa h..
MOHSIN:(serving in shivi's plate) religion alag h, pr shaadi dono ki hui h toh use hi kyu sb kuch badalna pdega...adjust krna pdega
..hum bhi toh koshish kr skte h naa dadi..aur hum dono ek dusre ke religion ko follow bhi krte h aur respect bhi krte h...AMMI:(saw dadi pissed off and angry) ammi lunch krte h naa plss...yeh sb baatein toh baad mei bhi ho jayengi...
Everyone continued to have lunch
...shivi was upset but didn't spoke anything as she didn't wanted mohsin to worry...she knew he'll always support him...After lunch, shivi and mohsin went to their room as dadi went to take rest in her room...MOHSIN:(cupping her face) tum thik ho naa bachaa...mene isliye nhi btaya dadi ke baare mei phle.. tumne dekha naa...chahe tum mei kitni hi qualities kyu naa ho, vo bss kami hi dhundengi...
SHIVI:(hugging him) it's okk mohsin...mujhe unki baat ka bura nhi lgaa kyuki aap the mujhe support krne ke liye...ammi abbu ne bhi mere liye stand liya...aur kya chahiye mujhe...meri family mere sath h toh kuch galat ho hi nhi skta..(snuggling into him)
Mohsin smiled and they laid down on the bed, cuddling together and talking about random things...
MOHSIN:(caressing her hair) acha ek baat btao...hum itne dino se itna saara time saath mei spend kr rhe h...aadat ho gyi h ek dusre ki...kal se tum bhi hospital join kr logi aur mein bhi office jaunga...hum ek dusre ko zyada time nhi de paayenge...toh meri jaan gussa toh nhi hogi mujhse...
SHIVI:(smiling) gussa kyu...phle bhi toh hum busy rhte the kbhi kbhi...iska mtlb yeh toh nhi ki hum dur h...
MOHSIN:(kissing her forehead) pr ab tum meri wife bhi ho naa... tumhe poora hkk h gussa hone ka aur mujhe manane ka...I love u baby...I love u so much mera bachaa..(pecking her lips)
SHIVI:(blushing) I love u too mohsin...
Mohsin smiled and held her face closer, looking into her eyes...they both shared a deep eyelock..their silence spoke volumes...mohsin kept his lips on hers, kissing her hungrily...shivi too responded, clutching to his nape...she closed her eyes, trying to match his pace
...they broke the kiss after sometime and took a short nap...In the evening, shivi made snacks for everyone and mohsin also was helping her...dadi was pissed off seeing this..
DADI:(to ammi) tera beta toh abhi se hi joru ka gulaam bnn gya h... yaa yu kahu ki phle hi bnn chuka tha...yeh ladki tumhare sath hi rhti thi naa itne saalon se...isliye kehti thi ki kisi pr itna bharosa mtt kro...dekha fasaa liya naa tere bete ko..
AMMI:(confidently) patni ki help krne ka mtlb yeh nhi hota ki pati gulaam bnn gya h...jb ladki ghar ka saara kaam akele krti h toh kisi ko takleef nhi hoti, pr vahi agr ladka thodi si help krde toh sbki zubaan chlne lgti h...shivangi aur mohsin dono job krte h toh ghar ki responsibility bhi baraabar hui naa ammi...
DADI:(angrily) zubaan toh teri bhi boht chlne lgg gyi h...saas hu mein teri...yhi tareeka h baat krne ka apni saas se..
AMMI:(getting up) mene toh aapko maa ki jagah di thi, pr shayad aap hi kbhi beti nhi maan paayi ammi..(with tears in her eyes)
ABBU:(coming towards them) bss kro ammi...phle aapko mehzabin se problem thi aur ab shivi se...vo bachi itni koshish kr rhi h aapko khush krne ki pr aapko kuch dikhayi hi nhi de rha h...mohsin ki khushi nhi dikhi aapko, bss shivi hindu h iss baat se takleef h aapko...(side hugging ammi) abse aap meri begum se aise baat nhi krengi...plss..
Dadi got pissed off, but stayed silent...abbu took ammi in their room and tried to calm her...
ABBU:(wiping her tears) bss..bss.. shaant hojaiye plss...hum h naa aapke sath..(kissing her forehead)
Ammi nodded and smiled...she was proud of her husband and her son who knew how to respect women...
Outside, shivi and mohsin brought snacks and tea for dadi... shivi didn't realized that her pallu fell down her head...even mohsin didn't noticed this, but dadi did...
DADI:(showing her hand as shivi was giving her a cup of tea) tumhare haathon se toh hum zeher bhi naa khaye...iss ghar ki bahu ho, pr ab tkk hmare religion ko apnaya nhi tumne...sbne boht chutt jo de rkhi h...
MOHSIN:(frustrated) ab kya hua dadi...aapko har baar drama krna hota h...
DADI:(overacting) hn hnn...ab tujhe toh mera kuch bolna drama hi lgega...(taunting shivi) pta nhi kya jadu kr diya h mere pote pr... sar pe pallu nhi rkha jaata aaj kal ki ladkiyon se aur yeh ghar smbhalengi...(to ammi abbu who just came now) tum dono ne galti krdi iss ladki ko ghar mei laa kr... ise doctor bnaa kr...laayak nhi h yeh iss ghar ki bahu kehlane ke aur mohsin ke bhi laayak nhi h... ek baar mujhse kaha hota..mein dhund kr laati koi achi si sanskaari ladki hmare mohsin ke liye...zindagi barbaad kr di bichaare bache ki..
MOHSIN:(angrily) bss dadi...bss kijiye plss...(to shivi, who was crying silently) shivi tum room mei jaao plss...(shivi ran to their room crying) aapne meri shivi ki jitni insult krni thi, aap kr chuki h
...pr ab mein brdash nhi krunga.. aap bdi h isliye chup tha ab tkk, pr sunne ki bhi hdd hoti h...(to ammi and abbu) ammi..abbu... mein shivi ko lekr kahi bahr jaa rha hu...honeymoon ke liye...mein use ese environment mei nhi rhne dunga...AMMI:(hugging him) tu jaa beta... kal ki flights book krle...shivi ka khayal rkhna..hmm...
ABBU:(smiling) hnn beta...tum dono jao...yaha pe hum sb smbhal lenge..
Dadi went to her room, getting frustrated...mohsin took some snacks for shivi in their room...he kept it on the table and hugged her, sitting on the bed as she was crying badly...he consoled her and told about his decision...
MOHSIN:(wiping her tears) tumhe ese rote hue nhi dekh skta mein...isliye hum kal honeymoon pe jaa rhe h...(cupping her face) tum btao bachaa..kaha jaana h...
SHIVI:(smiling) Paris...mera dream tha vaha jaana bachpan se, pr phir...(her smile faded recalling her past after her parent's death)
MOHSIN:(caressing her face) nhi baby...tum kyu vo sb yaad krke upset ho rhi ho...mein tumhare saare dreams poore krunga...meri jaan..(kissing her forehead) hum kal hi jayenge...mein flight book kr deta hu..zyada kapde mtt lekr jaana...hum vahi jaa kr shopping kr lenge...okk..(pecking her nose)
SHIVI:(kissing his cheeks) I love u mohsin...mein boht lucky hu ki aap meri life mei aaye..
MOHSIN:(Pulling her in his lap) lucky toh mein hu ki mujhe itni cute si, pyaari si wifey mili...mera baby..(pecking her lips) I love u too mera bachaa..(feeding her snacks)
They had snacks and mohsin booked evening flight for tomorrow...
___________________________________
That's all for this chapter...hope u'll like it...keep supporting guys... keep voting nd showering ur love through ur comments...PRECAP: Shivin in Paris...
YOU ARE READING
"Something beyond LOVE"
RomanceThis is a shivin story, particularly portraying the theme of how mohsin khan would handle his baby wifey, who is few years younger than him... . . . To know more, peep into the story...