Asar Ye Kaisa?

570 76 13
                                    

Hm(in mind): Fan toh hum aapke pehle se hi the, aur ab toh aur bhi bade wale fan bann gye hai, lekin aapko ye baat hum nhi batayege warna aap toh humare koi bhi orders follow nhi karengi Ks.

Ks(in mind)(with pouted face): humne toh suna tha ki ye bohot polite hai, bohot shaant swabhav ki hai, lekin aisa toh nhi lag rha. Pehle hi din humpar baras padi, aur ab apni seniority ki dhaus jama rhi hai.
(while smiling); lekin kuch toh baat hai inme.

Then she remembered how she got lost in her and she had a wide grin on her face.

Ps saw her smiling and came near her desk and asked her: kya baat hai, aaj toh aapke chehre se muskurahat hatt hi nhi rhi.

Ks: aisa kuch nhi hai, hum roz hi muskurate hai.

Ps: accha, humne toh nhi dekha.

Ks: aapke samne thodi na muskuraege pushpaji.

Ps: Toh kiske samne muskuraegi?

Ks: ama, bakeiti band kariye, aur jaakar apna kaam kijiye.
Warna line haazir kar denge.

Ps: ha ha bas yahi toh karna aata hai aapko.

Ks again smiled thinking about Hm
After few seconds,
Ks: Ama bhakk, hum unke baare me kyu soch rhe hai baar baar, aur hum ye itna muskura kyu rhe hai.

......

It was lunch time, everyone gathered to have their lunch as usual, except 1 person.

Haseena was busy in working on some files as it was her 1st day in the thana.

Ps told santu to call Hm, but Ks stopped her and went inside the cabin.

Ks went inside and saw that.....

Death before confession....Where stories live. Discover now