#13. Mumma?!

495 62 9
                                    

Shivin: Mummaaa.........

Shiva, Kajal and Khushi Standing at the door and Shivin comes there saw Kajal urff raavi. Shivin & khushi both get shocked seeing her.

Shivin: mumma aap yahan kaise? Aapko pta hai mene aur papa ne aapko kitna miss kiya.. aap kaha chale gaye the... I missed you so much... ( He hugs kajal )

Shiva: Shivu..... Apne room me jao... Me--

Shivin: Paappaa..... aapke sath mumma.... Ye mumma? Mumma kaise? Mumma to.....

Shiva: Khushi.... Isse room me le ja... Me baad me sab samjha dunga.... Pls...

Khushi: h..hm... ( Still shocked )

Khushi takes Shivin with her in room and kajal looked shiva confusingly.

Shiva: Vo... Jaise mene starting me tujhe apni Ra...Raavi samjh liya tha... Vaise hi in dono ne bhi.... Pr tu tension mat kr me samjha dunga dono ko....chal tujhe tera room dikhata hu.. chal...

K: hm...

Shiva show kajal her room and then come in Shivin's room where Shivin & khushi was already there. Waiting for him.

Shivin: papaa.... Ab to bata do... Y..ye meri mumma hi thi na.... Pls bolo na...

Khushi: bhai ye... Ye raavi kaise? Raavi ko gye hue itne saal ho gye hai... Phir kaise....

Shiva: pehle tum dono promise kro beech me nhi bolege... Aur meri baat samjhoge...

KhuShi: Promise....

Shiva: raavi urf kajal....kajal urf raavi ko me Kacchh me mila tha... Aur Waha mujhe.....

he tells them everything and both understands They made plans to bring back her memory.

In Kajal's room

K: Vo baccha mujhe mumma bol raha tha... Vo ladki... Mujhe raavi bol rahi thi.... Shiva kehta hai ki me uski raavi ki tarah dikhti hu... itni similarity kaise ho sakti hai... Ki ek nhi do nhi teeno ko me unki koi apni lagi.... Yesa kaise?

Knockkk.... knockkk...

Me aandar aa jau...

K: Haa...

Shivin comes inside with snacks and give it to Kajal.

Shivin: ye aapke liye.... Bhua ne bheje hai...

K: Thank you....

Shivin: aapko pata hai aap same to same mere m...mumma jaise dikhti ho... But papa ne kaha aap mumma nhi ho... To it's okay... And sorry mene aapko meri mumma samjha.... But ab hum friends ban sakte hai?

K: hm... ( Not much interested in this conversation with him coz she didn't likes kids much )

Shivin: okay so ab me aapko kya bolaunga...

K: kajal.... Kajal is fine...

Shivin: o..okay...

Unwantedly Shivin goes from there and Shiva & Kajal rest for sometime.

~✿𝑻𝒖 𝑪𝒉𝒂𝒉𝒊𝒚𝒆✿~ [Completed] ✅Where stories live. Discover now