3. First Meet....😍

483 49 24
                                    

Hello everyone....!!

Hope everyone are fine and healthy...!!!😁😊

Stay happy and healthy...🥰😍

~ I'm really sorry everyone....I didn't get that much time... hope everyone can understands...nd no one was disappoints with me....😥😔~

To guys..!! Ab main story continue krti hu...🤗

****************††******************

Let's start.

Continue:-

(Sharma house)

Raavi ke chacha niche chilla rahe hote hai.... Aur sabko bula rahe hote hai... Abhi raat ka time hota hai... Sab unki chillane ki aavaj sunkar nichee aate hai.. aur puchne lagte hai.. kya hua... Kyaa baat hai..

Ma - " Kyaa hua.. aap ese chilla kyu rahe ho..." (Confused)

Ra - " Haan chacha... Kya hua... Kuch problem hai..." (Worried)

Malvika raavi ki or dekhti hai or gusse main bolti hai...

Ma - " Tumhare iss ghar main hote hue... Iss ghar main problem na hoo esa ho sakta hai..." (Chidchidi si)

Raavi ko bura lagta hai...lekin vo dikhati nahi hai... Aur kuch bolti Nhii hai...

Ja - " Malvikaa... Bs ab aur Nhii... Ye roj ka ho gya hai... tumhara... Aur tum kehna kya chahti ho ki raavi iss ghar main hai...to humare ghr main problems hai... Haa... Ye mat bhulna malvika ki Raavi ki vajah se hi aaj humare dono bacche jinda hai... Warna to hum dono ko kab se kho bethe hote..." (Angrily)

Ra - " Chacha... Bs aap chachi ko mat datie... Aur ye sab purani baate bhul jaaye.... Aap ye bataie hume kyu bula rahe the..." (Changing the topic)

Ja - " Haan beta... Vo kya hai na... Kal Mr.Rathod aur unki family humare ghar aa rahi hai... To hume kal subah jaldi uth kar sab taiyaari karni hai..." (Smiling)

Raavi to jaise man main ladoo foot rahe ho.. wo bahut khush thi... Ki vo Shiva ko real main aamne samne dekh payegi...

Ri - " Uska mtlb jiju bhi aayege..." (Excited)

Kr - " Haan papa... Kya kal jiju aane vale hai..." (Excited)

Ja - " Shyd tak to vo aayege... Mr.Rathod ne mujhe ye Nhii bola ki Shiva aayege yaa nahi...."

Rishita aur krish dono sad ho jate hai... Lekin phir samaj jate hai... Shyd koii kaam hoga unhe...

Phir sab log sone chale jaate hai... Aur sab apne apne room main chale jaate hai... Raavi bhi apne room main chali jati hai... Aur yaha se vaha gumne lagti hai... Aur sochti hai ki kal kya pehnu...

Ra (mind) - " Yrr bhagwan jii... Kya karu main... Main confused hu... Ki kal kya pehnu... Kal pehli baar main Shiva se milungi... Pata Nhii kese dikhte hoge real main... Photo main to bahut hi handsome dikhte hai... Areee Raavi ye sab sochna band kar... aur ye soch ki kal kya pehne gi tu...apne hone wale sasural valo ke samne..."

Phir wo apna cupboard kholti hai...aur dekhti hai koii naya aur accha kapda mil jaay... Phir wo ek suit nikalti hai...

Ra (mind) - " Kyaa ye suit pehnu... Nhii nhii Raavi tu pagal hai... Kal tere sasural walo ke samne esa suit pehen ke jayegi..."

Phir wo ek naya Sharara nikal ti hai.. aur apne uper rakhti hai...aur mirror ke samne dekhti hai.. aur sochti...

Ra (mind) - " Kyaa ye sharara pehnu... Nhii nhii raavi... Wo log sochege... Ki ye kya koii function yaa rasam main jaa rahi thi ki sharara pehen liya..."

ShiVi:- ARRANGE MARRIAGE ❤Where stories live. Discover now