Monami is 1'st year in college and today is Sid's Engagement.
At 7 am morning in Mumbai one girl is sleeping peacefully in her room .
In room
1 girl : Yar Monu tu itni dumb kyu hai
tu je ye bhi nai pata love kaya
hota hai ab tu collage mai hai
Ab tak to tera boyfriend hona
Chahiye.Koel : Seriously yar monu tu je love
ke bare mein nai pata.Monu : nai yar mai sirf apni family se
love karti hu.or me unse dur
kabhi nai jaungi.1 girl : lekin teri shadi ke baad to jana
padega na.Monu : nooo( she walk up with a jolt
and scared face for leave her
family)Juhi listen her scream and ran to her room.
Juhi : kya hua monu mere bachhe? Tu
itni kyu dar gai?Monu : mumma muje aap logo ko
chod kai kahi nahi jana
hamesha apke pass rehna hai.Juhi : lekin tu je ye kisne keh diya ki
tu hame chod kar chali jayegi?Monu : vo mumma koel keh rahi thiki
shadi ke baad me ap sab ko
chod kar chali jaungi.Juhi laughing at this.
Monu: (with pout) mumma ap has kyu rahe ho?
Juhi : kyuki princess ek din har ladki ko ghar chod kar jana padta hai jese me aayi abhi tumhari sanju bhabhi aayegi. Pata hai pehle me bhi yahi kehti thi phir jab muje tumhare papa se pyar hua na to mene khud shadi karne ki zidd ki phir bhi mujko thoda sa dar tha ki me sab kuch kese sambhal lungi bar shadi ke bad tumhare papa or dada dadi ne itna pyar diya ki muje mayke ki kami mehsus hi nai hui. Phir ek sal bad sid hua use Sambhal te sambhal te hi time kat gaya phir faizi hua or un dono ko sambhal ne me to muze khud ke bhi hosh nai rahe phir hamari zindagi me ayi tum or hamari zindagi hi badal gai.( And kissed her forehead)
Monu is listed carefully and thinking something. Juhi saw this and asked her.
Juhi : kya hua bachhe kya soch rahi ho?
Monu : Mumma ye pyar kya hota hai?
Juhi smiled at this and tell her
Juhi : pyar is pure thing app jise pyar karte ho unki sari bate apko pasand ati hai. Unka naam sunte hi apki face par smile ajati hai. Aap unke liye kuch bhi kar sakte ho apni jaan bhi de skte ho. Sachha pyar har kisi ko nai milta nasib valo ko hi milta hai.
Monu : but mumma love kese hota hai?
Juhi again smiled
Juhi : dise dekhte hi app unki ankho me ko jate ho. Jise aap hamesha apne pass rakhna chahte Ho. To thodi der bhi dur jaye to dil ko chen nahi milta. Esa lgta hai ki bas apne pass rakho hamesha ke liye . Wahi to apki or apki family ki respect kare. Aap pe trust kare. Esa trust ki koi tod na paye.
Jinko bar bar dekhne ka man kare. Jo apke profession ki respect kare. Samji meri buddhu ram. Ab chal niche aaj se sid ki shadi ki rasme chalu ho rahi he aj engagement hai roka to hamne 6 month pehle hi kar liya tha chal ab karan or param kab ke a gaye sabhi taiyari karne ke liye.Listen karan name unknown smile come on monu face.
Monu : mumma aap or papa Sid bhai faizi bhaiyu hamesha Karan or param karte rehte hai hum unko itne salo se jante hai phir bhi me unse kabhi nai mili muje bhi milna hai unse. Kya vo itne acche hai?
YOU ARE READING
ZDMN LOVE LIFE
FanfictionThis story is based on ZDMN show. This is FAN FICTION. MORAN are family friends and what if they don't meet with eachother and fall in love. They know eachother through family and don't see eachother.