Ks: amma aapne kha liya na khana?
Ps: haa humne khalia.
Chalo jaldi sone ab.Ks: jee amma chaliye.
Both went to their room to sleep.
Pj slept soon but Ks didn't sleep.
Ks was thinking about hm, about the wound on her hand.
Ks thought: haseena ke haath par joh chot lagi hai woh knife se toh nhi lagi hai, par hum unse puche bhi kaise woh toh hume nhi batane wali.
Bohot khadoos hai...While smiling,
Par jaisi bhi hai humari haseena hai.Unhe humara flirt karna aur unke kareeb jana pasand nhi hai na, koi baat nhi
Hum unse dosti ka haath toh badha hi sakte hai na.
Dosti karne me unhe dikkat nhi hogi .
After a pause,
Ha yahi sahi hai kal hum unse dosti kar hi lenge.After that she slept.
..
Next day morning.
Pj and Ks reached the thana.
Ks was too excited to go to the thana which was clearly visible to pj.
Pj: kya baat hai madam aaj aap bohot hi khush lag rhi thi thana me aane ke liye. Kya baat hai?
Ks: aise kuch nhi hai pj hum toh roz jaise hi hai.
Pj: nhi nhi kuch toh khaas baat hai aaj.
Ks: aap shayad bhul rhi hai.ki yaha par hum aapke senior hai air aap hume personal sawaal nhi puch sakti.
Pj: lekin hum personal sawal kaha puch rhe hai.hum toh thane ki hi baat kar rhe hai.
Ks: nhi humare liye ye personal baat hi hai. Jaiye ab apna kam kijiye warna line haazir kar denge abhi ke abhi.
Pj: haa bas wahi toh aata hai aapko.
Pj went to do her work.
Ks just sat on her desk and started doing her work.
After some time,
Ks thought: kab aayengi haseena aap, hum intezaar kar rhe hai aapka.Jaldi aaiye na.