CHAPTER 5

624 30 6
                                    

Let's start

******************************************

Morning in Shergill Mansion

Karan is ready for Haldi. And all are ready in their rooms . Param is ready and he come down he saw karan is already ready and disperetly waiting for others. Param knew why should he was in hurry so he thought to tease him.

Param : kya baat hai chote aj to badi jaldi ready ho gaya.

Karan : ha bhaiya vo jaldi nind khul gayi to ready ho gaya.

Param : par koi faida nai hai jaldi ready hoke barkha ko to abhi 1 hour lagega ready hone me

Karan : what ? Kya bhaiya yaar me is liye jaldi ready ho gaya taki hum jaldi vaha ja sake or me monami ko dekh saku par aap log to..

Suddenly he heard laughing sound. He saw parkha are laughing very loudly but he doesn't know why.

Karan : aap log has kyu rahe ho or bhabhi ap to 1 hour lene vali thi ready hone me

Barkha : karan tumhe tumhare bhaiya tease kar rahe hai me to ready ho chuki hu but mujhe nai pata tha ki mere devar ko itni jaldi hai meri soon to be devrani se milne ki ( said teasingly )

On which karan blush hard and parkha laugh loudly . Mean while suhana and sooraj come and saw their children laughing loudly.

Suhana : kya hua bachho ese kyun has rahe ho? Or karan ka face itna lal kyu hai .

Kara : nahi mom hum to bas yuhi has rahe the or has has ke mera face lal ho gaya.

Parkha silently chuckled.

Sooraj : chalo bhai jaldi chalo Deepak ka muje 5 bar phone aa chuka hai agar ab late gaye na to meri vat laga dega or kahega tune to muje patam ki shadi me ghar bhi nai jane diya or mere bete ki shadi me tu aaram se aaraha hai.

All chuckled and leave .

At Mahajan Mantion

Sid , Faizi and Monu are sleeping peacefully in their rooms. Their parents trying hard to wake them up .

Juhi : Deepak sid or faizi uthe ki nai ?

Deepak : nai juhi vo dono gadhe ghode bech ke so rahe hai uthne ka naam nahi le rahe . Or monu uthi ki nahi ?

Juhi : nahi vo bhi nahi uth rahi ab to me thak chuki hu use utha utha kar.

Shergill's while entering

Suhana : kya hua juhi itne gusse me kyu ho or bhaisaab aap bhi.

Deepak : are ye sid , faizi or monu abhi tak nahi uthe. Faizi or monu ka to samaj me ata hai par e gadha sid uski to shadi hai thodi der me haldi hai or abhi bhi so Raha hai . Pata nahi konse janm ki nind Puri kar rahe hai teno bevkoof.

Listen monu name karan smile widely.

Sooraj : shant hoja Deepak BP bad jaega.

Juhi : kya shant hoja bhaisaab me pareshan ho chuki hu in tino se uthne ka naam hi nahi le rahe. Ab to sanju aye to sid ki zimmedari se me free ho jau.

Suhana : tum sahi keh rahi ho juhi bahu ate hi hamari bahot badi zimmedari khatam ho jati hai.

Param : ap tension mat lijiye hum hai na me sid ko uthane jata hu , karan tu faizi ko uthade or barkha tum monu ke pass jao

Karan and barkha : thik hai

Juhi : thanks bachho

Barkha : are aunty isme kesa thanks hum to ek family hai

ZDMN LOVE LIFEWhere stories live. Discover now