10

69 11 3
                                    

anubhav came outside & saw him forwarding his hand for a handshake & complimenting her he gets really very angry... and before haseena could forward her hand he immediately goes towards them and shakes his hand with a forcefull smile..

sk : excuse me ap?

as: ji hum anubhav singh..

sk looked towards hm...

hm : aa.. ye humare senior dsp sir hai..

sk smiled : ohh acha.. nice to meet uh sir.. and they both leave eachothers hand..

hm : don't mind mr khan par ..

sk : hj plss itna formally nahi ap hume sahil keh sakti hai ..

here anubhav anger rose more..

hm : aa.. okayy.. woh sahil ji darasal hum abhi apni duty par hai thane mai hai.. hum plss phir kabhi baad mai mil sakte hai wo actually hume pata nahi tha warna hum pehle hi apko thane aane ke liye mana krdete par ammi ne sab fix krkr hume inform kiya toh wo bass isliye .. i am sorry apko khamaka yaha ane ki takleef nahi hoti..

here anubhav felt really sad hearing sahil ji from haseena..

sk : apse milne ka mauka mila toh woh humare liye takleef toh ho hi nahi sakti hj... par apse dher sari batein krke apko aur ache se janna chahte hai hum toh phir kahiye na ye khoobsurat mauka kab dengi ap hume?

here anubhav was burning in jealousy and anger...

hm : aa...ha..ha zaroor humlog.. milte hai badme.. phir kabhi..

sk : hj ap itni achi hai toh apse milna ek acha kaam howa aur ache kamon mai zyada der nahi krni chahiye.. toh aj apke duty hrs ke baad dinner ke liye mil sakte hai pls.?

as angrily but with sugar coated tone : mr  sahil khan hj duty hrs ke baad apna samay ammi ke saath bitana psnd krti hai aur dinner bhi unhi ke saath kyuke iss field of duty mai zyada samay mil nahi pata apno ke saath waqt bitana ka toh isliye wo nahi mil payengi apse..

sk looked at haseena to ask if she is agreeing to what he said ,

hm : ji..

sk smilingly : toh koi baat nahi na ap ammi ko bhi saath le ayiye issi bahane hum phirse ammi se milenge aur aagge kya karna ye bhi baat krlenge...

here anubhav anger was raising to another level hearing sahil..

hm : sorry mr kha.. aa sahil ji ammi ki health ke liye hum unke liye bahar ka khana avoid krte hai...

sk smilingly : hj ap uss baat ki fikr mat kijiye hum apne hathon se bade pyaar se ap dono ke liye lajawab khana banayenge.. haan humari ammi ki tarah swadisht toh nahi hoga kyuke wo toh kuch boht zaroori kaam se mama ke ghar gayi hai par khane layak toh bana hi sakte hai akhir bete toh unhi ke hai na...

hm : sahil ji ap kyu itni takleef le rahe hai...

sk : hj agar sab kuch theek raha toh ap humari hone wali begum aur ammi toh humari bhi ammi howi na toh phir isme takleef kesi...!

as controlling his anger and with forcefull chuckles : haha.. mr sahil. ap.. boht.. agge ki nahi sonch rahe... thoda kabu rakhiye apne inn khayalo par... hj ne kaha hai na apko milte hai badme phir kabhi toh phir ap kyu itna bol rahe hai.. humara mtlb hai ap baat khatam hi nahi kar rahe....

sk looked at haseena hopefully so that she does not agree on wat anubhav said... which was noticed by everyone but haseena being soo innocent in all these matters didn't understand & said...

hm innocently : ji sahil ji humlog milte hai phir kabhi badme..

sk got really sad but as he too was also a good gentleman & not some kind off creep: ji theek hai hj phir ab hum chalte hai... sadly..

anubhav finally felt happy that he is going..

hm smiled : ji theek hai but then she noticed his really sad face & did not understand if he agreed than y is he looking sad & our haseena cannot see an1 sad.. so our innocent hm asked : ek min ek min sahil ji ap achanak itne sad kyu hgye?

sk : nahi hj hum theek hai..

hm : nahi nahi ap jabse yaha aye hai humne apke chehre par sirf smile hi dekhi thi par phir achanak kya howa jo ap itne sad hgye.. apko humari koi baat buri lagi kya?

sk : arre nahi hj apki koi bhi baat hume buri kese lg sakti hai..

hm: toh phir? dekhiye ap plss bata dijiye kyuke hume acha nahi lagega ke humne ek itne smily insaan ko sad krke bhej diya..

sk : nahi wo bass apse milkar apse batein krke apko janna chahte hai par wo ho nahi pa raha tha toh bass isliye... par plss ap bura mat feel kariye hum theek hai hum samjh sakte hai ap ek officer hai, boht zimmedariya hoti hai apko... ap fikr mat kijiye hum phirse apse mulakat ka wait karenge aur phir jab hum milenge na toh apko phirse wahi smily insaan hi dikhega...

hm felt that he was genuinely sad and she can't see any1 sad so : apko wait krne ki zaroorat nahi hai kyuke apka ye sad face aj hi smily face mai badlega kyuke hum aur ammi aj hi apke saath dinner karenge..

sk got really happy : kya sach mai... thank you so much hj hum ap dono ka aj besabri se khane par intezaar karenge...

hm gave him a smile : toh theek hai phir dinner par milte hai..

sk : ji zaroor aur, moved a little towards haseena but he maintained a proper distance between them but anubhav still couldn't bear that also so he kept his hand on his shoulder & moved him back...

as : kafi acha shirt hai apka mr sahil.. ohh sorry ap kuch keh rahe the..

sk : ji shukriya aur hj hum keh rahe the ke hume apse milkar boht acha laga.. aur umeed krte hai ke ye rishta zaroor aage bade...

hm : aa.. ji.. ji.. hu.. hume bhi acha laga apse milkar..

sk : ji chalte hai phir hum dinner par milte hai..

hm : ji...

and he left...

hm : sorry sir ammi ne bina hume inform kiye mr khan ko yaha bhej diya tha.. agar hume pata hota toh hum aise kabhi work place par apne personal matter ko kabhi nahi late... sorry sir..

as : koi baat nahi hj isme sorry mat kahiyee... wese ap bura na mane toh apko ek sawal puch sakte hai.?

hm : ji ji puchiye na sir..

as : apko ye mr sahil kese lage?

hm : ji mtlb?

as : mtlb apko ye psnd toh nahi agaye na.. ap iss rishte ke liye haa toh nahi karengi na..

hm : ji..?

ks : aa.. ms wo bhaiya ka mtlb hai ye mr sahil rishte ke liye aaye the na toh apko wo shadi layak lage ya nahi ache lage ya bure ye puchna chah rahe the bhaiya... hai na bhaiya

as : aa.. jii.. ji

hm :  unhone koi badtameezi toh nahi ki wo ek boht shareef aur ache insaan toh hai par hume kisi ke saath bhi ye shadi krne mai koi interest nahi hai hum sirf apne career par focus krna chahte hai par humari ammi ko humari shadi karane mai boht intrest hai toh pata nahi shadi ho bhi sakti kyuke jo faisla humari ammi ka hoga wahi faisla humara hoga...

Everyone got silent thinking that their ms could maybe get married to sahil...

hm : kya howa ap sab achanak shant kyu hgye humari shadi hogi toh aplog ko khushi nahi hogi kya?

everyone : arre nahi nahi ms humlog ko boht khushi hogi apki shadi mai... fu.. full.. en.. joy bhi kar.. karenge.. hm smiled...

But anubhav was completely sad he was not able to & did not wanted to believe on the fact that haseena could get married with sahil as though anubhav is hell angry with him but he knew that sahil seemed a really nice & good guy... & there r chances that they could get married... anubhav's sadness and restless in only thinking that he may lose haseena forever was driving him go insane & talks about her marriage made him more sadd so restlessly..

as : aa.. sorry.. hum.. chalte hai wo.. ek zaroori kaam yaad agaya...

everyone : ji sir jai hind...

as : jai hind.

except our innocent haseena everyone understood the reason of his immediate leave & what anubhav was feeling .

आप प्रकाशित भागों के अंत तक पहुँच चुके हैं।

⏰ पिछला अद्यतन: Oct 26 ⏰

नए भागों की सूचना पाने के लिए इस कहानी को अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें!

ENDLESS LOVE OF ANUSEENA 💕❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें