1. Shiva's Photooo....😍

607 50 14
                                    

Hello everyone...!! 🤗
Hope you all are fine and healthy...❤️
Stay happy and blessed...😍

Hope you all will like this story...😅❤️
I get idea... So I decided to write this..

But one important thing...😅
I'll write this story totally in Hindi..😅
That's not the thing... That I don't know English... But I think one story would be hindi...😂😅
So anyone have any problem then tell me...😂❤️

Now starts the story....😍❤️

******************††****************

Let's start.

Ek pyaari si aur chulbuli si ladki bed par so rahi thi.... Kisi ne darwaza khatkhataya.... Uski nind kharab hui... Wo chidchidi ho gyi...aur boli...

Girl - " Kon hai... Aur itni subah subah... Sone do na shanti se..." (Sleeping voice)

Someone - " Beta main hu... Aur abhi tak tu uthi nhi hai... Chal jaldi uth ja... Aur tere liye ek courier aaya hai..." (Shout from the outside)

Girl - " Haan Chacha... Aa rahi hu..." (Sleeping voice)

Ja (Jagat) - " Raavi...Jaldi uthne ka rakh... Chal ab...jaldi uth ke bahar aa..."

Ra (Raavi) - " Haan Chacha... Ab main nahne hi Jaa Rahi hu..." (Sighed)

Ja - " Accha main niche Jaa Raha hu... Tu jaldi se aaja.. Nasta bhi taiyaar hai..."

Ra - " Theeke Chacha... Main aa jaungi..." (Shouts from the washroom)

Phir Jagat chacha niche chale jate hai... Aur Raavi naha kar... Fresh ho ke niche aati hai... Phir wo bhi subah ka nasta karne...dinning table par beth ti hai... Aur bolti hai...

Ra - " Good morning all of you..." (Sweetly)

All (except Malvika) - " Good morning..." (Smiling)

Raavi malvika ko dekh ti... Usse thoda bura lagta hai... But wo smile krti hai...aur bolti hai...

Ra - " Good morning Chachi..." (Hopely)

Ma (Malvika) - " Haan Haan... Good morning..." (Ignoring)

Phir jagat baat ko talne ke liye...bolta hai...

Ja - " Aree Haan... Raavi tumhare liye courier aaya hai..." (Smiling)

Ra - " Haan main dekh ti hu..." (Smiling)

Phir wo ek maid se kehti hai...courier lane ke liye... Aur maid le ke aati hai... Aur wo khoti hai... Lekin usse jagat chacha rok dete hai...

Ja - " Ruk beta... Phele Jaan to lo... Isme kya hai..." (Happily)

Ra - " Chacha aapko pata hai isme kya hai..." (Confused)

Ja - " Haan beta..." (Smiling)

Ra - " Phir bhi chacha... Main khud dekhna chahti hu..." (Smiling)

Ma - " Aree jab chacha bol rahe hai ki jaan lo... To kyu natak kar rahi hai..." (Irritated)

Ra - " Theek hai chacha... Aap batao... Kya hai isme..." (Little bit sad...but don't saw anyone)

Ja - " Raavi...mujhe pata hai...ki tujhe bura lagta hai...chachi jab bhi esa bole to... Lekin meri baat ko yakin kar... Teri chachi tujhse bahut pyaar krti... Bss dikhati nhi hai..." (Lieing)

Ra - " Chacha...aapko chachi ke baat ki koi safai dene ki jarurat nhi... Mujhe pata hai...wo bss thoda tensed hai... Aur kuch nhi... Aap batao na isme kya hai... Ab mujhse raha nhi jaa raha hai..." (Excited + smiling)

ShiVi:- ARRANGE MARRIAGE ❤Where stories live. Discover now